Bigg Boss ने Shrutika Arjun के साथ अपनी पत्नी के बारे में की चर्चा

रियलिटी शोज़: बिग बॉस 18 प्रीमियर के बाद से ही चर्चा का विषय बना हुआ है. बिग बॉस 18 के लेटेस्ट एपिसोड में बिग बॉस और कंटेस्टेंट श्रुतिका अर्जुन के बीच मजेदार बातचीत हुई. 

New Update
Bigg Boss discusses with Shrutika Arjun about his wife
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बिग बॉस 18 अपने प्रीमियर के बाद से ही चर्चा का विषय बना हुआ है, जिसमें प्रतियोगियों की तीखी बहस, निजी कहानियां और खुलासे सुर्खियों में छाए हुए हैं. वहीं रियलिटी शो बिग बॉस 18 के लेटेस्ट एपिसोड में बिग बॉस और कंटेस्टेंट श्रुतिका अर्जुन के बीच मजेदार बातचीत हुई. 

बिग बॉस ने श्रुतिका अर्जुन को कही ये बात

अभिनेत्री श्रुतिका ने बिग बॉस तमिल की जगह बिग बॉस 18 को चुनने की बात कही -  इंडिया टुडे

दरअसल, कन्फेशन रूम में बुलाने के बाद बिग बॉस ने श्रुतिका अर्जुन को बताया कि उन्हें उनके पति अर्जुन का फोन आया है. उन्होंने कहा कि अर्जुन ने उन्हें थाईलैंड की पूरी तरह से पेड ट्रिप पर साथ चलने के लिए कहा है. श्रुतिका ने हंसते हुए कहा, "बिग बॉस मैंने 12 साल की ट्रेनिंग है. वो ऐसे ही जाएगा दो हफ्ते में." जब विस्तार से पूछा गया, तो श्रुतिका ने कहा, "मैंने उसे ट्रेनिंग दी है कि वो मेरे बिना शहर से बाहर नहीं जाएगा. जब मैं ही नहीं जाती तो वो कैसे जा सकता है?" 

श्रुतिका अर्जुन ने बिग बॉस से पूछे कई सवाल

Bigg Boss 18 Contestant Who Is Shrutika Arjun Raaj? Cooku With Comali 3  Winner -Hindi Filmibeat

इसके बाद श्रुतिका ने फिर बिग बॉस से पूछा, "क्या आप शादीशुदा हैं? क्या आपकी कोई गर्लफ्रेंड है?" जब उन्होंने इस पर उनकी राय पूछी, तो उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि आप शादीशुदा हैं. इसलिए आप इतने शांत और संयमित हैं. क्योंकि आपको आपकी पत्नी ने भी ट्रेन किया होगा." बिग बॉस ने जवाब दिया कि यह ट्रेनिंग के कारण ही था कि वह अर्जुन के साथ यात्रा पर जाने के लिए सहमत हुए. उन्होंने कहा कि उनकी पत्नी ने भी उन्हें यही प्रशिक्षण दिया था, लेकिन यह सफल नहीं हुआ.

बिग बॉस ने श्रुतिका से मांगी मदद

Who is Shrutika Arjun? Actress with 4 flop films in Tamil, a reality show  winner, and now in Bigg Boss Hindi | PINKVILLA

यही नहीं बिग बॉस ने इसके बाद श्रुतिका से कहा कि वह उनसे मदद चाहते हैं क्योंकि वह 10-12 दिनों के लिए शो और देश से बाहर रहेंगे. उन्होंने कहा कि इस दौरान उन्हें घर को संभालना चाहिए. हैरान श्रुतिका ने कहा कि वह उन्हें संभाल नहीं पाएंगी क्योंकि जब प्रतियोगी गुस्सा होते हैं, तो वे "बहुत बुरे" हो जाते हैं और अगर वह बीच में आती हैं तो उनका 'कटाक्ष' कर देंगे.जब बिग बॉस ने कहा, वह अर्जुन के साथ जाएंगे, तो श्रुतिका ने कहा, “आपको पता नहीं बैंकॉक में क्या होता है? बैंकॉक में बहुत सस्ते दाम में, वो बोलते हैं, 'आपको सैंडविच मसाज चाहिए...बॉडी मसाज', ये शो वो शो, सब सस्ते में 150 बाहत, 200 बाहत, ऐसे में मिलता है. लड़के वहां अकेले नहीं जा सकते". 

 श्रुतिका अर्जुन ने बिग बॉस को सिखाई तमिल भाषा

आखिरकार बिग बॉस ने अर्जुन से तमिल में बात करके ट्रिप टालने के लिए हामी भर दी. इसके बाद उन्होंने श्रुतिका से कहा कि वह उन्हें सिखाए कि उन्हें क्या कहना है. श्रुतिका ने बिग बॉस को धमकी भरी आवाज और हाव-भाव से सिखाना शुरू किया, जिसे उन्होंने दोहराया, जिससे श्रुतिका हंस पड़ीं. इसके बाद वह तमिल में बोलती रहीं और बिग बॉस ने भी उनका अनुसरण किया. जब उनसे अनुवाद करने के लिए कहा गया, तो उन्होंने कहा, "हम उन्हें धमकी दे रहे हैं कि जब तक मैं घर से बाहर नहीं आ जाती, तब तक वह चेन्नई से बाहर कहीं नहीं जा सकते." बिग बॉस को तमिल में बाय कहना सिखाने के बाद श्रुतिका कमरे से बाहर चली गईं. 

Read More:

Prabhas पर ‘जोकर’ वाले कमेंट पर Arshad Warsi ने तोड़ी चुप्पी

Anurag Basu की Kishore Kumar की बायोपिक में शामिल होंंगे Aamir Khan?

बगैर सोशल मीडिया की जिंदगी बिताने को लेकर बोली Kajol

Aashiqui 3 में नजर आएंगी Shraddha Kapoor, एक्ट्रेस ने दिया हिंट

Latest Stories