कृतिका मलिक और शिवानी कुमारी के बीच हुई लड़ाई, यूट्यूबर ने दिखाया चाकू

रियलिटी शोज़: बिग बॉस ओटीटी 3 में हर रोज लड़ाई- झगड़े देखने को मिल रहे हैं. वहीं शो के लेटेस्ट एपिसोड में शिवानी कुमारी और कृतिका मलिक के बीच जोरदार झगड़ा देखने को मिला. 

New Update
bigg boss ott 3 latest episode
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

रियलिटी शोज़: Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 में हर रोज लड़ाई- झगड़े देखने को मिल रहे हैं. वहीं शो के लेटेस्ट एपिसोड में दीपक चौरसिया के बाद सना सुल्तान और अदनान शेख भी बिग बॉस के घर से बाहर हो चुके हैं. यहीं नहीं शो के लेटेस्ट एपिसोड में शिवानी कुमारी और कृतिका मलिक के बीच जोरदार झगड़ा देखने को मिला. 

शिवानी और कृतिका के बीच हुई लड़ाई

Bigg Boss OTT 3: कृतिका मलिक और शिवानी कुमारी के बीच हुई धक्का मुक्की,  नहाने की बात पर हुआ पूरा ड्रामा - bigg boss ott 3 shivani kumari and kritika  malik get

दरअसल, बिग बॉस ओटीटी 3 के लेटेस्ट एपिसोड में कृतिका मलिक किचन एरिया में खड़ी होकर खाना बना रही थी. तभी उन्होंने शिवानी से कहा, ‘शिवानी, एक बार नहा लो.’शिवानी ने कहा, ‘मैं नहीं नहाऊंगी.’ कृतिका ने कहा, ‘नहीं बाबू! हम पूरा दिन ऐसे ही रहते हैं और फिर किचन में काम करते हैं. मैं भी नहा चुकी हूं. मैं नॉर्मल बोल रही हूं’. शिवानी ने कहा, ‘पता नहीं मुझे अंदर से क्या अजीब सी फीलिंग आ रही है.’ ऐसे में रणवीर शौरी ने शिवानी कुमारी से कहा कि बाथरूम में गर्म पानी आ रहा है.

कृतिका की बात सुनकर चिढ़ी शिवानी

Bigg Boss OTT 3 Video Kritika Malik Shivani Kumari Got Into Ugly Fight Over  hygiene Armaan Malik Said Leave it Bigg Boss OTT 3: शिवानी और कृतिका की हुई  जोरदार लड़ाई, धक्का-मुक्की

इसके बाद कृतिका मलिक ने कहा, 'मैं  तो ठंडे पानी से नहाई हूं क्योंकि हमें खाना बनाना हैं शिवानी, इसलिए मैं ऐसा कह रही हूं.'  यह सुनकर शिवानी ने चिढ़ते हुए कहा, 'हम नाश्ता थोड़ा बना रहे हैं. हम रात का खाना बना रहे हैं.' कृतिका ने कहा, 'देखो, मैं तुमसे बहस नहीं कर सकती. अगर तुम्हें नहाना है, तो नहा लो.' शिवानी ने कहा, 'मैं नहीं नहा रही हूं.' कृतिका को गुस्सा आ गया. कृतिका ने कहा, 'ठीक है! मैं खुद खाना बना लूंगी'.

शिवानी की इस हरकत पर कृतिका को आया गुस्सा 

इसके बाद शिवानी ने कपड़ा उठाया और किचन की स्लैब साफ करने लगी. कृतिका को गुस्सा आने लगा. कृतिका ने घरवालों को बताया कि शिवानी उसका पैर खुजला रही थी और फिर काम करने लगी. शिवानी को गुस्सा आ गया और उसने कहना शुरू कर दिया कि उसने ऐसा कुछ नहीं किया है. दोनों में बहस होने लगी और फिर दोनों एक-दूसरे पर चिल्लाने लगीं. जब शिवानी ने कृतिका को छुआ, तो कृतिका को गुस्सा आ गया. कृतिका ने शिवानी को धक्का दे दिया.

Read More:

गुलशन देवैया ने जान्हवी कपूर को बताया फिल्म उलझ का मुख्य केंद्र!

सोनाक्षी से शादी के लिए शत्रुघ्न से इजाजत मांगते वक्त कांप रहे थे जहीर

सूर्या के बर्थडे पर फैंस को बड़ा तोहफा, Suriya 44 की पहली झलक आई सामने

Radhika Madan ने अक्षय कुमार संग 27 साल की उम्र के अंतर को लेकर की बात

Latest Stories