वरुण धवन-नताशा दलाल के बेबी शॉवर पार्टी की तस्वीरें आई सामने

21 अप्रैल 2024 को वरुण धवन और उनकी पत्नी नताशा दलाल की बेबी शॉवर सेरेमनी का आयोजन किया गया. बेबी शॉवर सेरेमनी में कपल के परिवार और करीबी दोस्त शामिल हुए. इस बीच अब बेबी शॉवर सेरेमनी की इनसाइट फोटोज भी सामने आ चुके हैं.

New Update
Varun Dhawan- Natasha Dalal

Varun Dhawan- Natasha Dalal

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Varun Dhawan- Natasha Dalal Baby Shower: वरुण धवन (Varun Dhawan) और उनकी पत्नी नताशा दलाल (Natasha Dalal) बहुत जल्द अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं. वहीं रविवार, 21 अप्रैल 2024 को नताशा दलाल की बेबी शॉवर सेरेमनी का आयोजन किया गया. बेबी शॉवर सेरेमनी में कपल के परिवार और करीबी दोस्त शामिल हुए. इस बीच अब बेबी शॉवर सेरेमनी की इनसाइट फोटोज भी सामने आ चुके हैं.

दोस्तों संग पोज देते दिखाई दिए वरुण-नताशा 

आपको बता दें वरुण धवन -नताशा दलाल के फैन क्लब के इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें और एक वीडियो पोस्ट किया गया है. इन तस्वीरों में नताशा सफेद फ्लोरल ऑफ-शोल्डर ड्रेस में बेबी बंप के साथ नजर आ रही है तो वहीं उनके पति वरुण ने सफेद टी-शर्ट और उसके ऊपर नीले रंग की फ्लोरल शर्ट पहनी हुई है. इन तस्वीरों में उनके साथ उनके कई दोस्त भी दिखाई दे रहे हैं.

दोस्तों और परिवार संग मस्ती करते दिखे वरुण और नताशा

वहीं सोशल मीडिया पर बेबी शॉवर सेरेमनी से एक वीडियो भी शेयर किया गया है जिसमें वरुण और नताशा केक काटते हुए नजर आ रहे हैं. बैकग्राउंड में 'बधाई और जश्न' गाना बज रहा है. वरुण की मां लाली धवन इस गाने पर थिरकती नज़र आ रही हैं. उनके पति और फ़िल्म निर्माता डेविड धवन भी इस पार्टी में मौजूद हैं. वीडियो में सभी पार्टी को एजॉय करते हुए नजर आ रहे हैं. बता दें नताशा दलाल की बेबी शॉवर सेरेमनी की थीम टेडी  पर आधारित थी. 

फरवरी 2024 में किया था कपल ने प्रेगनेंसी का एलान

वरुण-नताशा कपल ने इसी साल फरवरी में एलान किया था कि वे माता-पिता बनने वाले हैं. दोनों ने एक फोटो शेयर की थी जिसमें वरुण अपनी पत्नी के बेबी बंप को किस करते नजर आ रहे थे. इस जोड़े ने 24 जनवरी 2021 को शादी की. अलीबाग में हुई इस शादी में जोड़े के केवल करीबी सदस्य ही शामिल हुए.

वरुण का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो वरुण की अगली फिल्म 'बेबी जॉन' है जिसका निर्देशन एटली कर रहे हैं. इसमें उनके अलावा कीर्ति सुरेश, वामिका गब्बी, जैकी श्रॉफ और सान्या मल्होत्रा भी नजर आएंगी. यह विजय स्टारर साउथ फिल्म 'थेरी' का रीमेक है.

Varun Dhawan Natasha Dalal Baby Shower Ceremony 

Read More:

श्रीकांत का किरदार निभाने से क्यों डर रहे थे Rajkummar Rao?

टाइगर फिल्म के लिए मेकर्स की एकमात्र पसंद थी प्रियंका चोपड़ा!

बड़े मियां छोटे मियां के फ्लॉप होने पर मानुषी छिल्लर ने दिया रिएक्शन

राम चरण और कियारा आडवाणी की फिल्म गेम चेंजर की शूटिंग हुई शुरु

 

Latest Stories