आज रणदीप हुड्डा की एक्सट्रैक्शन वेब सीरीज़ रिलीज़, जानें कहां देख सकते हैं आप..

1 min


Extraction web Series

एक्स्ट्रैक्शन वेब सीरीज़ में रणदीप हुड्डा का धमाकेदार रोल, हॉलीवुड में हुआ डेब्यू

बॉलीवुड से निकलकर कई स्टार्स अब हॉलीवुड का रूख कर चुके हैं। इनमें एक नाम रणदीप हुड्डा का भी जुड़ चुका है जिन्होने भी हॉलीवुड में डेब्यू कर लिया है। आज इनकी एक्सट्रैक्शन वेब सीरीज़ रिलीज़ हुई है। जिसमें उनका काफी अलग और धमाकेदार रोल है।

Extraction Web Series

Source –India Today

आपको ये जानकर हैरानी होगी कि इस एक्स्ट्रैक्शन वेब सीरीज़ का नाम तीन बार बदला गया है। रणदीप हुड्डा की इस फिल्म का नाम पहले ‘ढाका’ रखा गया था। क्योंकि कहानी बांग्लादेश के एक ड्रगलॉर्ड पर केंद्रित थी। लेकिन फिर इसका नाम ‘आउट ऑफ़ द फायर’ कर दिया गया। लेकिन इस नाम में भी वो बात नज़र नहीं आई लिहाज़ा आखिर में नाम रखा गया एक्स्ट्रैक्शन’।

रणदीप हुड्डा के साथ ये भारतीय कलाकार भी आएंगे नज़र

खास बात ये है कि इसमें रणदीप हुड्डा के साथ साथ दो और बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार नज़र आए हैं। एक पंकज त्रिपाठी और दूसरे रूद्राक्ष पटेल। पंकज त्रिपाठी किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं और रूद्राक्ष पटेल को पहले हमने 2013 में आई महाभारत में बाल सहदेव के रोल में देखा है। वहीं ‘लायर्स डाइस’, ‘टाइगर्स’ और ‘ट्रैप्ड’ जैसी आर्ट फिल्मों में काम कर चुकीं गीतांजली थापा भी एक्स्ट्रैक्शन वेब सीरीज़ से जुड़ी हैं।

चलिए जानते हैं थोड़ा फिल्म की कहानी के बारे में

 

देखिए ज्यादा डिटेल में बताकर हम आपका मज़ा किरकिरा नहीं करेंगे बस मोटा मोटी कहानी समझा देते हैं ताकि फिल्म को देखने के लिए आप लालायित हो उठे। होता ये है कि बांग्लादेश में किसी ड्रगलॉर्ड के बेटे का अपहरण होता है और फिर किसी विदेशी को उसे बचाने के लिए बुलाया जाता है। लेकिन उस विदेशी की ही जान खतरे में पड़ जाती है जब विलेन रणदीप हुड्डा उसके पीछे पड़ जाते हैं। वहीं वो विदेशी चेहरा है क्रिस हेम्सवर्थ का। फिल्म अहमदाबाद, मुंबई, थाईलैंड और ढाका में शूट हुई है। खास ये है कि इस फिल्म से रणदीप हुड्डा हॉलीवुड एक्शन मूवी करने वाले पहले भारतीय पुरूष बन गए हैं। जिससे रणदीप हुड्डा काफी खुश भी हैं।चलिए एक नज़र फिल्म के ट्रेलर पर।

आज नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ एक्स्ट्रैक्शन वेब सीरीज़

अब कहानी भी जान ली और स्टार कास्ट भी। फिल्म का ट्रेलर भी देख लिया। और अगर ये सब देखने, पढ़ने के बाद आपको ये फिल्म रोमांचित कर रही है और इस फिल्म को देखने का मन हो रहा है तो आप नेटफ्लिक्स पर इसे देख सकते हैं। जो आज रिलीज़ हो गई है। फिल्म के लेखक, निर्माता जो रूसो हैं जिनका कहना है कि पहले किसी अंतराष्ट्रीय आधुनिक फिल्म में भारत को इस तरह पेश नहीं किया गया है। जैसा इस फिल्म में दिखाया गया है।

और पढ़ेंः कोरोनावायरस पर बनी फिल्म, मुख्यमंत्री का है कॉन्सेप्ट, तो इन खूबसूरत महिला सांसदों ने की एक्टिंग…


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये