Ulajh Trailer: जान्हवी कपूर की फिल्म 'उलझ' का ट्रेलर आउट

ताजा खबर: जान्हवी कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग देशभक्ति की फिल्म ‘उलझ’ को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. वहीं आज, 16 जुलाई 2024 को फिल्म ‘उलझ’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया हैं

New Update
Ulajh Trailer
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Ulajh Trailer: जान्हवी कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग देशभक्ति की फिल्म ‘उलझ’ को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस आईएफएस अधिकारी की भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी. वहीं आज, 16 जुलाई 2024 को फिल्म ‘उलझ’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया हैं जिसमें जान्हवी कपूर  एक डिप्टी हाई कमिश्नर की भूमिका में हैं, जिस पर जासूस होने और गोपनीय जानकारी लीक करने का संदेह है.

डिप्टी हाई कमिश्नर की भूमिका में दिखीं जान्हवी कपूर  

ट्रेलर की शुरुआत जान्हवी की सुहाना भाटिया से होती है, जो सेंट स्टीफंस कॉलेज और हार्वर्ड यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएट हैं और अब देश की सबसे कम उम्र की डिप्टी हाई कमिश्नर हैं. उनके सहकर्मी उनकी योग्यता पर संदेह करते हैं और उन्हें  नेपोटिज्म कहते हैं जो इस पद के लायक नहीं हैं. वहीं  कहानी में ट्विस्ट गुलशन देवैया के किरदार की एंट्री से आता है जोकि एक अंडरकवर एजेंट की भूमिका निभा रहे हैं. वह जान्हवी से कागजात मांगता है, जो उससे पूछती है कि क्या उसे लगता है कि वह बच जाएगा. इस बीच, संकेत मिलते हैं कि एक आंतरिक लीक है, और दो सरकारी अंडरकवर एजेंटों की जान खतरे में है. इस बीच, सुहाना 24 घंटे के लिए गायब हो जाती है. ट्रेलर में जान्हवी कपूर को फसांने का जाल बिछाया गया है और वह बिना लड़े हार नहीं मानेगी.

2 अगस्त को रिलीज होगी उलझ 

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता सुधांशु सरिया द्वारा निर्देशित और जंगली पिक्चर्स द्वारा निर्मित फिल्म 'उलझन' में गुलशन देवैया, रोशन मैथ्यू, राजेश तैलंग, मियांग चांग, ​​सचिन खेडेकर, राजेंद्र गुप्ता, आदिल हुसैन और जितेंद्र जोशी मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म उलझ 2 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

जान्हवी कपूर का वर्कफ्रंट 

Janhvi Kapoor A Mere Caricature In Devara | cinejosh.com

वर्कफ्रंट की बात करें तो उलझ जान्हवी कपूर की साल 2024 की दूसरी रिलीज है, इससे पहले मिस्टर एंड मिसेज माही, जो 31 मई को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी. एक्ट्रेस के पास जूनियर एनटीआर स्टारर देवरा: भाग 1, और शशांक खेतान की सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी, वरुण धवन के साथ पाइपलाइन में हैं.

Read More:

Kim Kardashian और Khloe Kardashian ने इस्कॉन मंदिर में जाकर की सेवा

शाहरुख खान, सुहाना खान स्टारर 'किंग' में विलेन बनेंगे अभिषेक बच्चन?

बॉबी देओल-प्रीति जिंटा की फिल्म Soldier 2 की शूटिंग इस साल होगी शुरु

अंधभक्ति की आंखें खोलती ये फिल्में

 

Latest Stories