Shaukan: जाह्नवी कपूर की फिल्म उलझ का पहला सॉन्ग 'शौकन' आउट

ताजा खबर: आज, 22 जुलाई 2024 को मेकर्स ने पहला गाना 'शौकन' शेयर किया जोकि पेपी डांस ट्रैक है. सॉन्ग में जान्हवी कपूर बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं

New Update
Ulajh Song Shaukan Out
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Ulajh Song Shaukan Out: जान्हवी कपूर की अपकमिंग फिल्म 'उलझ' 2 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. फिल्म में जान्हवी कपूर डिप्टी हाई कमिश्नर सुहाना की भूमिका में नजर आएंगी. वहीं आज, 22 जुलाई 2024 को मेकर्स ने पहला गाना 'शौकन' शेयर किया जोकि पेपी डांस ट्रैक है. सॉन्ग में जान्हवी कपूर बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं और फैंस इसे खूब पसंद कर रहे हैं.

जान्हवी कपूर का दिखा बोल्ड अवतार 

आपको बता दें फिल्म 'उलझ' के सॉन्ग 'शौकन' की शुरुआत जान्हवी कपूर के नाइट क्लब में डांस से होती है. उन्होंने सिल्वर कलर की ड्रेस पहनी हुई है और सेक्सी मूव्स कर रही हैं. गुलशन देवैया भी इसका लुत्फ उठाते नजर आ रहे हैं. बाद में वह भी उनके साथ जुड़ जाते हैं और दोनों डांस करते नजर आते हैं. गाना एक डांस नंबर है.

2 अगस्त को रिलीज होगी उलझ

उलझ की बात करें तो ट्रेलर में जान्हवी, गुलशन और रोशन की बेहतरीन अदाकारी देखने को मिलती है. हर किरदार में ग्रे शेड्स हैं, जो सस्पेंस और अप्रत्याशित ट्विस्ट की रोलरकोस्टर राइड का वादा करते हैं. फिल्म में आदिल हुसैन, राजेश तैलंग, मेयांग चांग, ​​राजेंद्र गुप्ता और जितेंद्र जोशी ने भी दमदार अभिनय किया है. परवेज शेख और सुधांशु सरिया द्वारा लिखित और अतिका ​​चौहान के संवादों के साथ, “उलझ” 2 अगस्त, 2024 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

जान्हवी कपूर का वर्कफ्रंट

Pic Talk: Beautiful Janhvi Kapoor As Thangam In Devara

उलझ केअलावा जान्हवी कपूर के पास जूनियर एनटीआर और सैफ अली खान के साथ देवरा और वरुण धवन के साथ एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी भी है. इसके साथ-साथ वह सूर्या की अगली फिल्म में भी नजर आएंगी.

Read More:

SS Rajamouli: 'मॉडर्न मास्टर्स: एसएस राजामौली' का ट्रेलर आउट

Bigg Boss OTT 3 में विक्टिम कार्ड खेलने को लेकर बोली चंद्रिका दीक्षित!

Bigg Boss OTT 3: अनिल कपूर के शो से बाहर हुए Deepak Chaurasia

आदित्य धर की फिल्म में नजर आएंगे रणवीर सिंह, जल्द शुरु होगी शूटिंग!

Latest Stories