लॉकडाऊन में गरीब मज़दूरों का मसीहा बना है ये अभिनेता, अब इस शहर में सोनू सूद की मूर्ति बनाने की हो रही है तैयारी

1 min


Sonu Sood Ki Murti

इस शहर में बनने जा रही है अभिनेता सोनू सूद की मूर्ति

अंधेरी रातों में, सुनसान राहों पर एक मसीहा निकलता है…..और इस वक्त इस गाने की पंक्तियों को पूरी तरह सार्थक कर रहे हैं अभिनेता सोनू सूद जो इस वक्त गरीब बेसहारा मज़दूरों के लिए वाकई किसी मसीहे से कम नहीं हैं। इसी दरियादिली से खुश होकर अब एक शहर में सोनू सूद की मूर्ति बनाने की तैयारी चल रही है। चलिए विस्तार से बताते हैं कि मामला आखिर है क्या।

ज़रुरतमंद मज़दूरों की हर तरफ से मदद कर रहे हैं सोनू सूद

दरअसल, लॉकडाऊन के इस वक्त में एक वर्ग सबसे ज्यादा तकलीफ में है। वो हैं मज़दूर। जो रोज़ी रोटी की तलाश में अपने गावों से हज़ारों मील दूर शहर में आए थे। लेकिन लॉकडाऊन में दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर हैं। काम धंधा है नहीं…सो कमाई भी ठप है। लिहाज़ा भूख की चिंता सताई तो अपने अपने घर जाने के लिए छटपटा रहे हैं लेकिन ट्रेन, बसें सब कुछ बंद हैं जाए तो जाएं कैसे। ऐसे में सोनू सूद इन मजदूरों को इनकी मंजिल यानि इनके घरों तक पहुंचा रहे हैं। और उनके इस नेक काम की तारीफ हर कोई कर रहा है।

मज़दूरों को घर भेज रहे हैं सोनू सूद

Actor Sonu Sood

अभिनेता ने अपने कंधों पर इन मज़दूरों को इनके घरों तक पहुंचाने का बीड़ा उठाया है। सरकार से परमिशन लेकर उन्होने बसों का इंतज़ाम किया है। और उन बसों के ज़रिए जो भी मजदूर या छात्र अपने घर से दूर मुंबई में फंसा है उसे उसकी मंज़िल तक पहुंचाया जा रहा है। वहीं लोग भी सामने से आकर सोनू से मदद मांग रहे हैं। और अभिनेता भी किसी को निराश नहीं कर रहे। हर किसी की मदद के लिए वो आगे आ रहे हैं। उनकी इस पहल की तारीफ हर कोई कर रहा है। और अब ख़बर आई है कि उनके इन्ही नेक कामों को देखते हुए एक शहर में सोनू सूद की मूर्ति बनवाने की तैयारी चल रही है।

बिहार के इस शहर में बन सकती है मूर्ति

दरअसल, एक ट्वीट इस वक्त वायरल हो रहा है जो सोनू सूद को टैग करते हुए किया गया है। जिसमें लिखा है –

बिहार के जिले सिवान में लोग आपकी मूर्ति बनवाने की तैयारी में हैं। सलाम सर बहुत-बहुत प्यार आपको।’

जैसे ही ये ख़बर सामने आई तो इसे वायरल होते देर ना लगी। वहीं इस ट्वीट का जवाब देते हुए सोनू सूद ने फिर से सभी का दिल जीत लिया। उन्होने लिखा –

भाई उस पैसे से किसी गरीब की मदद करना।’

बस अब सोनू सूद के इस ट्वीट पर उनके फैंस उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं।

और पढ़ेंः एक्टर सोनू सूद से एक स्टूडेंट ने ट्विटर पर मांगी मदद, तो एक्टर ने फौरन किया रिप्लाई..खूब हो रही है तारीफ

SHARE