उर्वशी ढोलकिया ने इस वजह से नेगेटिव रोल करने से किया इनकार, जाने वजह!

सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' में कोमोलिका के किरदार से लोकप्रियता हासिल करने वाली उर्वशी ढोलकिया अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं. वहीं हाल ही में उर्वशी ढोलकिया ने कोमोलिका के अपने पॉपुलर किरदार के बाद नेगेटिव भूमिकाओं से बचने की बात कही.

New Update
Urvashi Dholakia

Urvashi Dholakia

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' में कोमोलिका के किरदार से लोकप्रियता हासिल करने वाली उर्वशी ढोलकिया अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं. वहीं हाल ही में उर्वशी ढोलकिया ने कोमोलिका के अपने पॉपुलर किरदार के बाद नेगेटिव भूमिकाओं से बचने की बात कही.

नेगेटिव भूमिकाओं से बचने की बात पर बोली उर्वशी ढोलकिया 

Komolika Urvashi Dholakia Back With Naagin 6 : टीवी पर लौट आ रही हैं  कोमोलिका, उर्वशी ढोलकिया करेंगी नागिन 6 से कमबैक | naagin 6 kasautii  zindagi kis komolika actress urvashi dholakia is back with ekta kapoors  serial after 4 years break from tv shows | TV9 ...

उर्वशी ढोलकिया ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान शेयर किया कि उन्हें निराशा होती है जब शोमेकर उन्हें सिर्फ कसौटी ज़िंदगी की की मशहूर खलनायिका कोमोलिका के रूप में देखते हैं. उन्होंने कहा, "हर कोई अभी भी मुझे कोमोलिका कहता है. सिर्फ इसलिए कि एक चीज इतनी शक्तिशाली हो गई है, यह सोचना गलत है कि मैं कुछ और नहीं कर सकती. निर्माता और क्रिएटिव डायरेक्टर्स की रचनात्मकता कहां है जब वे मुझे उस एक भूमिका से आगे नहीं सोच सकते?"

स्क्रीन पर कम दिखने पर उर्वशी ने दिया बयान

कसौटी जिंदगी के बाद उर्वशी ढोलकिया को नहीं मिला काम, जानें कारण | why urvashi  dholakia did not get work after kasautii zindagi kay serial | HerZindagi

वहीं उर्वशी ढोलकिया ने चंद्रकांता, इश्क में मरजावां, तू आशिकी, नागिन 6 जैसे शो में अभिनय किया है, हालांकि, फैंस अभी भी इस बात की शिकायत करते हैं कि उन्हें स्क्रीन पर उन्हें बहुत कम देखने को मिलता है. उन्होंने कहा, “मैं आती-जाती रहती हूं क्योंकि कुछ ऐसा मेरे रास्ते में आता है जो हकीकत में मुझे मिलने वाली चीज़ों से अधिक रोमांचक होता है. मैं एक ही नीरस चीज बार-बार नहीं कर सकती. मुझे बहुत टाइपकास्ट किया गया है. यह ऐसा है जैसे रेखा ने उमराव जान किया तो बस यही है, यही हर चीज का चरम है. नहीं, यह यहीं नहीं रुकता!”. 

कॉमेडी सर्कस में शामिल होने पर बोली उर्वशी ढोलकिया 

Urvashi Dholakia, Daljeet Kaur, Jaya Bhattacharya, Piyush Sahdev, Shilpa  Shinde, Tv Actors Went Through Financial Crunch | Urvashi Dholakia से लेकर  Shilpa Shinde तक आर्थिक तंगी की वजह से हो चुके हैं

कसौटी जिंदगी की के बाद, उर्वशी ढोलकिया कोमोलिका से अपनी इमेज बदलने के लिए कॉमेडी सर्कस में शामिल हुईं. उन्होंने कहा कि वह अपनी पॉपुलर भूमिका की निरंतर पहचान के लिए आभारी हैं लेकिन अपने अन्य काम के लिए भी मान्यता चाहती हैं. अब टीवी शो पुष्पा इम्पॉसिबल में एक वकील के रूप में, उन्हें उम्मीद है कि दर्शक उन्हें विभिन्न भूमिकाओं में स्वीकार करेंगे. उन्होंने कहा,"मैं खुश और आभारी हूं कि निर्माताओं ने कम से कम मुझे एक अलग रोशनी में सोचा, और मुझे यह एक सकारात्मक किरदार निभाने का मौका मिला. मुझे पता है कि चमत्कार नहीं हो सकते, लेकिन कहीं न कहीं से शुरुआत तो होनी ही चाहिए. अब, जब मैं लोगों को मुझे देवी सिंह शिखावत (शो में उनकी भूमिका) के रूप में संदर्भित करते हुए सुनती हूं, तो मुझे लगता है कि शुरुआत हो गई है. इसलिए, हां, मैं इस तरह की और भूमिकाएं करना पसंद करूंगी".

Read More:

वरुण धवन ने किराए पर लिया ऋतिक का अपार्टमेंट, बनेंगे अक्षय के पड़ोसी

Jammu Kashmir आतंकी हमले पर कंगना रनौत- अनुपम खेर ने जताया दुख

The Trial फेम एक्ट्रेस नूर मालाबिका दास ने की सुसाइड, घर में मिली लाश

जब करण जौहर की कार के पीछे भागे थे हीरामंडी के ताजदार, जानें वजह!

Latest Stories