सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे हीरामंडी के ताजदार उर्फ ​​Taha Shah

वेब सीरीज हीरामंडी में ताजदार की भूमिका निभाने वाले ताहा शाह बदूशा को फैंस और आलोचकों दोनों से ही अच्छी प्रतिक्रिया मिली है. हीरामंडी की सफलता के बीच एक्टर हाल ही में बप्पा का आर्शीवाद लेने सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे.

New Update
Taha Shah
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

संजय लीला भंसाली की हाल ही में रिलीज़ हुई वेब सीरीज़ हीरामंडी इस समय काफी चर्चा का विषय बनी हुई हैं. वेब सीरीज में ताजदार की भूमिका निभाने वाले ताहा शाह बदूशा को फैंस और आलोचकों दोनों से ही अच्छी प्रतिक्रिया मिली है. हीरामंडी की सफलता के बीच एक्टर हाल ही में बप्पा का आर्शीवाद लेने सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे.

बप्पा के दर्शन करने पहुंचे ताहा शाह बदूशा

आपको बता दें कि, हीरामंडी के ताजदार उर्फ ताहा शाह बदूशा  आज 6 मई को सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे. वहीं सोशल मीडिया पर ताहा शाह की वीडियो काफी वायरल हो रही हैं. वीडियो में एक्टर वाइटकुर्ता पहने हुए बहुत ही आकर्षक लग रहे थे. 

ताजदार के किरदार को लेकर बोले ताहा शाह

Heeramandi: भंसाली के साथ काम करने के लिए दिया 15 महीने ऑडिशन, आखिरकार मिला  छोटा सा रोल | heeramandi actor taha shah gave 15 month audition to work  with sanjay leela bhansali | TV9 Bharatvarsh

हीरामंडी के ट्रेलर लॉन्च के दौरान, ताहा ने अपने किरदार के बारे में खुलकर बात की. उन्होंने कहा “मुझे बहुत सारे ऑडिशन देने के बाद यह किरदार मिला है. पिछले 12 सालों से, मैंने यहां तक पहुंचने के लिए कड़ी मेहनत की है और अब संजय लीला भंसाली सर के साथ काम करना एक सपने के सच होने जैसा है. मुझे लगता है कि ताजदार और मुझमें बहुत समानता है. मैं किरदार से जुड़ता हूं. वह प्यार के लिए तरसता है. वह हर चीज़ को दयालुता के नज़रिए से देखता है और लोगों को नीचा नहीं दिखाने की कोशिश करता है”.

1 मई 2024 को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुई थी ‘हीरामंडी’

Heeramandi: The Diamond Bazaar - Sonakshi Sinha took home the biggest pay  cheque of Rs 2 crore. Find out how much money other cast members charged  for Sanjay Leela Bhansali's period drama |

हीरामंडी: फरदीन खान, ताहा शाह, शेखर और अध्ययन सुमन संजय लीला भंसाली के शो  में नवाब की भूमिका निभाएंगे - News18

बता दें ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’सीरीज में फरदीन खान, ताहा शाह बदुशा, शेखर सुमन और अध्ययन सुमन समेत मनीषा कोइराला, शर्मिन सहगल, ऋचा चड्ढा और संजीदा शेख मुख्य भूमिका निभाती हुई नजर आई. हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार 8 एपिसोड की एक सीरीज़ है. यह सीरीज वेश्याओं और उनके जीवन पर आधारित है. ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ सीरीज 1 मई 2024 को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो चुकी हैं.

Read More:

Met Gala 2024 में शामिल होंगी Alia Bhatt, न्यूयॉर्क के लिए हुई रवाना

मनीषा कोइराला नहीं बल्कि हीरामंडी के लिए रेखा थीं मेकर्स की पहली पसंद

कॉमेडी शो में एक शख्स ने उड़ाया करण जौहर का मजाक, भड़के फिल्म निर्माता

'मुन्ना भाई 3' पर Arshad Warsi का चौंकाने वाला बयान आया सामने

Latest Stories