सुहाना खान ने कहा:'मैंने ब्रेकअप कर लिया',श्वेता बच्चन ने किया रिएक्ट

ताजा खबर : शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर खुलासा किया कि उनका ब्रेकअप हो गया है. ये बात उन्होंने तब कही है जब उनकी डेटिंग की अफवाहें उड़ रही है.

New Update
Suhana Khan
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर खुलासा किया कि उनका ब्रेकअप हो गया है. एक्ट्रेस  ने अपने एक लेटेस्ट विज्ञापन का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "मेरे पास खबर है! मेरा ब्रेकअप हो गया है. "

हालांकि, सुहाना ने तब खुलासा किया कि वह अपने बॉयफ्रेंड के बारे में बात नहीं कर रही थीं.  इसके बजाय, उनका मतलब था कि उन्होंने अपना साबुन बदल दिया है. एक्ट्रेस लक्स की ब्रांड एंबेसडर बन गई हैं और इस मजेदार वीडियो के माध्यम से इसकी घोषणा कर रही हैं. 

इसे यहाँ देखें:

यह वीडियो ऐसे समय में आया है जब सुहाना खान के अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा को डेट करने की अफवाह है. दिलचस्प बात यह है कि अगस्त्य की मां श्वेता बच्चन नंदा ने भी सुहाना के वीडियो पर प्रतिक्रिया दी और कमेंट सेक्शन में गुलाबी रिबन वाली इमोजी पोस्ट की है.

क्या अगस्त्य नंदा को डेट कर रही हैं सुहाना खान?

सुहाना और अगस्त्य की डेटिंग की अफवाहें पिछले काफी समय से सुर्खियाँ बटोर रही हैं. दोनों ने पिछले साल दिसंबर में ज़ोया अख्तर की फ़िल्म द आर्चीज़ से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी. फ़िल्म के प्रमोशन के दौरान, द आर्चीज़ में जुगहेड की भूमिका निभाने वाले मिहिर आहूजा से सुहाना और अगस्त्य की डेटिंग की अफवाहों के बारे में पूछा गया.

युवा अभिनेता ने जूम एंटरटेनमेंट को बताया, "ईमानदारी से कहूं तो मुझे नहीं पता कि वे डेटिंग कर रहे हैं या नहीं." उन्होंने बताया कि उन्हें इस बात से कोई परेशानी नहीं है कि आर्चीज स्टार्स की लव लाइफ पर चर्चा हो रही है. आहूजा ने कहा, "मुझे नहीं पता कि उन्हें इसके लिए इतना ध्यान दिया जा रहा है या नहीं. लेकिन मुझे लगता है कि यह अच्छा है. मुझे इससे कोई परेशानी नहीं है. मुझे इससे कोई दिक्कत नहीं है और मीडिया अपना काम कर रहा है."

सुहाना खान जल्द ही पापा शाहरुख खान के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी

इस बीच, द आर्चीज के साथ अपने ओटीटी डेब्यू के बाद, सुहाना खान अपनी पहली फीचर फिल्म के लिए तैयार हैं. वह अपने सुपरस्टार-पिता शाहरुख खान के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगी. फिल्म का नाम किंग है और इसका निर्देशन सुजॉय घोष करेंगे. पठान के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद भी इस फिल्म में एक्शन की देखरेख करेंगे. चर्चा है कि पिता-बेटी  की जोड़ी लंदन में फिल्म की शूटिंग करेगी. 

Read More:

जान्हवी-राजकुमार राव की Mr And Mrs Mahi का ट्रेलर जल्द होगा रिलीज!

Latest Stories