Emraan Hashmi ने बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर दिया बयान

ताजा खबर: इमरान हाशमी ने हाल ही में बॉलीवुड में नेपोटिज्म के बारे में बात की. इसके साथ-साथ उन्होंने बॉलीवुड के बायकॉट के रुझानों को लेकर भी अपने विचार शेयर किए.

New Update
Emraan Hashmi
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: फिल्म 'टाइगर 3' में विलेन का किरदार निभाकर लोगों का दिल जीतने वाले इमरान हाशमी अपनी बात को खुलकर सबके साथ शेयर करते हैं. वहीं इमरान हाशमी ने हाल ही में बॉलीवुड में नेपोटिज्म के बारे में बात की. इसके साथ-साथ उन्होंने बॉलीवुड के बायकॉट के रुझानों को लेकर भी अपने विचार शेयर किए.

बॉलीवुड का बायकॉट प्रवृत्ति को लेकर बोले इमरान हाशमी

इमरान हाशमी ने कहा, 'बाहरी लोग AD से मिलने का मौका भी नहीं पाते' - News18  Hindi

दरअसल, इमरान हाशमी ने अपने हालिया इंटरव्यू में बॉलीवुड का बायकॉट प्रवृत्ति को लेकर बात करते हुए कहा, ''बॉलीवुड का बायकॉट प्रवृत्ति जो शुरू हुई है, वह कुछ ऐसा नहीं है जो हम चाहते थे लेकिन यह शुरू हुई और इंडस्ट्री को इसकी कीमत चुकानी पड़ी लेकिन आखिरकार यह नहीं रह सका क्योंकि इसके बावजूद बहुत सारी फिल्में सफल रहीं. इसलिए, मुझे लगता है कि आखिरकार यह एक अच्छी फिल्म बनाने के बारे में है और निश्चित रूप से, प्रेस और मीडिया का बहुत बड़ा योगदान है. ये दोनों इंडस्ट्री सह-अस्तित्व में हैं. मुझे नहीं लगता कि हम मीडिया के बिना उतने प्रभावी हैं और इसके विपरीत. मीडिया को भी फिल्म इंडस्ट्री की जरूरत है. इसलिए मुझे लगता है कि इन दोनों दुनियाओं में सह-अस्तित्व है जो सदियों से चला आ रहा है और आगे भी चलता रहेगा". 

इमरान हाशमी ने बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर की बात

एक्सक्लूसिव: शोटाइम के इमरान हाशमी ने भाई-भतीजावाद पर कहा; 'अन्य स्टार  किड्स की तरह भले ही उन्हें ग्रैंड लॉन्च न मिला हो लेकिन...' | पिंकविला
इसके साथ-साथ इमरान हाशमी ने बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद के बारे में बात करते हुए कहा, ''भाई-भतीजावाद परिभाषा के अनुसार ऐसा है, जैसे आपको यह अनुचित लाभ मिलता है जो कुछ लोगों को उनके संबंधों या संपर्कों के कारण मिलता है. यह एक कड़वी सच्चाई है, सिर्फ हमारी इंडस्ट्री के बारे में नहीं. ऐसे कई अन्य इंडस्ट्री हैं जहां कुछ लोगों के पास योग्यता होती है, उन्हें योग्यता के आधार पर चीजें नहीं मिलती हैं, लेकिन संपर्कों के कारण उन्हें उस पेशे में कोई पद या निर्दिष्ट नौकरी मिल जाती है.

एक्टर ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में आए लोगों को लेकर दिया बयान

गुमनामी का डर सताता है...', Emraan Hashmi ने खोले इंडस्ट्री के राज, कहा-  'पैसा-फेम मुझे आगे बढ़ा रहा था' - Emraan Hashmi opens up on the beginning  of career says he attracted

अपनी बात को जारी रखते हुए एक्टर ने कहा, "यह अनुचित है, लेकिन सच्चाई यह है कि हमारी इंडस्ट्री में आपको आसानी से एंट्री मिल सकता है, लेकिन अंततः दर्शक ही निर्णायक कारक होते हैं. वे तय करते हैं कि आप इस इंडस्ट्री में बने रहेंगे या नहीं. आपको निर्देशक या अभिनेता के रूप में अपनी पहली फिल्म मिल सकती है, लेकिन अंततः, अगर लोगों को फ़िल्म पसंद नहीं आती है, अगर लोग आपको एक्टर के रूप में पसंद नहीं करते हैं, तो आप यहां लंबे समय तक नहीं टिक सकते. साथ ही, यहां बहुत सी सफलता की कहानियां हैं. बॉलीवुड में ऐसे लोग हैं जो फिल्मी परिवारों से नहीं आए हैं. इंडस्ट्री में बहुत से लोग हैं जो छोटे शहरों से आए हैं और इंडस्ट्री ने उन्हें मौका दिया है और उन्हें सफलता दिलाई है. इसलिए, यह एक मिश्रित बैग है."

Read More:

मसाज ऑफर पर वड़ा पाव गर्ल के रिएक्शन को लेकर शिवांगी ने लगाई फटकार

Bigg Boss OTT 3 से एलिमिनेट होने पर Poulomi Dasने जाहिर किया गुस्सा

दिग्गज एक्ट्रेस स्मृति बिस्वास का 100 साल की उम्र में हुआ निधन

इंडस्ट्री में लॉबिंग का शिकार हुए Vivek Oberoi, एक्टर ने खोले कई राज

Latest Stories