Sonu Nigam ने धोए Asha Bhosle के पैर, हाथ जोड़कर लिया आर्शीवाद

ताजा खबर: मशहूर पार्श्व गायिका आशा भोसले की जीवनी स्वरस्वामिनी आशा शुक्रवार, 28 जून को लॉन्च की गई. इस मौके पर सिंगर सोनू निगम ने आशा भोसले के पैर धोए.

New Update
Asha Bhosle
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: मशहूर पार्श्व गायिका आशा भोसले की जीवनी स्वरस्वामिनी आशा शुक्रवार, 28 जून को लॉन्च की गई. इस मौके पर आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत, मुंबई भाजपा अध्यक्ष आशीष शेलार, पंडित हृदयनाथ मंगेशकर, सोनू निगम, आशा भोसले की पोती जनाई भोसले और कई अन्य हस्तियों सहित कई गणमान्य व्यक्ति शामिल हुए. इस मौके पर सिंगर सोनू निगम ने आशा भोसले के पैर धोए जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

सोनू निगम ने धोए आशा भोसले के पैर

बता दें समाचार एजेंसी एएनआई द्वारा ट्विटर पर शेयर किए गए एक वीडियो में, सोनू निगम आशा भोसले के पैरों के पास बैठकर उनके पैर धोते हुए दिखाई दिए. इसके बाद सोनू निगम ने आशा भोसले के पैर भी पोंछे. मंच से जाने से पहले सोनू निगम ने आशा भोसले की ओर देखते हुए हाथ जोड़े और उन्हें प्रणाम भी किया. इस वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए एक फैन ने कहा, "यह खूबसूरत है. बिल्कुल भारतीय. ऐसी चीजें हैं जो हमें भारतीय होने पर गर्व महसूस कराती हैं." एक शख्स ने  कमेंट करते हुए लिखा, "दिल को छू लेने वाला. आप पर गर्व है, सोनू निगम. वाकई शानदार".

आशा भोसले को लेकर सोनू निगम ने कही ये बात

पुस्तक विमोचन के अवसर पर सोनू निगम ने संबोधित किया. उन्होंने कहा, 'देवी मां प्रणाम, मैं कुछ भी कहना नहीं चाहता था. लेकिन, जब मुझसे पूछा गया है, तो मैं यही कहूंगा कि आज सीखने के बहुत से साधन हैं. लेकिन, जब सीखने को कुछ नहीं था, तब लता जी और आशा जी थीं. उन्होंने पूरी दुनिया को गायन सिखाया है. उन लोगों का धन्यवाद, जो आपसे सीख सके. उन लोगों का धन्यवाद, जो सीख रहे हैं. उन लोगों का धन्यवाद, जिन्होंने आपसे सीखा और महसूस किया कि वे आपकी तरह नहीं सीख सकते. मैं सनातन धर्म की ओर से आपको अपना नमन करना चाहता हूं.'

आशा भोसले ने किया अपनी बहन लता मंगेशकर को याद

आशा भोसले की जीवनी में 90 लेखकों के योगदान शामिल हैं और यह उनके प्रशंसकों के लिए एक सुखद अनुभव प्रदान करती है. इसमें दुर्लभ तस्वीरें शामिल हैं जो गायिका की कलात्मक यात्रा और विकास को दर्शाती हैं. इस अवसर पर आशा भोसले ने वीडी सावरकर के साथ अपने संबंधों को याद किया और उनके साथ उनके भाई, संगीत निर्देशक हृदयनाथ मंगेशकर भी शामिल हुए. उन्होंने विभिन्न संगीत निर्देशकों द्वारा उनके गायन पर पड़े गहरे प्रभाव के बारे में भी बताया. उल्लेखनीय है कि आशा भोसले की बड़ी बहन और महान गायिका लता मंगेशकर का फरवरी 2022 में 92 साल की उम्र में निधन हो गया था.

Read More:

12वीं फेल से पहले अनुपमा चोपड़ा ने क्यों विक्रांत को कहा था OTT एक्टर!

Aamir Khan ने मुंबई में खरीदी इतने करोड़ों की प्रॉपर्टी, जानिए कीमत!

दिलजीत दोसांझ स्टारर Jatt and Juliet 3 ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल

पवित्रा पुनिया से ब्रेकअप होने पर बोले एजाज खान, कहा-'मुझे नहीं पता..'

 

Latest Stories