विक्की जैन को अंकिता लोखंडे के बिना ऑफर किया बिग बॉस ओटीटी 3?

ताजा खबर विक्की जैन ने बेशक बिग बॉस 17 की ट्रॉफी नहीं जीती, लेकिन वह निस्संदेह सलमान खान के शो के सबसे लोकप्रिय प्रतियोगियों में से एक थे. अंकिता लोखंडे के पति बिग बॉस 17 में रहने के दौरान कई कारणों से सुर्खियों में रहे.

New Update
Vicky Jain offered Bigg Boss OTT 3 without Ankita Lokhande

ताजा खबर : विक्की जैन ने बेशक बिग बॉस 17 की ट्रॉफी नहीं जीती, लेकिन वह निस्संदेह सलमान खान के शो के सबसे लोकप्रिय प्रतियोगियों में से एक थे. अंकिता लोखंडे के पति बिग बॉस 17 में रहने के दौरान कई कारणों से सुर्खियों में रहे और सभी ने उन्हें 'विक्की भैया' का टैग दिया. अब रिपोर्ट्स की मानें तो विक्की जैन को बिग बॉस ओटीटी के तीसरे सीजन के लिए अप्रोच किया गया है.

विक्की जैन बिग बॉस ओटीटी में आ सकते है नजर 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बिग बॉस ओटीटी के निर्माताओं ने विवादास्पद रियलिटी शो के तीसरे सीज़न के लिए अंकिता लोखंडे के पति से संपर्क किया है. कथित तौर पर, जबकि अंकिता से शो के लिए नहीं पूछा गया है, उनके पति इस प्रस्ताव पर विचार कर रहे हैं. यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या विक्की जैन आगे बढ़कर बिग बॉस ओटीटी 3 में अकेले भाग लेंगे.

Bigg Boss 17: 'तू शातिर है, तूने मुझे यूज किया...', अंकिता लोखंडे का पति  संग बढ़ा झगड़ा Bigg Boss 17 Ankita Lokhande Vicky Jain Fight Actress  Realise Vicky Jain used her as

विक्की जैन ने अक्टूबर 2023 में अपनी एक्ट्रेस -पत्नी अंकिता लोखंडे के साथ बिग बॉस 17 के घर में प्रवेश किया. शो के दौरान दोनों ने सभी का ध्यान खींचा और अक्सर उन्हें तीखी बहस और बदसूरत झगड़े में देखा गया. जहां फिनाले वीक के दौरान विक्की शो से बाहर हो गए, वहीं अंकिता तीसरी रनर-अप बनकर उभरीं.

विक्की जैन ने अंकिता की तारीफ की 

विक्की जैन ने बिग बॉस सीजन 17 में अपनी पत्नी की प्रभावशाली यात्रा की प्रशंसा की. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक लंबा नोट लिखा और कहा कि अंकिता ने जैनियों और लोकहवासियों को गौरवान्वित किया. “अंकिता, तुमने जैनियों और लोखंडियों को गौरवान्वित किया! चाहे जिस तरह से आपने खेल खेला हो या जिस तरह से आपने हार नहीं मानी, हर चीज में आप सर्वश्रेष्ठ थे और मुझे यकीन है कि सारे तुम्हारे सारे प्रशंसक, दोस्तों, सब गर्व महसूस करेंगे तुम्हारे लिए,'' 


फिनाले से पहले भी विक्की ने अंकिता के साथ एक फोटो शेयर की थी और उन्हें शुभकामनाएं दी थीं. उन्होंने लिखा था,“सुख-सुख के माध्यम से, हमने इसका सामना किया है. आपका लचीलापन प्रेरणादायक है, और मुझे इसमें कोई संदेह नहीं है कि हमारे रास्ते में जो भी आएगा, आप उसे शालीनता से संभाल लेंगे. मैं आपके साथ हूं,''. 

vikkii-jain 

READ MORE:

आखिर क्यों आती है ऋतिक रोशन को शर्म

धर्मेन्द्र की इस हरकत पर उनकी मां ने नौकर से गाली देने को कहा था 

फिल्म 'फाइटर' में परफेक्ट बॉडी शॉट के लिए ये नशा करते थे ऋतिक रोशन 

एक्टिंग और डायलॉग में फिसड्डी थे जैकी श्रॉफ, सुभाष घई ने किया खुलासा

Latest Stories