Advertisment

#MeToo आरोपी ने तनुश्री दत्ता को ऑफर की थी फिल्म, एक्ट्रेस ने किया मना

ताजा खबर: तनुश्री दत्ता ने खुलासा कि उन्हें एक MeToo आरोपी ने एक प्रोजेक्ट ऑफर किया था, जिसमें उन्होंने कहा कि वह उनके साथ काम करके अपनी इमेज को चमकाना चाहता था.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Tanushree Dutta says she lost film for refusing to work with MeToo accused
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता लंबे समय से सिल्वर स्क्रीन से गायब हैं। एक्ट्रेस ने आशिक बनाया आपने, ढोल और गुड बॉय बैड बॉय जैसी फिल्मों में काम किया है. वहीं तनुश्री दत्ता पांच साल पहले भारत में #MeToo अभियान का चेहरा बनीं और तब से ही अपने साथ हुए दुर्व्यवहार के बारे में वोकल रही हैं. इस बीच तनुश्री दत्ता ने खुलासा कि उन्हें एक MeToo आरोपी ने एक प्रोजेक्ट ऑफर किया था, जिसमें उन्होंने कहा कि वह उनके साथ काम करके अपनी इमेज को चमकाना चाहता था.

फिल्म की तलाश कर रही हैं तनुश्री दत्ता

After #MeToo attempts were made to kill Tanushree Dutta | तनुश्री दत्ता को  जान से मारने की कोशिश: बोलीं- कार के ब्रेक फेल करवाए, पानी में भी जहर  मिलाया गया | Dainik Bhaskar

आपको बता दें अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में तनुश्री दत्ता ने बताया कि उन्होंने इस प्रोजेक्ट पर काम करने से इनकार कर दिया क्योंकि वह गलत मिसाल कायम नहीं करना चाहती थीं. वोकल होने की कीमत चुकाने के बारे में बात करते हुए तनुश्री दत्ता ने कहा, "जरूरत इस बात की है कि हर एक एक्टर किसी मुद्दे के लिए थोड़ा त्याग करने को तैयार हो. दिसंबर 2018 में, मुझे एक बहुत बड़े निर्माता ने एक फिल्म ऑफर की थी. उन्होंने कुछ बेहतरीन फिल्में बनाई हैं. लेकिन उनके निर्देशक पर #MeToo का आरोप था और मैंने तुरंत इस अवसर को अस्वीकार कर दिया. तनुश्री ने आगे कहा, "मुझे फिल्मों में काम करते हुए कई साल हो गए हैं. मैं सिर्फ इवेंट करती हूं. मैं फिल्में करना चाहती हूं, लेकिन कोई ऑफर नहीं आ रहा है. कुछ साल पहले मैंने एक फिल्म की थी, लेकिन फिल्म के सेट पर मुझे निशाना बनाया गया और मेरे प्रोजेक्ट को नुकसान पहुंचाया गया."

जब #MeToo निर्देशक ने तनुश्री दत्ता को दिया था फिल्म करने का ऑफर

Tanushree Dutta: "पाण्यात विष मिसळून मला मारण्याचा प्रयत्न" तनुश्री दत्ताचे  गंभीर आरोप - Marathi News | Tanushree Dutta claims multiple attempts made  on her life Brakes of my car were tampered with

तनुश्री दत्ता ने आगे कहा कि पिछले साल भी उन्हें कोलकाता के एक फिल्म निर्देशक से ऑफर मिला था. तनुश्री ने कहा, "मुझे एक और ऑफर मिला. यह एक बंगाली फिल्म थी. मुझे इसकी कहानी बहुत पसंद आई. कहानी सुनने के बाद मैंने उनके सामने कुछ शर्तें रखीं. उन्होंने मेरी शर्तें मान लीं. मैं खुश थी. मुझे लगा था कि इस फिल्म से मैं बंगाली फिल्म इंडस्ट्री में वापसी कर सकती हूं, लेकिन एक हफ्ते बाद मुझे पता चला कि उनका नाम भी #MeToo के दौरान आया है. उन्होंने उसी कारण से उसे भी ठुकरा दिया. उन्हें लगता है कि निर्देशक यौन दुराचार के आरोपों के बाद अपनी इमेज को चमकाने के लिए उनके साथ काम करना चाहता था.

पिछले छह साल से बेरोजगार तनुश्री दत्ता बाेलीं-कोई नतीजा नहीं निकला

साल 2008 में तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर लगाया था यौन उत्पीड़न का आरोप

Tanushree Dutta: तनुश्री दत्ता का बड़ा बयान, 'अगर मुझे कुछ हुआ तो नाना  पाटेकर और बॉलीवुड माफिया जिम्मेदार' - Big statement of Tanushree Dutta said  Nana Patekar and Bollywood mafia ...

तनुश्री दत्ता ने कहा, "वह मेरे पास क्यों आए? उन्हें लगा कि #MeToo का काफी समय हो गया है और अगर वह मुझे अपनी फिल्म में लेते हैं, तो इससे यह आभास होगा कि मैं उनके साथ खड़ी हूं. वह मेरे माध्यम से अपनी इमेज बदलना चाहते थे. अगर मैंने वह फिल्म की, तो ऐसा लगेगा कि #MeToo का नेता अब एक आरोपी का समर्थन कर रहा है. मैंने विनम्रता से मना कर दिया. इसमें एक एजेंसी शामिल थी. मैंने उनसे कहा कि मैं फिल्म को जाने देना चाहती हूं. मैंने इस मामले पर अपने पिता से भी उनकी राय जानने के लिए सलाह ली और उन्होंने मुझसे कहा कि किसी ऐसे व्यक्ति के साथ फिल्म करना नैतिक रूप से सही नहीं होगा जो आरोपी है".  तनुश्री ने कहा कि उन्होंने तब त्याग किया जब उन्हें काम की जरूरत थी. अब, उन्हें उम्मीद है कि दूसरे लोग भी ऐसी ईमानदारी दिखा सकते हैं और बदलाव लाने की दिशा में काम कर सकते हैं. बता दें तनुश्री दत्ता ने 2008 में हॉर्न ओके प्लीज के सेट पर नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था. उन्हें भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के कलाकारों से राजनीतिक प्रतिक्रिया और आलोचना का सामना करना पड़ा, जबकि नाना पाटेकर ने आरोपों से इनकार किया. 

Read More:

बॉय कट लुक में स्कूल जाती थी प्रियंका, एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर

Tripti Dimri ने सॉन्ग ‘मेरे महबूब’ की ट्रोलिंग पर तोड़ी चुप्पी

चेन्नई के हॉस्पिटल में एडमिट हुए Rajinikanth, सामने आया हेल्थ अपडेट

Govinda के पैर में लगी गोली, हॉस्पिटल में कराया गया एडमिट

Advertisment
Latest Stories