Vikrant Massey और Mouni Roy की फिल्म Blackout का टीजर आउट

'12वीं फेल' की सफलता के बाद विक्रांत मैसी अपने अगले प्रोजेक्ट ब्लैकआउट की तैयारी कर रहे हैं. इस फिल्म में विक्रांत मैसी के साथ मौनी रॉय और सुनील ग्रोवर भी नजर आएंगे. वहीं आज 21 मई 2024 को फिल्म ब्लैकआउट का टीजर मेकर्स द्वारा रिलीज कर दिया गया हैं. 

New Update
Blackout Teaser Out

Blackout Teaser

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Blackout Teaser Out: '12वीं फेल' की सफलता के बाद विक्रांत मैसी अपने अगले प्रोजेक्ट ब्लैकआउट की तैयारी कर रहे हैं. इस फिल्म में विक्रांत मैसी के साथ मौनी रॉय और सुनील ग्रोवर भी नजर आएंगे. वहीं आज 21 मई 2024 को फिल्म ब्लैकआउट का टीजर मेकर्स द्वारा रिलीज कर दिया गया हैं. 

ड्रामा और कॉमेडी से भरपूर हैं 'ब्लैकआउट' का टीजर

'ब्लैकआउट' के टीजर की शुरुआत रात में खाली सड़क पर एक कार दुर्घटना से होती है. विक्रांत मैसी एक कार में हैं जो सड़क दुर्घटना के कारण हैरान और डरे हुए हैं. लेकिन वह जल्द ही खुश हो जाता है जब उसे दूसरी तरफ सोने और पैसों से भरी कार मिलती है. इतना कीमती सामान देखकर वह उसे लेकर भागने का फैसला करता है. ड्रामा, कॉमेडी, रहस्य और एक्शन से भरपूर, टीज़र में विक्रांत मैसी, सुनील ग्रोवर, मौनी रॉय, जिशु सेनगुप्ता जैसे अन्य किरदारों की झलक दिखाई गई है. वहीं टीजर रिलीज होने के बाद, फैंस ने कमेंट सेक्शन में तारीफों की बाढ़ ला दी. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "स्टार कास्ट", जबकि दूसरे ने कहा, "फायर है फायर"

7 जून 2024 को रिलीज होगी फिल्म ब्लैक आउट

ब्लैक आउट एक क्राइम थ्रिलर कॉमेडी है, जिसे जियो स्टूडियो और 11:11 प्रोडक्शंस ने मिलकर प्रस्तुत किया है. विक्रांत मैसी, मौनी रॉय और सुनील ग्रोवर अभिनीत यह फिल्म देवांग भावसार की निर्देशन में पहली फिल्म है. 11:11 प्रोडक्शंस के तहत ज्योति देशपांडे और नीरज कोठारी द्वारा निर्मित, ब्लैकआउट 7 जून 2024 को जियोसिनेमा पर रिलीज के लिए तैयार है.

Vikrant Massey 

Read More:

Shekhar Suman ने राजनीतिक करियर को लेकर बड़ा अपडेट दिया

Akshay Kumar ने बेटे आरव के करियर प्लान को लेकर किया खुलासा

Agar Ho Tum: मिस्टर एंड मिसेज माही का न्यू सॉन्ग अगर हो तुम आउट

यामी गौतम और आदित्य धर बने माता-पिता, एक्ट्रेस ने दिया बेटे को जन्म

Latest Stories