Salman Khan के भाई अरबाज ने बाबा सिद्दीकी की हत्या को लेकर की बात

ताजा खबर: बाबा सिद्दीकी की हत्या ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है. इस बीच सलमान खान के भाई अरबाज ने बाबा सिद्दीकी की मौत के बारे में खुलकर बात की. 

New Update
Salman Khan
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री और एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है. वहीं लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के एक कथित सदस्य ने दावा किया कि बाबा सिद्दीकी के बॉलीवुड एक्टर सलमान से संबंधों के कारण यह हत्या की गई थी. इस बीच सलमान खान के भाई अरबाज खान ने राजनेता बाबा सिद्दीकी की मौत के बारे में खुलकर बात की. 

बाबा सिद्दीकी की मौत पर बोले अरबाज खान

Baba Siddique की हत्या पर अरबाज खान ने दी प्रतिक्रिया, बोले- हर कोई चिंतित  है, लेकिन

दरअसल, अरबाज खान ने फिल्म बंदा सिंह चौधरी के प्रमोशन के दौरान बाबा सिद्दीकी की मौत के बारे में बात करते हुए कहा, “बाबा सिद्दीकी सर एक बहुत ही करीबी पारिवारिक मित्र और बहुत प्यारे व्यक्ति थे. उनके साथ देखो आप हमेशा ईद के समय पूरी इंडस्ट्री में जमा होती थी तो उनके जाने का बड़ा अफसोस हो रहा है. परिवार के लिए प्रार्थनाएं. हम सभी इस घटना से प्रभावित हैं और यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है. हम सभी इस चीज से उबरने की कोशिश कर रहे हैं.” 

अरबाज खान ने कही थी ये बात

बाबा सिद्दीकी हत्याकांड से सदमे में Salman Khan की फैमिली, छोटे भाई अरबाज  खान ने बताया कैसी है हालत? - salman khan younger brother arbaaz khan break  silence on baba siddique murder

यही नहीं इससे पहले अरबाज खान ने कहा था, "हम ठीक हैं. मैं यह नहीं कहूंगा कि हम बिल्कुल ठीक हैं, क्योंकि इस समय परिवार में बहुत कुछ हो रहा है. बेशक, हर कोई चिंतित है. मैं यह नहीं कहूंगा कि हम सब अभी ठीक हैं, लेकिन हम वह करने की कोशिश कर रहे हैं जो हम सबसे अच्छा कर सकते हैं. हम यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि सरकार और पुलिस के साथ-साथ हर कोई यह सुनिश्चित करे कि चीजें उसी तरह हों, जैसी होनी चाहिए, और सलमान सुरक्षित हैं. हर कोई अपना बेस्ट प्रयास कर रहा है. हम अभी इसी तरह रहना चाहते हैं".

अप्रैल में सलमान खान के घर के बाहर की गई थी फायरिंग

Being Salman Khan!

बता दें अप्रैल में लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के कथित सदस्यों ने मुंबई में सलमान के घर के बाहर फायरिंग की थी. गिरोह के सदस्यों ने पहले भी कई मौकों पर सलमान को धमकाया था. सिद्दीकी की मौत के बाद, अरबाज ने कहा कि परिवार सलमान की सुरक्षा के लिए हर संभव प्रयास कर रहा है. 

बाबा सिद्दीकी हत्याकांड में 3 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार

बता दें बाबा सिद्दीकी की हत्या के मामले में लॉरेंस बिश्नोई गैंग के अब तक तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया जा चुका है.तीसरी गिरफ्तारी पुणे में हुई, जब गैंग के सदस्य शुभम लोनकर के भाई प्रवीण लोनकर ने फेसबुक पर पोस्ट कर हत्या की जिम्मेदारी ली.एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी को शनिवार रात बांद्रा ईस्ट में उनके बेटे विधायक जीशान सिद्दीकी के ऑफिस के बाहर गोली मार दी गई.उन्हें लीलावती अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

Read More:

Kartik Aaryan की फिल्म Bhool Bhulaiyaa 3 का टाइटल ट्रैक आउट

Salman Khan की सुरक्षा के लिए आम लोगों और मीडिया पर भी लगाई गई रोक

जितेंद्र कुमार स्टारर वेब सीरीज Panchayat 4 की शूटिंग इस दिन होगी शुरु

वरुण को एक्शन फिल्म में कास्ट करने से आदित्य चोपड़ा ने किया था इनकार

Latest Stories