Alanna Panday ने दिया बेटे को जन्म, Ivor McCray ने शेयर की खुशखबरी

ताजा खबर: अनन्या पांडे की कजिन अलाना पांडे मां बन चुकी हैं. बता दें अलाना पांडे ने बेटे को जन्म दिया हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. 

New Update
Alanna Panday
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Alanna Panday Baby Boy: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे की कजिन अलाना पांडे मां बन चुकी हैं. बता दें अलाना पांडे ने बेटे को जन्म दिया हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. 

अलाना पांडे और आइवर मैक्रे दिखाई बेटे की पहली झलक

आपको बता दें अलाना पांडे और उनके पति आइवर मैक्रे एक बेटे के माता-पिता बन गए हैं. कपल ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में अलाना पांडे बच्चे को गोद में लेकर बैठी हैं और उनके पति बच्चे को निहारते हुए नजर आ रहे हैं.  वहीं वीडियो में आइवर मैक्रे और अलाना एक-दूसरे को किस करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए कपल ने लिखा. "हमारा नन्हा एंजेल यहां है". इस वीडियो पर फैन्स और स्टार्स के खूब कमेंट्स आ रहे हैं.

अनन्या पांडे ने शेयर की अपने भांजे की पहली झलक

वहीं अनन्या पांडे ने मासी बनने के बाद सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया. एक्ट्रेस ने बच्चे की पहली झलक शेयर करते हुए  लिखा, 'मेरा खूबसूरत बेटा भांजा आ गया है'.

16 मार्च 2024 को अलाना पांडे और आइवर मैक्रे ने की थी शादी

आपकी जानकारी के लिए आगे बता दें कि अलाना पांडे ने 16 मार्च 2023 को मुंबई में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड आइवर मैक्रे से शादी  की थी.  वहीं अलाना पांडे चंकी पांडे के भाई चिक्की पांडे और फिटनेस इंस्ट्रक्टर डीन पांडे की बेटी हैं. सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अलाना ने हिंदू रीति-रिवाजों के साथ इवोर मैकक्रे से शादी की. इवोर पेशे से यूएस बेस्ड फोटोग्राफर हैं. शादी के बंधन में बंधने से पहले इवोर और अलाना ने कई सालों तक डेट किया. उनका एक यूट्यूब चैनल है और वे लॉस एंजिल्स, यूएस में रहते हैं.

Read More:

Saira Banu ने दिलीप कुमार की तीसरी पुण्यतिथि पर लिखा इमोशनल नोट

Emraan Hashmi ने बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर दिया बयान

मसाज ऑफर पर वड़ा पाव गर्ल के रिएक्शन को लेकर शिवांगी ने लगाई फटकार

Bigg Boss OTT 3 से एलिमिनेट होने पर Poulomi Dasने जाहिर किया गुस्सा

Latest Stories