राजनीति में एंट्री लेंगे विजय थलापति,इस पार्टी से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

थलपति विजय अपनी दमदार फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. फिल्मों के अलावा विजय थलापति अब राजनीति में भी अपना जलवा दिखाने के लिए तैयार हैं. इस बात की जानकारी खुद साउथ एक्टर ने सोशल मीडिया पर की  हैं.

New Update
Vijay Thalapathy

Vijay Thalapathy

ताजा खबर: Vijay Thalapathy Enter In Politics:अगर साउथ सिनेमा के दिग्गज स्टार्स की बात की जाए तो उसमें विजय थलापति (Vijay Thalapathy) का नाम जरूर शामिल होता है. वहीं थलपति विजय अपनी दमदार फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. फिल्मों के अलावा विजय थलापति अब राजनीति में भी अपना जलवा दिखाने के लिए तैयार हैं. इस बात की जानकारी खुद साउथ एक्टर ने सोशल मीडिया पर की  हैं.

2026 में चुनाव लड़ेगे विजय 

Vijay Thalapathy

आपको बता दे कि विजय थलापति ने 2 फरवरी को 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले राजनीति में प्रवेश की घोषणा की. एक्टर ने अपनी पार्टी का नाम तमिलागा वेट्री कज़म रखा और कहा कि उनकी पार्टी 2024 का लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेगी लेकिन वह 2026 का विधानसभा चुनाव लड़ेंगे. सोशल मीडिया पर एक बयान जारी करते हुए एक्टर ने कहा, "हम अपनी पार्टी 'तमिझागा वेत्री कज़गम' को पंजीकृत करने के लिए आज चुनाव आयोग में आवेदन कर रहे हैं". 

राजनीतिक परिवर्तन लाना चाहते हैं थलपति विजय

अपनी बात को जारी  रखते हुए विजय ने लिखा, "हमारा लक्ष्य आगामी 2026 विधानसभा चुनाव लड़ना और जीतना और मौलिक राजनीतिक परिवर्तन लाना है. जो लोग चाहते हैं. राजनीति मेरे लिए सिर्फ एक और करियर नहीं है. यह लोगों का एक पवित्र काम है. मैं लंबे समय से इसके लिए खुद को तैयार कर रहा हूं. राजनीति मेरे लिए कोई शौक नहीं है. यह मेरी गहरी इच्छा है. मैं इसमें खुद को पूरी तरह से शामिल करना चाहता हूं. मेरा मानना ​​है कि इसी तरह मैं तमिलनाडु के लोगों के प्रति अपना आभार व्यक्त कर सकता हूं".

फिल्मों के बारे में थलपति विजय ने दिया ये बयान

thalapathy vijay

थलपति विजय ने अपनी फिल्मों के बारे में बात करते हुए कहा, “अपनी ओर से, मैं पहले ही पार्टी के काम में बाधा डाले बिना फिल्म से संबंधित अन्य कर्तव्यों को पूरा करने और लोगों की सेवा के लिए पूरी तरह से राजनीति में शामिल होने के लिए सहमत हो गया हूं. मैं इसे तमिलनाडु के लोगों के प्रति अपना आभार व्यक्त करता हूं. मेरी पूरी कोशिश है कि विजय मक्कल अयक्कम पिछले कई सालों से बहुत सारी जनकल्याणकारी गतिविधियां कर रहे हैं. लेकिन बहुत सारे राजनीतिक परिवर्तन केवल गैर-लाभकारी संगठन के माध्यम से नहीं किए जा सकते, एक राजनीतिक शक्ति की आवश्यकता होती है. आप सभी वर्तमान राजनीतिक परिदृश्य को जानते हैं. एक ओर गलत प्रशासन और भ्रष्ट राजनीति है, दूसरी ओर हमारे लोगों को विभाजित करने की भेदभावपूर्ण और फासीवादी राजनीति है. हमारे विकास और एकता में दो तरफ से बाधाएं खड़ी कर दी गई हैं".

लियो में नजर आए थे थलपति विजय 

Thalapathy Vijay

बता दे विजय थलापति  फिल्म 'थेरी', 'मास्टर', 'बिगिल', 'बीस्ट' 'पुली', 'थुप्पक्की', 'मर्सल' और 'कथ्थी' के लिए जाने जाते हैं. वहीं साउथ एक्टर आखिरी बार एक्शन फिल्म 'लियो' में देखा गया था जिसमें उनके साथ संजय दत्त भी नजर आए थे. इसफिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी बेहतरीन कलेक्शन भी किया.

 

Latest Stories