ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन संग अपने रिश्ते के लेकर Vikram ने दिया बयान

ताजा खबर: चियान विक्रम तमिल फिल्मों के बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं. इस बीच विक्रम ने ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की.

New Update
Vikram Abhishek Bachchan
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

चियान विक्रम तमिल फिल्मों के बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं. एक्टर ने तमिल के साथ- साथ हिंदी फिल्मों में भी काम किया हैं. वहीं चियान विक्रम ने ऐश्वर्या राय के साथ पोन्नियिन सेलवन में भी काम किया हैं. इस बीच तमिल एक्टर विक्रम ने ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की.

अभिषेक बच्चन को लेकर विक्रम ने कही ये बात

Thangalaan Actor Vikram Opened Up About His Bond With Aishwarya Rai Bachchan  And Abhishek Bachchan - Entertainment News: Amar Ujala - Vikram:ऐश्वर्या और अभिषेक  बच्चन संग अपने रिश्तों पर खुल कर बोले

आपको बता दें एक इंटरव्यू में विक्रम ने कहा, "अभिषेक बच्चन मेरा बहुत करीबी दोस्त है, इसलिए अपने आप ही परिवार भी दोस्त बन जाता है.बात यह है कि ऐश्वर्या और मेरी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री बहुत अच्छी है, जैसे कि रावण हो या पोन्नियिन सेलवन और दोनों ही एकतरफा प्यार थे, दोनों ही किसी और की पत्नी थीं, मैं दोनों में मारा जाता हूं".

ऐश्वर्या संग काम करने पर विक्रम ने शेयर किए अपने विचार

वो हमेशा दूसरे की पत्नी रहीं', ऐश्वर्या संग स्क्रीन पर एक्टर का रोमांस हिट,  कही ये बात - Vikram on his chemistry with aishwarya rai onscreen says shes  always been somebody elses

इसके साथ एक्टर ने कहा कि उन्होंने एक बार मणिरत्नम से कहा था कि निर्देशक को कम से कम एक फिल्म में विक्रम और ऐश्वर्या के किरदारों को सुखद अंत देना चाहिए.उन्होंने कहा, "मैंने मणि सर से कहा, 'कृपया एक फिल्म करें, चलो साथ में काम करते हैं, कम से कम प्रशंसकों के लिए'.मुझे लगता है कि उनके साथ काम करना शानदार अनुभव है.वह बहुत प्रतिबद्ध, पूर्णतावादी हैं और हम बहुत अच्छे दोस्त हैं लेकिन अभिषेक उनके बहुत करीबी दोस्त हैं".

विक्रम ने ऐश्वर्या को कहा अच्छी दोस्त

Vikram REACTS On His On-Screen Chemistry With Aishwarya Rai, Calls  Abhishek, 'Very Close Friend'

वहीं विक्रम ने इंटरव्यू में ऐश्वर्या को अच्छी दोस्त बताते हुए कहा, "इंटरनेट पर यह पागलपन है क्योंकि आप बहुत से प्रशंसकों को यह कहते हुए देखते हैं कि 'हे भगवान हमें इन दोनों को एक साथ देखना चाहिए.वे कभी क्यों नहीं. कोई लड़का उन्हें ऐसी फिल्म देता है जिसमें वे एक-दूसरे से प्यार करने लगते हैं या वे खुशी-खुशी शादी कर लेते हैं या कुछ और".

पोन्नियिन सेलवन के दोनों पार्ट को लेकर बोले एक्टर

Ponniyin Selvan Actor Vikram Net Worth

विक्रम ने पोन्नियिन सेलवन के बारे में बात करते गुए कहा, "प्रशंसकों को हमारे सीन्स देखना पसंद है, मुझे लगता है कि मणिरत्नम सर ने इसका फायदा उठाया है. पहले भाग में, मैं उन्हें सिर्फ एक सीन में देखता हूं. आपको नहीं पता कि दूसरे भाग में मैं उन्हें कितने सीन्स में देखने वाला हूँ. लेकिन वह एक दृश्य दर्शकों में इतना प्यार, रोमांस और दर्द जगाने के लिए पर्याप्त था, और मुझे लगता है कि दूसरे भाग में भी ऐसा ही होगा".

'थंगालान' में नजर आए विक्रम 

Thangalaan : 'थंगालान' की शानदार कमाई के बीच मेकर्स ने फैन्स को दे डाली ये  बड़ी खबर - Hindi News | Chiyaan Vikram Thangalaan Collection Pa Ranjith  gave hint about Thangalaan 2 | TV9 Bharatvarsh

विक्रम के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'थंगालान' में नजर आए हैं. फिल्म में चियान विक्रम के अलावा पार्वती थिरुवोथु, मालविका मोहनन, पसुपति, डैनियल कैल्टागिरोन, हरि कृष्णन और कई अन्य कलाकार भी हैं. यह फिल्म तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में रिलीज हुई है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा कारोबार कर रही है. इस फिल्म के दूसरे पार्ट को लेकर भी चर्चा हो रही है.

Read More:

कंगना ने रणबीर कपूर पर साधा निशाना, कहा-'जैसे वो स्वामी विवेकानंद...'

Stree 2 की सफलता पर अपारशक्ति खुराना ने दी प्रतिक्रिया

प्रभास की Kalki 2 में शामिल होंगे Nani, तेलुगु स्टार ने तोड़ी चुप्पी

बड़े मियां छोटे मियां के बाद YRF संग काम करेंगे Ali Abbas Zafar

Latest Stories