दिल्ली में IFS अधिकारियों के लिए रखी गई Fighter की स्पेशल स्क्रीनिंग

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म फाइटर को रिलीज होने में महज 24 घंटे भी नहीं हैं. फिल्म प्रमोशन के साथ दिल्ली में भारतीय वायु सेना अधिकारियों के लिए विशेष स्क्रीनिंग भी रखी गई हैं.

New Update
Fighter

ताजा खबर: Fighter: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म फाइटर को रिलीज होने में महज 24 घंटे भी नहीं हैं. फैंस ऋतिक और दीपिका को साथ देखने के लिए उनका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं इस समय फिल्म निर्माता ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के साथ फाइटर का प्रमोशन करने में जुटे हुए हैं. यहीं नहीं फाइटर की रिलीज से पहले मेकर्स ने दिल्ली में भारतीय वायु सेना अधिकारियों के लिए विशेष स्क्रीनिंग रख रही है.

भारतीय वायु सेना अधिकारियों को लेकर रखी गई स्पेशल स्क्रीनिंग 

आपको बता दें कि  फाइटर निर्माताओं ने प्रमोशन शुरू कर दिया है जिसके लिए ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण दिल्ली के लिए रवाना भी हो चुके हैं. फिल्म प्रमोशन के साथ दिल्ली में भारतीय वायु सेना अधिकारियों के लिए विशेष स्क्रीनिंग भी रखी गई हैं. स्क्रीनिंग में दीपिका पादुकोण, ऋतिक रोशन, अनिल कपूर के साथ डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद भी मौजूद रहेंगे. इस दौरान सभी स्टार्स ऑल ब्लैक लुक में नजर आए.

दीपिका पादुकोण को लेकर सिद्धार्थ आनंद ने दी सफाई

बता दें कि कुछ समय से दीपिका पादुकोण फिल्म प्रमोशन में शामिल नहीं हुई जिसके बाद उनकी अनुपस्थिति ने अफवाहों को हवा दे दी. इस बीच अब  फिल्म निर्माता सिद्धार्थ आनंद (Siddharth Anand) ने इन सभी अटकलों पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की हैं. उन्होंने इस बारे में सफाई देते हुए लिखा, ''यह एक प्रमोशनल स्ट्रैटेजी है जो हमने अपनाई है. दीपिका पादुकोण आपको कल मंगलवार से हर जगह नजर आने लगेंगी. लोग चीज़ों पर बहुत सारे अनुमान लगाते हैं. दीपिका को ट्रेलर लॉन्च के लिए आना था, लेकिन वह खराब मौसम में थीं. और अब वह हर जगह रहने वाली है; हमारी रणनीति ऐसी है.” 

दीपिका और ऋतिक को एक साथ देखने के लिए फैंस है काफी एक्साइटेड

बता दें कि इस फिल्म में अनिल कपूर भी अहम भूमिका मे नजर आने वाले हैं. उन्होंने भी ब्लैक कलर के आउटफिट से अपने लुक को कंप्लीट किया है. सोशल मीडिया पर तीनों स्टार्स की पिक्स वायरल हैं.

सिद्धार्थ आनंद ने अपनी बात को जारी रखते हुए आगे कहा, “जाहिर है, हम दीपिका के बिना नहीं रह सकते. दीपिका और ऋतिक की जोड़ी प्रमुख आकर्षणों में से एक है. और एक फिल्म निर्माता के रूप में उन दोनों को एक साथ देखना मेरे लिए बहुत बड़ा उत्साह है. इसलिए, मैं कल्पना कर सकता हूं कि दर्शक भी उनका इंतजार कर रहे हैं. आप उन्हें रिलीज़ के करीब देखना शुरू कर देंगे. इसके अलावा, हम रिलीज से पहले रितिक और दीपिका के बारे में ज्यादा कुछ नहीं चाहते थे. हम चाहते थे कि लोग बड़े पर्दे पर उनका आनंद लें. हम वह संतृप्ति नहीं चाहते थे.”

25 जनवरी 2024 को रिलीज होगी फाइटर

Fighter: Release Date, Plot, Cast, Trailer, OTT Release & More About  Hrithik Roshan's Aerial Action Movie

आपको बता दें कि सिद्धार्थ आनंद की एरियल एक्शन थ्रिलर फिल्म फाइटर 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर के अलावा करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. हाल ही में फाइटर का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया.

Read More:

एक-दूसरे के साथ इश्क फरमाते नजर आए शाहिद कपूर और कृति सेनन

Ankita Lokhande को लेकर काफी ज्यादा इनसिक्योर हैं Vicky Jain

Bade Miyan Chote Miyan Teaser: एक्शन अवतार में नजर आए अक्षय और टाइगर

Latest Stories