Birthday Special: Sunidhi Chauhan के करियर के यादगार गाने

ताजा खबर: बॉलीवुड सिंगर सुनिधि चौहान 14 अगस्त 2024 को अपना 41वां जन्मदिन मना रही हैं. वहीं सुनिधि चौहान के जन्मदिन के पर आज हम आपको उनके कुछ गानों से रूबरू कराते हैं.

New Update
Sunidhi Chauhan
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Sunidhi Chauhan Birthday: अपने बेहतरीन गानों से दर्शकों का दिल जीतने वाली बॉलीवुड सिंगर सुनिधि चौहान 14 अगस्त 2024 को अपना 41वां जन्मदिन मना रही हैं. रोमांटिक से लेकर आइटम नंबर तक सुनिधि चौहान ने बॉलीवुड में कई तरह के गाने गाए हैं. उन्हें सिंगिंग के लिए कई अवॉर्ड मिल चुके हैं. वहीं सुनिधि चौहान के जन्मदिन के खास मौके पर आज हम आपको उनके कुछ खूबसूरत गानों से रूबरू कराते हैं.

बीड़ी जलाइ ले (Beedi Jalaile)

Video Credit- कहानी Bollywood की

सुनिधि चौहान ने कई हिट आइटम नंबर्स में अपनी आवाज दी है, लेकिन ओमकारा फिल्म का बीड़ी जलाइ ले आज भी प्रशंसकों का पसंदीदा है. 2010 में रिलीज हुए इस गाने में बिपाशा बसु ने काम किया था और इसे आज भी सबसे बेहतरीन पार्टी नंबर्स में से एक माना जाता है. इस गाने के लिए उन्हें बेस्ट प्लेबैक सिंगर का फिल्मफ़ेयर अवॉर्ड भी मिला था. 

शीला की जवानी (Sheila Ki Jawaani)

Video Credit- T-Series

फिल्म तीस मार खान का शीला की जवानी बॉलीवुड के सबसे मशहूर गानों में से एक है. सुनिधि चौहान की मधुर आवाज और कैटरीना कैफ के सेक्सी डांस मूव्स ने इसे यादगार गाना बना दिया. 

कमली (Kamli)


Video Credit- YRF

धूम 3 फिल्म का कमली भी सुनिधि चौहान का धमाकेदार गाना है. इस सॉन्ग को लेकर सिंगर को काफी सराहना भी मिली.

क्रेजी किया रे (Crazy Kiya Re)

Video Credit- YRF

फिल्म धूम 2 का सॉन्ग क्रेजी किया रे साल 2000 के दशक में सबसे ज्यादा बजने वाले पार्टी गानों में से एक था. इस गाने ने अपनी ऊर्जावान बीट्स और ऐश्वर्या राय बच्चन के डांस मूव्स से सुनने वाले को वाकई दीवाना बना दिया.

डांस पे चांस (Dance Pe Chance)

Video Credit- YRF

साल 2008 की फिल्म रब ने बना दी जोड़ी का यह ट्रैक अनुष्का शर्मा और शाहरुख खान पर फिल्माया गया था. सुनिधि चौहन की आवाज आपको तुरंत डांस करने के लिए मजबूर कर देगी.

देसी गर्ल (Desi Girl)

Video Credit- SonyMusicIndiaVEVO

2008 में रिलीज हुई दोस्ताना की देसी गर्ल बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर पार्टी गानों में से एक है. इसमें प्रियंका चोपड़ा, अभिषेक बच्चन और जॉन अब्राहम नजर आए थे. इस गाने को कुमार ने लिखा था और विशाल-शेखर ने इसे कम्पोज किया था.

भागे रे मन (Bhaage Re Mann)

Video Credit- T-Series Bollywood Classics

2003 की फिल्म चमेली का यह ट्रैक करीना कपूर खान पर फिल्माया गया था. खूबसूरती से रचित और लिखा गया यह गाना एक ऐसा गाना है जिसे मिलेनियल्स बार-बार सुन सकते हैं.

उड़ी (Udi)

Video Credit- T-Series

फिल्म गुजारिश के इस मधुर सॉन्ग को दर्शकों ने खूब पसंद किया. संजय लीला भंसाली के संगीत और सुनिधि की मधुर आवाज ने गाने के मूड को पूरी तरह से मैच किया. इस गाने में ऐश्वर्या राय बच्चन भी थीं.

सजना जी वारी वारी (Sajanji Vaari Vaari)

Video Credit- T-Series

फिल्म हनीमून ट्रैवल्स प्राइवेट लिमिटेड का गाना सजनाजी वारी वारी निस्संदेह अपने समय का सबसे बड़ा चार्टबस्टर था. 2007 में रिलीज हुआ यह गाना आज भी आपको अपने पार्टनर के साथ थिरकने पर मजबूर कर देता है.

बंब्रो-बंब्रो (Bumbro Bumbro)

Video Credit- Tips Official

सुनिधि चौहान, शंकर महादेवन और जसपिंदर नरूला द्वारा गाया गया यह गाना, प्रीति जिंटा और ऋतिक रोशन अभिनीत एक्शन थ्रिलर मिशन कश्मीर का है. इसे राहत इंदौरी ने लिखा था और शंकर-एहसान-लॉय ने इसे खूबसूरती से कंपोज किया था.

Read More:

Kaun Banega Crorepati 16 के लिए अमिताभ बच्चन की फीस का खुलासा

मधुर भंडारकर ने कंगना और प्रियंका की फिल्म 'फैशन 2' को लेकर दिया हिंट?

श्रीदेवी की जयंती पर जाह्नवी ने शिखर पहाड़िया संग किए तिरुपति के दर्शन

Shatrughan Sinha ने सोनाक्षी और जहीर इकबाल की शादी को लेकर दिया बयान

Latest Stories