फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही में कभी खुशी कभी गम का गाना होगा रिक्रिएट

ताजा खबर:राजकुमार राव और जान्हवी कपूर की आने वाली  फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही ऑडियंस को 2000 के दशक के शुरुआती म्यूजिकल इरा  में वापस ले जाने के लिए तैयार है

New Update
mayapuri_web_banner_4601.png
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर:राजकुमार राव और जान्हवी कपूर की आने वाली  फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही ऑडियंस को 2000 के दशक के शुरुआती म्यूजिकल इरा  में वापस ले जाने के लिए तैयार है, बता दें जो फिल्म निर्माता करण जौहर की सदाबहार क्लासिक के गाने 'से शावा शावा' का फेमस गाना  'देखा तेनु पहली पहली बार वे' से कुछ लाइन लिए जाने की उम्मीद है.

गाने का होगा रीक्रिएशन

Makers of Rajkummar Rao-Janhvi Kapoor’s Mr And Mrs Mahi recreate a portion of Kabhi Khushi Kabhie Gham’s song ‘Say Shava Shava’?

वहीँ बॉलीवुड हंगामा के सोर्स के अनुसार  “फिल्म के निर्माताओं ने इस फिल्म के लिए कभी खुशी कभी गम (2001) के बहुचर्चित गाने ‘से शावा शावा’ को फिर से बनाया है पूरे गाने का रीक्रिएशन नहीं किया गया है. बल्कि, उन्होंने केवल उस छंद को फिर से बनाने का विकल्प चुना है जो 'देखो तैनु पहली पहली बार वे' पंक्ति से शुरू होता है यह मुख्य अभिनेताओं, राजकुमार और जान्हवी के बीच एक महत्वपूर्ण सीन  के दौरान बजाया गया है दिलचस्प बात यह है कि कभी खुशी कभी गम का निर्देशन करण जौहर ने किया था, जो ज़ी स्टूडियो के साथ मिस्टर एंड मिसेज माही के निर्माता भी हैं"

निर्णय है अभी बाकी 

Rajkummar Rao-Janhvi Kapoor's Mr And Mrs Mahi to see a mini recreation of  'Say Shava Shava' from Kabhi Khushi Kabhie Gham? Here's what we know!

सूत्र ने आगे कहा, “गाना बैकग्राउंड में बजता है और अब यह देखना बाकी है कि यह अंतिम कट तक पहुंच पाता है या नहीं, ऐसे समय होते हैं जब पृष्ठभूमि में चले गए गाने बदले जा सकते हैं लेकिन 'देखा तैनु' कहानी पर फिट बैठती है और देखते हैं कि निर्माता इस संबंध में क्या निर्णय लेते हैं"बता दें शरण शर्मा द्वारा निर्देशित,मिस्टर एंड मिसेज माही करण जौहर द्वारा धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बाई है. फिल्म में अभिषेक बनर्जी भी हैं और यह मैरी 31 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी

वर्क फ्रंट 

Mr & Mrs Mahi: Rajkummar Rao-Janhvi Kapoor's Movie To Re-Create Dekha Tenu  From K3G's Shava Shava? What We Know

मिस्टर एंड मिसेज माही के अलावा राजकुमार इस महीने श्रीकांत में भी नजर आएंगे, जो उद्योगपति श्रीकांत बोला की प्रेरक यात्रा पर आधारित है. यह इस सप्ताहांत रिलीज होगी. इनके बाद वह श्रद्धा कपूर के साथ स्त्री 2 और विक्की विद्या का वो वाला वीडियो में नजर आएंगे.दूसरी ओर, जान्हवी के पास वरुण धवन के साथ सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी है. वह देवारा के साथ अपना तेलुगु डेब्यू भी करेंगी.

Janhvi Kapoor,Kabhi Khushi Kabhie Gham,Mr and Mrs Mahi,Music,News,Rajkummar Rao,Say Shava Shava,Sharan Sharma,Song

Read More:

सोनाली ने कैंसर के समय को किया याद,कहा 'मुझे बचने की 30 प्रतिशत..'

डांस दीवाने 4 में पहुंचकर माधुरी दीक्षित ने पति संग किया रोमांटिक डांस

'मैं हूँ ना' एक्टर जायेद खान ने फराह को बताया सौतेली माँ?

शाहरुख़ खान की इस फिल्म से करण जौहर और फराह बने थे बेस्ट फ्रेंड

Latest Stories