Sushmita Sen को 'आर्या' इस एक्ट्रेस के मना करने पर मिली?

रवीना टंडन एक्ट्रेस  अपनी आगामी वेब श्रृंखला, हॉटस्टार स्पेशल्स कर्मा कॉलिंग की रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है. फिलहाल वह इस सीरीज के प्रमोशन में बिजी हैं और इसी बीच एक्ट्रेस ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है.

New Update
sushmita

ताजा खबर : बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन एक फेमस हैं. उन्होंने न सिर्फ अपने शुरुआती दिनों में दिलों पर राज किया बल्कि आज भी बड़े और ओटीटी स्क्रीन पर कमाल कर रही हैं. एक्ट्रेस  अपनी आगामी वेब श्रृंखला, हॉटस्टार स्पेशल्स कर्मा कॉलिंग की रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है. फिलहाल वह इस सीरीज के प्रमोशन में बिजी हैं और इसी बीच एक्ट्रेस ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है.

रवीना टंडन ने रिजेक्ट कर दी थी 'आर्या'

रवीना टंडन ने कहा कि सुष्मिता सेन की लोकप्रिय वेब सीरीज आर्या पहले उन्हें ऑफर की गई थी लेकिन उन्होंने इसे करने से इनकार कर दिया. रवीना टंडन ने हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में बताया है कि उन्होंने राम माधवन की आर्या को करने से इनकार कर दिया था. इसके पीछे की वजह बताते हुए एक्ट्रेस ने कहा, "स्क्रिप्ट काफी अच्छी थी लेकिन मैं कुछ ऐसा करना चाहती थी जो मेरे दर्शकों ने मुझे कभी करते हुए नहीं देखा हो. इसलिए मैंने अपने डिजिटल डेब्यू के लिए आरण्यक को चुना."

Did you know Raveena Tandon was the first choice for Sushmita Sen's Aarya?  Actress reveals

इस बातचीत के दौरान रवीना ने खुद को लालची एक्ट्रेस का टैग भी दिया. उन्होंने कहा कि वह अपने पास आने वाले हर प्रोजेक्ट को करना चाहती हैं लेकिन वह आर्या नहीं कर पाईं. रवीना ने आगे बताया कि वह राम और निखिल के साथ काम करना चाहती हैं. अभिनेता ने कहा, "मैं वास्तव में राम के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं. खैर, मैंने राम को आर्या न करने का कारण समझाया था और वह समझ गए."

कर्म कॉलिंग पर रवीना टंडन

इस इंटरव्यू में रवीना ने अपनी आने वाली वेब सीरीज कर्मा कॉलिंग के बारे में बात की. उन्होंने कहा कि वह दो असफल प्रयासों के बाद रुचि के साथ काम कर रही हैं. उन्होंने रुचि के पहले दो शो न करने को भी याद किया और कहा कि वह इससे पहले भी रुचि का शो हंड्रेड नहीं कर पाई थीं. बता दें कि रवीना टंडन की वेब सीरीज का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया. अब फैंस एक्ट्रेस की इस सीरीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस सीरीज में रवीना का बेहद अलग और दमदार रोल देखने को मिलेगा. यह सीरीज 26 जनवरी को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी.

सुष्मिता सेन  

Read More:

Ankita Lokhande ने Vicky Jain पर Ayesha Khan को दिया धक्का *

विक्रम भट्ट ने सुष्मिता सेन संग अफेयर की बात कबूली 

नितेश तिवारी की फिल्म 'रामायण' को मिले कुंभकरण और कैकेयी

रजनीकांत की फैन फॉलोइंग से खीजे पड़ोसी,जानिए आखिर क्या है पूरा मामला 

Latest Stories