सुशांत सिंह राजपूत की डेथ एनिवर्सरी पर इमोशनल हुईं बहन श्वेता

14 जून 2024 को सुशांत सिंह राजपूत की इस साल चौथी डेथ एनिवर्सरी है. वहीं एक्टर  की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने दिवंगत एक्टर की पुण्यतिथि पर एक दिल दहला देने वाला नोट शेयर किया.

New Update
Sushant Singh Rajput Death Anniversary

Sushant Singh Rajput

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Sushant Singh Rajput Death Anniversary: सुशांत सिंह राजपूत भले ही अब इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन वो आज भी अपने चाहने वालों की यादों में जिंदा हैं. आज यानी 14 जून 2024 को सुशांत सिंह राजपूत की इस साल चौथी डेथ एनिवर्सरी है. वहीं एक्टर  की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने दिवंगत एक्टर की पुण्यतिथि पर एक दिल दहला देने वाला नोट शेयर किया.

श्वेता सिंह कीर्ति ने सुशांत सिंह के साथ शेयर की वीडियो

आपको बता दें  सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने भाई की पुण्यतिथि पर एक दिल दहला देने वाला नोट लिखा. शुक्रवार की सुबह श्वेता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सुशांत का एक अनदेखा वीडियो शेयर किया जिसमें वह अपनी बहनों के साथ समय बिताते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने एक इमोशनल नोट भी शेयर किया.

भाई को याद कर इमोशनल हुई श्वेता सिंह कीर्ति 

रक्षाबंधन पर भाई सुशांत को याद कर भावुक हुईं श्वेता

वहीं सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, भाई, आपको हमें छोड़े हुए 4 साल हो गए हैं और हम अभी भी नहीं जानते कि 14 जून, 2020 को क्या हुआ था. आपकी मौत एक रहस्य बनी हुई है. मैं असहाय महसूस करती हूं और सच्चाई के लिए अनगिनत बार अधिकारियों से गुहार लगा चुकी हूं. मैं अपना धैर्य खो रही हूं और हार मानने का मन कर रहा है. लेकिन आज, एक आखिरी बार, मैं उन सभी से पूछना चाहता हूं जो इस मामले में मदद कर सकते हैं कि अपने दिल पर हाथ रखें और खुद से पूछें: क्या हम यह जानने के हकदार नहीं हैं कि हमारे भाई सुशांत के साथ क्या हुआ था? यह एक राजनीतिक एजेंडा क्यों बन गया है? यह इतना सीधा क्यों नहीं हो सकता कि हम बता सकें कि उस दिन क्या मिला था और क्या माना जाता है कि क्या हुआ था? कृपया, मैं अनुरोध और विनती कर रही हूं - एक परिवार के रूप में हमें आगे बढ़ने में मदद करें. हमें वह समापन दें जिसके हम हकदार हैं.

अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे सुशांत

Sushant Singh Rajput Death Anniversary: Remembering Sushant Singh Rajput's  LAST Post For His Mother On 4th Death Anniversary | Times Now

सुशांत सिंह राजपूत 14 जून, 2020 को अपने मुंबई अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे. कुछ लोगों को संदेह था कि यह आत्महत्या का मामला है, जबकि अन्य ने इसमें साजिश का आरोप लगाया था. उनकी बहन तब से न्याय के लिए लड़ रही हैं. वहीं 'दिल बेचारा' सुशांत की आखिरी फिल्म थी, जो उनके निधन के बाद रिलीज हुई थी. उस समय कोरोना के कारण सिनेमाघर बंद थे और इसलिए निर्माताओं ने इसे ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला किया. इस फिल्म में सुशांत के साथ संजना सांघी नजर आई थीं.

Read More:

शिल्पा-राज कुंद्रा पर लगा धोखाधड़ी का आरोप, कोर्ट ने दिए जांच के आदेश

जुनैद खान की फिल्म 'महाराज' की रिलीज पर गुजरात हाई कोर्ट ने लगाई रोक

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म Stree 2 की रिलीज डेट आई सामने

अजय देवगन की सिंघम अगेन हुई पोस्टपोन, फिल्म की नई रिलीज डेट आई सामने

Latest Stories