बिग बी ने सुनाई अगस्त्य की कहानी, लोट-पोट हुए विद्या बालन और कार्तिक

टेलीविज़न: इस शुक्रवार, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर ‘कौन बनेगा करोड़पति 16’ में, बॉलीवुड के सुपरस्टार विद्या बालन और कार्तिक आर्यन का स्वागत किया जाएगा,

New Update
Kaun Banega Crorepati 16
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

इस शुक्रवार, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर ‘कौन बनेगा करोड़पति 16’ में, बॉलीवुड के सुपरस्टार विद्या बालन और कार्तिक आर्यन का स्वागत किया जाएगा, जो जल्द ही बहुप्रतीक्षित ‘भूल भुलैया 3’ में मंजुलिका और रूह बाबा के रूप में दिखाई देंगे. ट्विस्ट और टर्न से भरा, यह “सवालों की भूल भुलैया” स्पेशल एपिसोड, हर तरह से रोमांचक होने का वादा करता है, जिसमें ह्यूमर, सस्पेंस और बहुत सारे सरप्राइज़ का परफेक्ट ब्लेंड होगा, और महानायक अमिताभ बच्चन की मेज़बानी सोने पर सुहागा का काम करेगी.

बिग बी ने पूछा ये सवाल

पहले पड़ाव में खाने से संबंधित एक सवाल के दौरान, श्री बच्चन कलाकारों से पूछते हैं कि उन्हें अपने पेशे में खाने से संबंधित किन प्रतिबंधों का पालन करना पड़ता है. फिर वह विद्या बालन और कार्तिक आर्यन दोनों से उस खाने के बारे में पूछते हैं जिसके लिए वे मना नहीं कर सकते. विद्या जवाब देते हुए कहती हैं, “दही चावल. जब भी मुझे सुकून चाहिए होता है, मैं दही चावल खाती हूं.” स्ट्रीट फूड का आनंद लेने पर चर्चा करते हुए, उन्होंने एक किस्सा साझा किया और बताया, “मैं चेंबूर में पली-बढ़ी हूं, जहां पोस्ट ऑफिस के पास एक वड़ा पाव स्टॉल हुआ करता था. सर, इसके बारे में सोचकर ही मेरे मुंह में पानी आ रहा है!” अमिताभ ने चेंबूर में लाजवाब गुलाब जामुन के लिए मशहूर एक जगह का ज़िक्र करते हुए कहा, “वहां के गुलाब जामुन भी शानदार हैं.” उन्होंने यह भी कहा कि दक्षिण भारत में, हर किसी को दही चावल खाना अच्छा लगता है, जिस पर विद्या चुटकी लेती हैं, “दही भात हर चीज का इलाज है.”

 कार्तिक ने किया चाइनीज स्टॉल का ज़िक्र

इसके बाद कार्तिक ने बताया कि वह स्ट्रीट फूड के फैन हैं, और खासतौर पर एक चाइनीज़ स्टॉल का ज़िक्र किया जो जुहू में अमिताभ बच्चन के घर के पास है. उन्होंने बताया कि वह अपने संघर्ष के दिनों में उस स्टॉल पर जाया करते थे और आज सफल होने के बाद भी नियमित रूप से वहां जाते हैं, कभी-कभी, रात को लगभग 2 बजे भी. वह मज़ाकिया ढंग से कहते हैं कि वह यहां इतनी बार गए हैं कि उन्होंने उनके नाम पर एक डिश का नाम रखा, जिसे “कार्तिक स्पेशल” कहा जाता है. अमिताभ बच्चन ने टिप्पणी की, “सड़क के किनारे खाने के एहसास में कुछ खास है, और यह जगह मेरे घर के पास है, तो मैं ‘कार्तिक स्पेशल’ का लुत्फ उठाने के लिए वहां जाऊंगा.” विद्या आगे कहती हैं, “सर अगर आप वहां जाएंगे, तो वे शायद उस जगह का नाम बदल देंगे!”

 

इसके बाद श्री बच्चन ने अपने नाती अगस्त्य नंदा से जुड़े एक दिलचस्प वाकये की चर्चा की. न्यूयॉर्क में पढ़ाई के दौरान, अगस्त्य अक्सर पास के एक भारतीय रेस्तरां में जाते थे और उनकी नज़र “अमिताभ बच्चन” नाम के एक व्यंजन पर पड़ी. काफी उत्सुक होते हुए, अगस्त्य ने स्टाफ से उस व्यंजन के बारे में पूछा. इसे खाने के बाद, उन्होंने उनसे कहा, “आप जानते हैं, वह मेरे नाना हैं.” शुरू में, उन्हें उन पर यकीन नहीं हुआ, तो अगस्त्य ने उन्हें अपने फ़ोन पर हमारी एक तस्वीर दिखाई, और परिणामस्वरूप, उन्हें वहां से फ्री खाना मिलना शुरू हो गया, जो पूरे दो साल तक मिलता रहा! कार्तिक हंसते हुए कहते हैं, “सर, मैं जुहू में जब भी खाना खाने जाता हूं, वे मुझसे पूरी कीमत वसूलते हैं!” कौन बनेगा करोड़पति पर ‘सवालों की भूल भुलैया’ स्पेशल देखने के लिए तैयार रहें, इस शुक्रवार, रात 9 बजे, केवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर!

Read More:

अपने माता-पिता के लिए बड़ी फिल्में करते हैं शाहरुख, एक्टर ने बताई वजह

Samantha Ruth Prabhu ने अपनी 'खराब एक्टिंग' के बारे में की बात

सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने लॉरेंस बिश्नोई को किया मैसेज

Salman Khan के भाई अरबाज ने बाबा सिद्दीकी की हत्या को लेकर की बात

#KBC #film Bhool Bhulaiyaa 3 #Kartik Aaryan film Bhool Bhulaiyaa 3 #kartik aaryan bhool bhulaiyaa 3 #Kaun Banega Crorepati 16
Latest Stories