‘पोनमगल वंधल’ भारत की पहली इकलौती फिल्म जिसका हुआ डिजिटल प्रीमियर, आज अमेज़न प्राइम पर होगी रिलीज़

1 min


Ponmagal Vandal

डिजिटल रिलीज़ से एक दिन पहले तमिल फिल्म पोनमगल वंधल की हुई डिजिटल स्टार स्क्रीनिंग

पोनमगल वंधल….भले ही ये तमिल फिल्म है लेकिन जब से इसके डिजिटली रिलीज़ होने की बात सामने आई है तभी से ये फिल्म चर्चा में बनी है। वहीं ये देश की वो पहली और इकलौती फिल्म भी बन गई है जिसकी 28 मई को डिजिटल स्क्रीनिंग की गई है।

जी हां…अब तक केवल सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली फिल्मों की ही स्क्रीनिंग की जाती रही है। लेकिन अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली फिल्मों में भी ये सिलसिला शुरु हो गया है। वर्चुअल स्क्रीनिंग वाली ये भारत की पहली फिल्म बन गई है।

डिजिटल रिलीज़ से एक दिन पहले हुई डिजिटल स्क्रीनिंग

Ponmagal Vandal

Source – India Today

लॉकडाऊन के चलते सिनेमाघर पूरी तरह से बंद हैं और कब खुलेंगे कहा नहीं जा सकता। ऐसे में अब फिल्ममेकर अपनी फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज़ कर रहे हैं। अब तक आपने देखा होगा कि निर्माता निर्देशक अपनी फिल्मों की सिनेमाघरों में रिलीज़ से पहले स्पेशल स्क्रीनिंग रखते हैं खासतौर से अपने फील्ड के कलाकारों और मीडिया के लिए। लेकिन अब ये स्क्रीनिंग डिजिटल रिलीज़ होने वाली फिल्म से पहले भी की गई। 29 मई यानि कि आज पोनमगल वंधल को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ किया जाएगा और इससे ठीक एक दिन पहले यानि 28 मई को इसकी स्टार स्क्रीनिंग रखी गई। इस फिल्म के निर्माताओं ने इसकी मेज़बानी की और कई बड़ी हस्तियां इसका हिस्सा बनीं।

साउथ एक्ट्रेस ज्योतिका निभा रही हैं अहम किरदार

आपको बता दें कि इस फिल्म में साउथ के कई दमदार सितारे हैं जिसमें से एक साउथ एक्ट्रेस ज्योतिका वकील की शानदार भूमिका में हैं। ज्योतिका इस वक्त अपनी फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। उन्होने कहा –

‘प्रत्येक अभिनेता चुनौतीपूर्ण भूमिकाओं की तलाश में होता है जो उनके अभिनय को अधिक ऊंचाइयों तक ले जाने में मदद करता है। और मेरे किरदार वेनबा के रूप में मेरी सर्वश्रेष्ठ परफॉर्मेंस सामने आई है। मुझे खुशी है कि मैंने एक ऐसी फिल्म में काम किया है जो एक मजबूत महिला चरित्र को चित्रित करती है और न्याय की तलाश में एक लंबा सफर तय करेगी।’

जे जे फ्रेड्रिक हैं डायरेक्टर

पोनमगल वंधल फिल्म का निर्देशन जे जे फेड्रिक ने किया है। और निर्माता सूर्या शिवकुमार हैं। आज ये फिल्म अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर सीधे दुनिया भर में प्रीमियर होने वाली पहली तमिल फिल्म बनने जा रही है। जिसकी एक साथ 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में स्ट्रीमिंग की जाएगी।

और पढ़ेंः सामाजिक असमानता को बढ़ावा देने वाले ब्रेडमेकर के विवादित ऐड पर अब एक्ट्रेस हेमामालिनी ने दी सफाई, जानें क्या है पूरा मामला?

 


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये