सिद्धार्थ मल्होत्रा की योद्धा इस OTT प्लेटफॉर्म पर देखें

ताजा खबर : बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के फैंस  के लिए एक खुशखबरी है कि उनकी नई फिल्म योद्धा आखिरकार डिजिटल प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध हैं. 

New Update
Siddharth Malhotra Yoddha
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

सिद्धार्थ मल्होत्रा , राशि खन्ना और दिशा पटानी की मुख्य भूमिका वाली फिल्म योद्धा आखिरकार डिजिटल रूप से रिलीज़ हो गई है. सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के करीब डेढ़ महीने बाद, इस युद्ध ड्रामा फिल्म का प्रीमियर प्राइम वीडियो पर हुआ. यह फिल्म 26 अप्रैल को प्लेटफॉर्म पर आई, लेकिन केवल किराए के आधार पर. यह पहले सब्सक्राइबर्स के लिए 349 रुपये में उपलब्ध थी, जिसके बाद उन्हें फिल्म देखने के लिए 30 दिन का समय मिलेगा और एक बार शुरू करने के बाद इसे खत्म करने के लिए 48 घंटे का समय मिलेगा.

Sidharth Malhotra की फिल्म Yodha हुई पोस्टपोन, इस महीने होगी रिलीज

हालांकि, अब यह प्राइम वीडियो सब्सक्राइबर्स के लिए मुफ्त में उपलब्ध है. लेकिन गैर-सब्सक्राइबर्स के लिए, यह अभी भी किराए पर उपलब्ध है और 249 रुपये का भुगतान करने के बाद, कोई भी व्यक्ति अल्ट्रा हाई डेफिनेशन, फुल हाई डेफिनेशन और स्टैंडर्ड डेफिनेशन सहित विभिन्न स्क्रीन क्वालिटी में फिल्म देख सकता है.

 

प्राइम वीडियो पर इसके 'फ्री' आने की जानकारी देते हुए सिद्धार्थ ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर योद्धा का पोस्टर शेयर किया. उन्होंने पोस्ट के साथ लिखा, ''जब खतरा करीब आता है, तो हिम्मत ऊंची उड़ान भरती है.'' सिर्फ सिद्धार्थ ही नहीं, धर्मा प्रोडक्शंस के प्रमुख करण जौहर ने  भी स्टोरीज सेक्शन में योद्धा का पोस्टर शेयर किया.

फिल्म योद्धा के बारे में

इस फिल्म में अदालत फेम एक्टर रोनित रॉय सिड के पिता की भूमिका में नजर आएंगे. यह फिल्म एक स्पेशल टास्क फोर्स ऑफिसर अरुण कत्याल (सिद्धार्थ मल्होत्रा) की कहानी पर आधारित है, जो भारत को आतंकवादियों से बचाने के लिए कुछ भी करने को तैयार है, लेकिन राजनीतिक पारिस्थितिकी तंत्र के कारण ऐसा करना उसके लिए मुश्किल हो जाता है.

फिल्म का निर्देशन सागर अम्ब्रे और पुष्कर ओझा ने किया है. योद्धा अमेज़न प्राइम वीडियो, मेंटर डिसाइपल एंटरटेनमेंट और करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस के बीच एक और सहयोगात्मक प्रयास को भी चिह्नित करेगा.

Read More:

प्रियंका ने पति निक को Power Ballad की शूटिंग शुरू करने पर दी बधाई!

करण जौहर ने शाहरुख खान,आदित्य चोपड़ा के लिए लिखा नोट, 'मुझे मनाने...'

प्रियंका ने हेड्स ऑफ स्टेट के सह-कलाकार Idris Elba को दिया गिफ्ट!

Ram Charan की गेम चेंजर, Jr NTR की देवारा की रिलीज डेट में बड़ा बदलाव!

Latest Stories