पीएम द्वारा शेयर किए गए वीडियो में क्यों छलके रामायण की सीता के आंसू

अयोध्या में राम मंदिर का भव्य अभिषेक 22 जनवरी 2024 को हो चुका हैं. यही नहीं राम मंदिर उद्घाटन के मौके पर दीपिका चिखलिया अपने आंसू पोंछती नजर आईं. पीएम मोदी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में दीपिका चिखलिया अपने आंसू पोंछती भी नजर आईं.

New Update
Dipika Chikhlia

Dipika Chikhlia

ताजा खबर: अयोध्या में राम मंदिर का भव्य अभिषेक 22 जनवरी 2024 को हो चुका हैं. वहीं इस समारोह में दूरदर्शन के मशहूर रामायण सीरियल में माता सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) ने भी हिस्सा लिया. यही नहीं राम मंदिर उद्घाटन के मौके पर दीपिका चिखलिया अपने आंसू पोंछती नजर आईं. पीएम मोदी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में दीपिका चिखलिया अपने आंसू पोंछती भी नजर आईं.

पीएम मोदी ने शेयर किया राम मंदिर उद्घाटन की वीडियो

आपको बता दें कि पीएम मोदी ने 23 जनवरी को अपने ट्विटर पर राम मंदिर उद्घाटन की वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में लॉन्च का जश्न मनाती भीड़, मंदिर में प्रार्थना करते हुए प्रधानमंत्री की क्लिप और बहुत कुछ शामिल हैं. वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए पीएम मोदी ने लिखा, ''कल, 22 जनवरी को हमने अयोध्या में जो देखा, वह आने वाले वर्षों तक हमारी यादों में रहेगा.''

दीपिका चिखलिया ने पीएम मोदी को लेकर कही ये बात

इसके बाद दीपिका चिखलिया ने पीएम मोदी की वीडियो को री- शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, “श्री नरेंद्र मोदी जी को धन्यवाद नोट, आप वास्तव में हर मायने में महान हैं, आपको हमारे प्रधानमंत्री के रूप में पाकर धन्य हैं”.

अरुण गोविल नहीं कर पाए भगवान राम के दर्शन

वहीं अरुण गोविल ने निराशा व्यक्त की कि उन्हें उद्घाटन के दिन दर्शन नहीं मिल सके. उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहा, "सपना तो पूरा हो गया लेकिन मुझे दर्शन करने का मौका नहीं मिला. मैं फिलहाल कुछ नहीं कह सकता”. इन दोनों के अलावा और भी कई सेलिब्रिटीज इस इवेंट में शिरकत करते नजर आए. इवेंट में अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, कैटरीना कैफ और माधुरी दीक्षित शामिल हैं.

 

Read More:

एक-दूसरे के साथ इश्क फरमाते नजर आए शाहिद कपूर और कृति सेनन

Ankita Lokhande को लेकर काफी ज्यादा इनसिक्योर हैं Vicky Jain

Bade Miyan Chote Miyan Teaser: एक्शन अवतार में नजर आए अक्षय और टाइगर

 

Latest Stories