Tabu ने शाहरुख खान की फिल्म ओम शांति ओम में अपने कैमियो को किया याद

ताजा खबर: तब्बू ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'औरों में कहां दम था' के प्रमोशन के दौरान ओम शांति ओम में अपने कैमियो को याद किया.  कहा- "हमें शाहरुख खान से बहुत महंगे गिफ्ट मिले".

New Update
Tabu
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की पॉपुलर फिल्म ओम शांति ओम दर्शकों की पसंदीदा फिल्म में से एक हैं. इस फिल्म के सॉन्ग 'दीवानगी दीवानगी में कई स्टार्स ने कैमियो किया था. वहीं हाल ही में तब्बू ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'औरों में कहां दम था' के प्रमोशन के दौरान ओम शांति ओम में अपने कैमियो को याद किया. 

तब्बू ने फिल्म ओम शांति ओम को लेकर कही ये बात

दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान तब्बू ने शेयर किया कि, "बहुत से लोग हमें साथ में देखना चाहते हैं. एक शॉट था जो हम सभी ने किया था. मैंने इसे फराह के लिए किया और हां, यह बहुत मजेदार था. उन्होंने मेरे लिए कुछ बेहतरीन कपड़े, शानदार हेयर और मेकअप बनाया और हमें शाहरुख खान से बहुत महंगे गिफ्ट मिले".

तब्बू और शाहरुख खान का वर्कफ्रंट

Fan Asks Shah Rukh Khan To Do A Film With Tabu Instead Of Replying To  Strangers On Twitter - News18

तब्बू अजय देवगन के साथ अपनी आगामी फिल्म औरों में कहां दम था के लिए तैयार हैं. यह फिल्म 2002 और 2023 के बीच की एक प्रेम कहानी पर आधारित है. इस फिल्म का निर्देशन नीरज पांडे ने किया है और इसमें जिमी शेरगिल, शांतनु माहेश्वरी और सई मांजरेकर भी हैं. इसके अलावा, वह इंटरनेशनल सीरीज ड्यून: प्रोफेसी में भी दिखाई देंगी. तब्बू इसमें सिस्टर फ्रांसेस्का की भूमिका निभाएंगी. इस बीच, शाहरुख खान जल्द ही सुजॉय घोष की अपकमिंग एक्शन थ्रिलर किंग में दिखाई देंगे. इस फिल्म में शाहरुख अपनी बेटी सुहाना खान के साथ नजर आएंगे.

Read More:

Barzakh Trailer: फवाद खान और सनम सईद की सीरीज बरज़ख का ट्रेलर आउट

अनिल कपूर पर भड़की पौलोमी दास, कहा-'उन्होंने मेरे लिए कोई स्टैंड नहीं'

Shatrughan Sinha हॉस्पिटल में हुए एडमिट, बेटे ने बताया पिता का हाल

ब्रेस्ट कैंसर की लड़ाई को लेकर Hina Khan ने शेयर किया एक्सपीरियंस

Latest Stories