सोनू सूद को 'चैंपियंस ऑफ चेंज' पुरस्कार से सम्मानित किया गया

मशहूर एक्टर और परोपकारी सोनू सूद को उनके उत्कृष्ट मानवीय प्रयासों के लिए प्रतिष्ठित 'चैंपियंस ऑफ चेंज' पुरस्कार मिला है. एक्टर गरीब लोगों की मदद हमेशा करते रहते है.

New Update
Sonu Sood honored with Champions of Change award

ताजा खबर : मशहूर एक्टर  और परोपकारी सोनू सूद को उनके उत्कृष्ट मानवीय प्रयासों के लिए प्रतिष्ठित 'चैंपियंस ऑफ चेंज' पुरस्कार मिला है. अपने निस्वार्थ प्रयासों के लिए प्रसिद्ध, सूद ने सामाजिक कल्याण के प्रति अपनी अटूट प्रतिबद्धता के लिए व्यापक प्रशंसा अर्जित की है, जिसके लिए उन्हें कई प्रशंसाएं मिली हैं.

सोनू सूद ने इस तरह की लोगों की मदद 

अपने धर्मार्थ संगठन, 'द सूद फाउंडेशन' के माध्यम से, अभिनेता ने शिक्षा के मामले में वंचितों की मदद की है, गरीबों को उनके उद्यमों को बढ़ावा देने में मदद की है और उन्होंने अपने ड्रीम प्रोजेक्ट, वृद्धाश्रम निवास पर भी काम शुरू कर दिया है. समय के साथ समुदायों के उत्थान के लिए उनका समर्पण संकट की विश्व स्तर पर प्रशंसा की गई है और व्यापक पैमाने पर व्यक्तिगत आत्म-बलिदान के प्रभाव पर जोर दिया गया है.

'चैंपियंस ऑफ चेंज' सम्मान सूद की परिवर्तन को प्रभावित करने की शक्ति को बढ़ाता है और सामाजिक जिम्मेदारी के प्रति उनके योगदान को दर्शाता है. उनकी पहल ने न केवल तत्काल राहत प्रदान की है, बल्कि विपत्ति के समय में सामूहिक कार्रवाई और एकजुटता को भी प्रेरित किया है. अपने निरंतर कार्यों के माध्यम से, सोनू सूद मानवतावाद के सार को साकार करते हुए आशा को प्रेरित करते हैं और सकारात्मक बदलाव की लौ जगाते रहते हैं.

सोनू सूद के अलावा शिल्पा शेट्टी,  मनोज बाजपेयी, अर्जुन रामपाल, फराह खान, अब्बास-मस्तान और कई अन्य लोग  पुरस्कार समारोह में शामिल हुए 

सोनू सूद के अपकमिंग प्रोजेक्ट 

काम के मोर्चे पर, सोनू सूद ने निर्देशक के रूप में अपनी पहली फिल्म पूरी कर ली है. 'फतेह' एक साइबर क्राइम थ्रिलर है जिसमें सूद और जैकलीन फर्नांडीज मुख्य भूमिका में हैं, और सूद की प्रोडक्शन कंपनी, शक्ति सागर प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित और ज़ी स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित है.

READ MORE:

आखिर क्यों आती है ऋतिक रोशन को शर्म

धर्मेन्द्र की इस हरकत पर उनकी मां ने नौकर से गाली देने को कहा था 

फिल्म 'फाइटर' में परफेक्ट बॉडी शॉट के लिए ये नशा करते थे ऋतिक रोशन 

एक्टिंग और डायलॉग में फिसड्डी थे जैकी श्रॉफ, सुभाष घई ने किया खुलासा

Latest Stories