Taapsee Pannu ने  पति Matthias Boe की जमकर तारीफ की

ताजा खबर : तापसी पन्नू ने अपने पति, प्रसिद्ध बैडमिंटन खिलाड़ी माथियास बो की तारीफ की. उन्होंने मार्च में उदयपुर में आयोजित एक निजी समारोह में शादी के बंधन में बंध गए.

author-image
By Richa Mishra
New Update
Taapsee Pannu
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : बॉलीवुड एक्ट्रेस  तापसी पन्नू ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने पति, प्रसिद्ध बैडमिंटन खिलाड़ी माथियास बो की तारीफ की. दोनों ने मार्च में उदयपुर में आयोजित एक निजी समारोह में शादी कर ली. पिंक और थप्पड़ जैसी फिल्मों में अपनी भूमिकाओं के लिए जानी जाने वाली आम तौर पर एक्ट्रेस ने अपनी शादी के विवरण को गुप्त रखा है और समारोह की कोई भी झलक सोशल मीडिया पर शेयर नहीं करने का फैसला किया है.

तापसी पन्नू ने की पति माथियास बो की तारीफ 

हालाँकि, अपने पति के प्रति उनकी तारीफ अब और नहीं रुकी, क्योंकि उन्होंने बो द्वारा एक मार्मिक उद्धरण शेयर किया, जिसमें उनके खेल के प्रति उनके समर्पण का जश्न मनाया गया और उन्हें एक चमकता सितारा बताया गया जो अपने आसपास की दुनिया को रोशन करता है.

बो के उद्धरण को तापसी ने तारीफ के साथ पुनः साझा किया, "प्रत्येक खिलाड़ी की विशेष क्षमता पर प्रकाश डालने से इस खेल की सुंदरता पर अधिक रोशनी पड़ती है. कोच होने का यह सबसे अच्छा हिस्सा है." उन्होंने लिखा, ''आप कितने स्टार हैं. चारों ओर रोशनी फैलाना (लाल दिल इमोजी).”

तापसी पन्नू और माथियास बो की शादी 

तापसी और बो का विवाह समारोह सिख और ईसाई रीति-रिवाजों का मिश्रण था.  उपस्थित लोगों में तापसी की दोबारा और थप्पड़ के सह-कलाकार पावेल गुलाटी, लेखिका कनिका ढिल्लों के साथ-साथ करीबी दोस्त और निर्देशक अनुराग कश्यप भी शामिल थे.

Taapsee Pannu

उनकी शादी के लीक हुए फुटेज में तापसी को लाल दुल्हन के सूट में अपनी बहन और दोस्तों के साथ गलियारे में चलते और कोठे ते आ माहिया पर नाचते हुए दिखाया गया है.

तापसी और मैथियास ने अभी तक अपनी शादी के जश्न की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा नहीं की हैं.

Taapsee Pannu Marriage Date | Taapsee Boyfriend Mathias Boe Wedding Update  | तापसी पन्नू लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड मैथियास से जल्द करेंगी शादी: कपल 10 साल  से रिलेशनशिप में हैं ...

काम के मोर्चे पर, तापसी अगली बार फिर आई हसीन दिलरुबा और खेल खेल में में दिखाई देंगी. मुदस्सर अजीज द्वारा निर्देशित, खेल खेल में में अक्षय कुमार, वाणी कपूर, एमी विर्क, फरदीन खान, आदित्य सील और प्रज्ञा जयसवाल महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. फिल्म दोस्तों के एक समूह के इर्द-गिर्द घूमती है जो लंबे समय के बाद फिर से एकजुट होते हैं, जिससे हास्यास्पद दुर्घटनाएं होती हैं.

फिर आई हसीन दिलरुबा, हसीन दिलरुबा का सीक्वल है, जिसका प्रीमियर विशेष रूप से जुलाई 2021 में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स इंडिया पर हुआ और दर्शकों से सकारात्मक समीक्षा मिली और इसमें विक्रांत, तापसी पन्नू और अभिनेता हर्षवर्धन राणे मुख्य भूमिकाओं में थे. दूसरे पार्ट में तापसी विक्रांत और सनी कौशल के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी.

Tags : Taapsee Pannu

Read More:

Birthday : मनोज बाजपेयी ने इन फिल्मों में दिखाया एक्टिंग का जादू

मनोज बाजपेयी ने भंसाली की फिल्म देवदास को क्यों किया था मना, बताई वजह

विक्रांत मैसी स्टारर 'द साबरमती रिपोर्ट' की नई रिलीज डेट आई सामने!

नोरा फतेही ने बॉडी पार्ट्स को जूम इन करने वाले पैप्स पर खुलकर बात की

Latest Stories