Rakhi Sawant की अचानक बिगड़ी तबियत, हॉस्पिटल में हुई एडमिट

ताजा खबर: राखी सावंत की अचानक तबीयत बिगड़ गई, जिसके बाद उन्हें मंगलवार रात आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया. यही नहीं अस्पताल से राखी सावंत की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर सामने आई हैं.

New Update
Rakhi Sawant

Rakhi Sawant

Listen to this article
00:00 / 00:00

ताजा खबर:बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत हमेशा सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. वह लाइमलाइट चुराने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं. वहीं राखी सावंत की अचानक तबीयत बिगड़ गई, जिसके बाद उन्हें मंगलवार रात आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया. यही नहीं अस्पताल से राखी सावंत की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर सामने आई हैं.

इस वजह से हॉस्पिटल में एडमिट हुई राखी

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राखी को दिल की कुछ समस्याओं के बाद अस्पताल ले जाया गया और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं. राखी सावंत की इन तस्वीरों को देखकर साफ पता चल रहा है कि वो होश में नहीं हैं या फिर गहरी नींद में हैं. तस्वीरों में नर्स उनका बीपी जांचती नजर आ रही हैं. पीछे बड़ी ईसीजी मशीन भी लगी हुई है. फिलहाल डॉक्टरों ने बताया कि उन्हें हार्ट की गंभीर समस्या है. एक्ट्रेस को क्या हुआ है, इसकी पूरी जानकारी अभी सामने नहीं आई है.

टॉवल ड्रेस पहनकर अवॉर्ड फंक्शन में पहुंची थी राखी सावंत


 
वहीं हाल ही में राखी सावंत एक अवॉर्ड फंक्शन में टॉवल ड्रेस पहनकर पहुंची थीं. इस दौरान उन्होंने अपने आउटफिट से सभी को हैरान कर दिया. राखी ने लाल रंग के तौलिये से ड्रेस बनाई है. इसके साथ ही उन्होंने सिर पर तौलिया भी बांध रखा है. इसके साथ ही राखी ने सिल्वर ज्वैलरी से अपने लुक को कंप्लीट किया है. राखी के लुक को देखते ही लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

Read More:

जितेंद्र कुमार कॉमेडी स्टारर सीरीज Panchayat Season 3 का ट्रेलर आउट

Rohit Shetty ने किया नई संसद का दौरा, निर्देशक ने शेयर की वीडियो

बिश्नोई गैंग ने की सलमान से माफी मांगने की मांग, कहा-'मंदिर में आकर..'

Mr & Mrs Mahi के फर्स्ट सॉन्ग को लेकर करण जौहर ने शेयर की इमोशनल पोस्ट