परवीन बॉबी की बायोपिक में दिवंगत एक्ट्रेस का किरदार निभाएंगी तृप्ति?

ताजा खबर: तृप्ति डिमरी से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है कि वह पर्दे पर परवीन बॉबी का किरदार निभा सकती हैं.उनकी बायोपिक के लिए तृप्ति का नाम सामने आ रहा है.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Tripti dimri to play late
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

तृप्ति डिमरी इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म बैड न्यूज की सफलता का आनंद उठा रही हैं. फिल्म में एक्ट्रेस के साथ विक्की कौशल और एमी विर्क भी मुख्य भूमिका में नजर आए. वहीं अब तृप्ति डिमरी से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है कि वह पर्दे पर परवीन बॉबी का किरदार निभा सकती हैं.उनकी बायोपिक के लिए तृप्ति का नाम सामने आ रहा है.हालांकि अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है.

परवीन बॉबी का किरदार निभाएंगी तृप्ति

तृप्ति डिमरी बनेंगी सिल्वर स्क्रीन की परवीन बाबी? प्यार-दर्द से लेकर  रहस्यमयी मौत तक से खुलेंगे राज - News18 हिंदी

दरअसल, फिल्मफेयर के अनुसार, तृप्ति डिमरी बायोपिक में  दिवंगत एक्ट्रेस परवीन बॉबी का किरदार निभाती हुई नजर आ सकती हैं. फिलहाल यह प्रोजेक्ट्स अभी भी अपने शुरुआती चरण में है. इंडस्ट्री के अंदरूनी सूत्रों का सुझाव है कि तृप्ति डिमरी मुख्य भूमिका के लिए टॉप दावेदार है.हालांकि कथित तौर पर अन्य नामों पर विचार किया जा रहा है. तृप्ति डिमरी की संभावित कास्टिंग ने प्रशंसकों के बीच महत्वपूर्ण रुचि और प्रत्याशा पैदा की है।

खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक थी परवीन बॉबी

परवीन बाबी ही नहीं, ये सितारे भी आखिरी दिनों में हो गए थे पाई-पाई के

परवीन बॉबी हिन्दी फिल्मों की पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक थी. उन्होने 1970 और 1980 की ब्लॉकबस्टर फिल्मों जैसे दीवार, नमक हलाल, अमर अकबर एन्थोनी और शान मे भी काम किया है. उन्हें भारत की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में एक माना जाता है.हालांकि परवीन बॉबी की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों में की उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा था. वहीं साल 2005 में परवीन बॉबी रहस्यमयी हालत में अपने फ्लैट में मृत पाई गई थीं.  

तृप्ति डिमरी का वर्कफ्रंट 

Triptii Dimri reacts as her Instagram followers grow by millions after  Animal | Bollywood - Hindustan Times

इस बीच अगर बात हम तृप्ति डिमरी के वर्कफ्रंट की करें तो एक्ट्रेस के पास कई प्रोजेक्ट्स के साथ बिजी शेड्यूल है.वह रणबीर कपूर के साथ एनिमल पार्क, कार्तिक आर्यन, माधुरी दीक्षित और विद्या बालन के साथ भूल भुलैया 3 और राजकुमार राव के साथ विक्की विद्या का वो वाला वीडियो में अभिनय करने के लिए तैयार हैं.इसके अलावा, वह सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ धर्मा प्रोडक्शंस की धड़क 2 में भी नजर आएंगी.एक्ट्रेस को आखिरी बार विक्की कौशल और एमी विर्क के साथ बैड न्यूज़ में देखा गया था.फिल्म को प्रशंसकों और आलोचकों से समान रूप से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली.

तृप्ति ने एनिमल पार्क को लेकर दिया था ये बयान

Animal Fame Tripti Dimri talks about giving intimate scenes with ranbir  kapoor in movie | बॉलीवुड News, Times Now Navbharat

आपको बता दें तृप्ति डिमरी ने अपने हालिया इंटरव्यू में एनिमल पार्क में एक बार फिर रणबीर कपूर के साथ काम करने के बारे में बात की. उन्होंने कहा, "अभी के लिए ईमानदारी से कहूं तो मैं भी दर्शकों की तरह ही अनजान हूं, मुझे नहीं पता कि यह कब शुरू होगी या कहानी क्या है, मुझे बस इतना पता है कि यह कब होने वाला है, मुझे नहीं पता".

तृप्ति डिमरी ने फिल्म की आलोचना को लेकर की बात

Animal Film: 'एनिमल' में इंटीमेट सीन करने पर Tripti Dimri के पेरेंट्स ने  दिया ऐसा रिएक्शन, एक्ट्रेस के लिए कही ये बात - Animal Film Tripti Dimris  parents reacted on her intimate

वहीं तृप्ति डिमरी ने  फिल्म एनिमल की रिलीज के बाद हुई आलोचनाओं के बारे में बात करते हुए कहा, "यह एक शानदार अनुभव था. हां, इसके साथ ही काफी आलोचना भी हुई. लेकिन मुझे लगता है कि यह खेल का एक हिस्सा है. और हर अभिनेता को इससे गुजरना पड़ता है". एक्ट्रेस ने कहा कि इस अनुभव ने उनके काम को व्यापक दर्शकों तक पहुंचाया. एनिमल के बाद उन्होंने मेरे दूसरे काम भी देखे".

Read More:

ओलंपिक 2024 में Vinesh Phogat की जीत पर बॉलीवुड सेलेब्स ने दी बधाई

जॉन अब्राहम की Vedaa को मिला U/A सर्टिफिकेट,फिल्म में किए गए ये बदलाव

Bigg Boss OTT 3 फिनाले पर रणवीर ने कृतिका को किया था किस, देखे वीडियो

Ayushmann Khurrana ने छोड़ी सनी देओल की फिल्म बॉर्डर 2, जानिए वजह

 

Latest Stories