10 साल डेट करने के बाद तापसी पन्नू ने मैथियास बोए संग की शादी

तापसी पन्नू काफी लंबे समय से बैडमिंटन खिलाड़ी मैथियास बोए को 10 साल से डेट कर रही हैं. वहीं अब खबरें आ रही है कि तापसी पन्नू ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड मैथियास बोए से शादी की हैं जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं.

New Update
Taapsee Pannu marries Mathias Boe

Taapsee Pannu

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Taapsee Pannu Wedding: तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) इस समय फिल्मों को लेकर नहीं बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. एक्ट्रेस काफी लंबे समय से बैडमिंटन खिलाड़ी मैथियास बोए को 10 साल से डेट कर रही हैं. वहीं अब खबरें आ रही है कि तापसी पन्नू ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड मैथियास बोए से शादी की हैं जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं.

23 मार्च को तापसी पन्नू ने मैथियास से की थी शादी

दरअसल, सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक तापसी पन्नू और मैथियास बोए ने शनिवार, 23 मार्च 2024 को उदयपुर में शादी कर ली. वहीं शादी के फंक्शन बुधवार से शुरू हो गए. समारोह में उनके परिवार के सदस्यों के साथ-साथ करीबी दोस्त भी शामिल हुए. सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरों दोनों के दोस्त और परिवार  के सदस्य नजर आ रहे हैं. 

शादी की पहली तस्वीर आई सामने 


वहीं सोशल मीडिया पर तापसी पन्नू की तस्वीर काफी वायरल हो रही है जिसमें उनकी मांग में सिंदूर लगा हुआ हैं. वहीं अभिलाष थपलियाल द्वारा शेयर की गई तस्वीर में तापसी पन्नू मैथियस बोए संग शगुन पन्नू और उनके दोस्तों के साथ पोज देते नजर आए.

कौन हैं मैथियास बोए (Who is Mathias Boe)

मैथियास बोए डेनमार्क के एक बैडमिंटन खिलाड़ी हैं. वह 2015 यूरोपीय खेलों में स्वर्ण पदक विजेता , 2012 और 2017 में दो बार के यूरोपीय चैंपियन और 2012 समर ओलंपिक गेम्स में रजत पदक विजेता थे. वह चीन के कुशान में 2016 थॉमस कप में डेनमार्क विजेता टीम में शामिल हुए. वहीं 2 दशक लंबे सफल करियर के बाद, मैथियास बोए ने साल 2020 में 39 साल की उम्र में अपनी रिटायरमेंट की घोषणा की. वह वर्तमान में भारतीय राष्ट्रीय बैडमिंटन टीम के पुरुष डबल कोच हैं. वहीं मैथियास बोए और तापसी पन्नू की पहली मुलाकात साल 2013 में इंडियन बैडमिंटन लीग के दौरान हुई थी.

Read More:

RCB की जीत के बाद अनुष्का और बच्चों संग वीडियो कॉल करते दिखे विराट

Aashram 4: इस साल रिलीज होगा बॉबी देओल की 'आश्रम' का सीजन 4

Urvashi Rautela ने अयोध्या के राम मंदिर में की पूजा-अर्चना

कुणाल खेमू की Madgaon Express ने बॉक्स ऑफिस पर किया इतना कलेक्शन

 

Latest Stories