Kushal Badrike: इस शो ने मुझे अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका दिया

इस सप्ताहांत, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का कॉमेडी शो, 'पागलपन मचाएंगे - इंडिया को हसाएंगे', अपने 'फिनाले' का जश्न मनाएगा, जिसमें कॉमेडियन आखिरी बार अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन...

New Update
य्ह्टी
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

इस सप्ताहांत, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का कॉमेडी शो, 'पागलपन मचाएंगे - इंडिया को हसाएंगे', अपने 'फिनाले' का जश्न मनाएगा, जिसमें कॉमेडियन आखिरी बार अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए तैयार होंगे। नॉन-स्टॉप मस्ती और हाई-एनर्जी परफॉर्मेंस का वादा करने वाला यह एपिसोड, अगर आप कॉमेडी और मनोरंजन की भरपूर खुराक चाहते हैं, तो आपको इसे जरूर देखना चाहिए!

य

अपनी हिट 'नवरा बाइको' सीरीज़ पेश करते हुए, कुशाल बद्रीके, बाइको की भूमिका में हेमांगी कवि, बाइको की माँ के रूप में अरुणाधा और बाइको के पिता के रूप में केतन सिंह के साथ नवरा की भूमिका निभाएंगे। नवरा और बाइको आखिरकार एक साथ एक फिल्म का आनंद लेने का फैसला करते हैं, लेकिन उनकी सैर तब अराजक हो जाती है जब एक खौफनाक आदमी बाइको को परेशान करना शुरू कर देता है। नवरा तुरंत हरकत में आता है, लेकिन हाथापाई में घायल हो जाता है। अस्पताल से घर वापस आते समय, हालात बद से बदतर होते जाते हैं जब नवरा के ससुराल वाले दंपति से मिलने आते हैं और उसे गालियाँ देते हैं। लेकिन बाइको आगे आती है, और पारिवारिक अराजकता के एक मज़ेदार मुक़ाबले में अपने माता-पिता के खिलाफ़ अपने नवरा का साहसपूर्वक बचाव करती है!

comedian Kushal Badrike

अपने प्रदर्शन के बारे में बात करते हुए, कुशाल बद्रीके कहते हैं,

"नवरा-बाइको गैग्स के ज़रिए हमें जो प्यार और हंसी मिली है, उससे मैं अभिभूत हूँ। यह एक अविश्वसनीय यात्रा रही है, और मैं अपने अंतिम गैग, 'नवरा बाइको फाइट' को प्रस्तुत करते हुए बहुत खुश हूँ। अनुराधा जी, हेमांगी और केटन के साथ काम करना एक बेहतरीन अनुभव रहा। उनकी प्रतिभा और सौहार्द ने हर पल को अविस्मरणीय बना दिया, और मैं वाकई हमारे साथ बिताए समय को याद करूँगा। 'मैडनेस मचाएँगे - इंडिया को हँसाएँगे' का हिस्सा बनना सम्मान की बात है। यह सिर्फ़ एक शो नहीं है; यह एक ऐसा मंच है जहाँ मुझे इतने सारे अद्भुत कलाकारों से मिलने और उनके साथ काम करने का सौभाग्य मिला है। मैं मैडनेस मचाएँगे - इंडिया को हँसाएँगे शो का बहुत आभारी हूँ, जिसने मुझे अपनी प्रतिभा दिखाने और हर जगह दर्शकों को हँसाने का मौका दिया।"

Madness Machayenge – India Ko Hasayenge

इस शनिवार रात 9:30 बजे केवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर ‘पागलपन मचाएंगे – इंडिया को हसाएंगे’ का अंतिम एपिसोड अवश्य देखें!

Read More:

दिलजीत दोसांझ स्टारर Jatt and Juliet 3 ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल

पवित्रा पुनिया से ब्रेकअप होने पर बोले एजाज खान, कहा-'मुझे नहीं पता..'

सना मकबूल का सवाल सुनकर अरमान मलिक को आया गुस्सा, दिया ये जवाब

प्रभास की कल्कि 2898 AD ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर किया इतना कलेक्शन

Latest Stories