Advertisment

Guru Randhawa : मैं यहां जज से ज्यादा एक दोस्त और कोच बनने आया हूं

पिछले साल सप्ताह-दर-सप्ताह ज़ी म्यूजिक कंपनी पर अपने मूल सिंगल्स को रिलीज करने के अवसरों के माध्यम से अपनी गायन प्रतिभा की सनसनी बनाने के बाद, ज़ी टीवी का प्रतिष्ठित गायन रियलिटी शो...

New Update
Guru Randhawa  मैं यहां जज से ज्यादा एक दोस्त और कोच बनने आया हूं
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

पिछले साल सप्ताह-दर-सप्ताह ज़ी म्यूजिक कंपनी पर अपने मूल सिंगल्स को रिलीज करने के अवसरों के माध्यम से अपनी गायन प्रतिभा की सनसनी बनाने के बाद, ज़ी टीवी का प्रतिष्ठित गायन रियलिटी शो ‘सा रे गा मा पा’ एक नए सीजन, मेंटरों के एक नए पैनल और भारत की कुछ बेहतरीन नई आवाज़ों – नई आवाज़, नए अंदाज़ में के साथ वापस आ गया है.

K

इस बार, प्रतियोगियों को उनके गुरुओं द्वारा बड़े पैमाने पर तैयार किया जाएगा, जिनमें से प्रत्येक अपने शिष्यों की संगीत यात्रा में गहराई से निवेश करेगा, जिससे उनके सीखने की प्रक्रिया में मूल्यवर्धन होगा क्योंकि वे संयुक्त रूप से प्रतिष्ठित ट्रॉफी के लिए प्रतिस्पर्धा करेंगे. आज के संगीत रचनाकारों के साथ, जिनकी हिट धुनें भारत की हर भावना के साथ प्रतिध्वनित होती हैं, एक प्रतिस्पर्धी माहौल में आमने-सामने होने से संगीत की चमक की चिंगारी प्रज्वलित होना निश्चित है!

,

6 साल के लंबे अंतराल के बाद रियलिटी टीवी पर वापसी कर रहे लोकप्रिय संगीतकार, गायक और गीतकार गुरु रंधावा, जिन्हें 'हाई रेटेड गबरू', 'लाहौर', 'मोरनी बनके', 'नाच मेरी रानी', 'सूट सूट' और 'बन जा रानी' जैसे अपने मशहूर गानों के लिए जाना जाता है, वे 'सा रे गा मा पा' के उभरते गायकों को सलाह देते और उनका मार्गदर्शन करते नज़र आएंगे. यह सबसे ज़्यादा वांछित मुंडा इस सीज़न की युवा प्रतिभाओं के लिए एक दोस्ताना कोच बनने की योजना बना रहा है. उनका कहना है कि उन्हें बेहतरीन गायकी के साथ-साथ शानदार मंचीय उपस्थिति वाले दमदार कलाकारों की तलाश है!

HN

गुरु रंधावा ने कहा,

"इतने लंबे समय के बाद रियलिटी टीवी पर वापस आना घर आने जैसा लगता है, जहाँ संगीत और कच्ची प्रतिभाएँ मिलती हैं. जब से मुझे एक मेंटर के रूप में सा रे गा मा पा का हिस्सा बनने की खबर मिली है, मेरे प्रशंसकों की ओर से मेरे डीएम उत्साह से भर गए हैं, जो मुझे इस भूमिका में देखने के लिए उत्सुक हैं. उनका ज़बरदस्त समर्थन वाकई दिल को छू लेने वाला है. मैं इस सीज़न में जज से ज़्यादा एक दोस्त और कोच बनने आया हूँ, जो अगली पीढ़ी के सिंगिंग स्टार्स का मार्गदर्शन कर रहा है. मेरा ध्यान ऐसे मज़बूत कलाकारों को खोजने पर है, जिनकी स्टेज पर मौजूदगी दमदार हो. यह सिर्फ़ गाने के बारे में नहीं है; यह दर्शकों को लुभाने और उस पल को अपने नाम करने के बारे में है."

c

मशहूर सिंगिंग रियलिटी शो - सा रे गा मा पा का नया सीजन जल्द ही केवल ज़ी टीवी पर शुरू होने वाला है!

Read More:

करीना कपूर खान हैं भारत में सबसे ज्यादा टैक्स भरने वाली महिला एक्ट्रेस

Amar Kaushik ने स्ट्रेंजर थिंग्स के पोस्टर की समानता पर तोड़ी चुप्पी

Alia Bhatt की फिल्म Jigra का टीजर इस दिन होगा रिलीज

Jason Shah ने ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के सेट पर आमिर के व्यवहार को किया याद

Advertisment
Latest Stories