टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ खतरों के खिलाड़ी 14 में हिस्सा लेंगी!

रोहित शेट्टी की खतरों के खिलाड़ी अगले सीजन के लिए तैयार है, जिसमें आसिम रियाज और कृष्णा श्रॉफ पहले दो कंटेस्टेंट के रूप में कन्फर्म की गई है.

New Update
Tiger Shroff sister Krishna Shroff
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बहुप्रतीक्षित स्टंट रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 14 का अगला सीज़न कंटेस्टेंट की एक रोमांचक लाइनअप के साथ शुरू होने वाला है. फैंस अपने पसंदीदा होस्ट बॉलीवुड निर्देशक रोहित शेट्टी को सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट को उनके डर का सामना करवाते देखने के लिए प्रीमियर की डेट और समय का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. शो की शूटिंग के दिन के करीब आते ही पहले दो कंटेस्टेंट ने कन्फर्म किया है. जहां बिग बॉस 13 फेम असीम रियाज खतरों के खिलाड़ी 14 के साथ टेलीविजन पर वापसी करेंगे, वहीं टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ पहले से ही इसमें हिस्सा लेने के लिए कमर कस रही हैं.

 

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर जैकी श्रॉफ की बेटी और बड़े मियां छोटे मियां एक्टर की बहन, कृष्णा खुद एक फिटनेस फ्रीक हैं और अपने निडर व्यवहार के लिए जानी जाती हैं.

शो के लिए अपनी उत्सुकता व्यक्त करते हुए, कृष्णा ने शेयर किया कि यह शो उन्हें शारीरिक और मानसिक दोनों रूप से खुद को चुनौती देने और आगे बढ़ाने का अवसर प्रदान करेगा. "मैं इस अवसर और इस तथ्य के लिए बहुत आभारी हूँ कि मुझे कुछ अनोखा अनुभव करने को मिला! मुझे खुद को चुनौती देना पसंद है, इसलिए यह देखने से बेहतर तरीका और क्या हो सकता है कि मैं खतरों की खिलाड़ी में अपने सफर के दौरान खुद को शारीरिक और मानसिक रूप से कितना आगे बढ़ा पाती हूँ?", उन्होंने ईटाइम्स के हवाले से कहा.

कृष्णा श्रॉफ वर्कआउट: कृष्णा श्रॉफ ने अपने पसंदीदा 'ट्रेनिंग पार्टनर' के  साथ तस्वीर साझा की, यह भाई टाइगर नहीं हैं - अंदर देखें

दूसरी ओर, असीम रियाज़ ने भी अपने आगामी कार्यकाल के बारे में बात की और कहा कि वह अपने जीवन में चुनौतियों और सीमाओं को पार करने के लिए रोमांचित हैं. “यह शो प्रतियोगियों को साहसी बनाता है, और मुझे यकीन है कि मैं इस शो से जीवन के बारे में बहुत कुछ सीखूंगा. मैं अपने प्रशंसकों को यह दिखाने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि मैं वास्तव में क्या करने में सक्षम हूं. उन्होंने मुझे बिना शर्त प्यार किया है और मनोरंजन उद्योग में मेरी यात्रा के दौरान मेरे लिए खड़े रहे हैं. खतरों के खिलाड़ी 14 पर मेरा रोमांच पूरी तरह से मेरे फैंस को गौरवान्वित करने के बारे में होगा, ”उन्होंने कहा.

Khatron Ke Khiladi 14: Asim Riaz wants to make his fans proud; says 'Can't  wait to show what am capable of'

फैंस के बीच काफी लोकप्रिय चेहरा, असीम रियाज़ बिग बॉस 13 में अपनी उपस्थिति के साथ प्रसिद्धि में आए. उन्हें सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज़ गिल, आरती सिंह, पारस छाबड़ा, माहिरा शर्मा, रश्मि देसाई और अन्य जैसे कंटेस्टेंट के साथ देखा गया था.

खतरों के खिलाड़ी 14 के बारे में

पहले दो कंटेस्टेंट की कन्फर्म हो चुकी है, लेकिन उम्मीद है कि निर्माता आने वाले दिनों में अन्य नामों की घोषणा करेंगे. अभिषेक कुमार, समर्थ जुरेल, मन्नारा चोपड़ा, गश्मीर महाजनी, निमृत कौर अहलूवालिया और अन्य सेलेब्स शो का हिस्सा बन सकते हैं.

इस शो की शूटिंग इस साल जून में रोमानिया में होगी. यह कलर्स चैनल पर प्रसारित होगा.

Latest Stories