Advertisment

Shabana Azmi के बर्थडे पर शामिल हुई विद्या बालन समेत ये हसीनाएं

फोटोज़: बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा शबाना आज़मी की जन्मदिन की पार्टी में इंडस्ट्री के कुछ सबसे बड़े नाम शामिल हुए. इस मौके पर फिल्म निर्माता और अभिनेता भी मौजूद थे.

New Update
Shabana Azmi

Shabana Azmi

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Shabana Azmi 74th Birthday Party: बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा शबाना आज़मी ने 18 सितंबर 2024 को अपना 74वा बर्थडे सेलिब्रेट किया. वहीं एक्ट्रेस ने इस साल अपना जन्मदिन अपनी गर्ल गैंग के साथ मनाया. शबाना आज़मी की जन्मदिन की पार्टी में इंडस्ट्री के कुछ सबसे बड़े नाम शामिल हुए. इस मौके पर फिल्म निर्माता और अभिनेता भी मौजूद थे, जिनका शबाना के साथ कई सालों से करीबी रिश्ता रहा है. उर्मिला मातोंडकर, दीया मिर्जा, ऋचा चड्ढा, विद्या बालन और तन्वी आजमी जैसी हस्तियां भी मौजूद थीं. फिल्म निर्माता फराह खान भी मौजूद थी. अली फजल द्वारा शेयर की गई एक बेहतरीन तस्वीर में, वह शबाना और उनके पति, प्रशंसित लेखक और कवि, जावेद अख्तर के साथ खुशी से पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं.

दिया मिर्जा ने तस्वीरें शेयर कर लिखीं ये बात

आपको बता दें दिया मिर्जा ने शबाना आज़मी के बर्थडे पार्टी की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, "शबाना अम्मा को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं. आप हमारी प्रेरणा हैं, हमारी चीयरलीडर हैं और वह बंधन हैं जो हमें एक साथ बांधे रखता है. हम आपको अपना कहने के लिए बहुत भाग्यशाली हैं. इस महीने सिनेमा में आपके 50 साल पूरे होने पर कृपया जान लें कि हम आपको बहुत प्यार करते हैं. सबसे बेहतरीन होने के लिए आपका धन्यवाद. हम आपसे प्यार करते हैं @azmishabana18.

Read More:

आमिर खान ने महाराज के लिए शरवरी को दी थी बधाई, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Alia Bhatt ने अपने पैनिक अटैक पर महेश भट्ट की प्रतिक्रिया पर दिया बयान

अपनी लाइफ से थककर Shama Sikander ने की थी सुसाइड करने की कोशिश

मुंज्या से पहले शरवरी ने दिया था अल्फा का ऑडिशन, कहा-'मुझे नहीं पता..'

Advertisment
Latest Stories