क्लॉस्ट्रोफोबिया की वजह से टास्क के बीच में बेहोश हुए अभिषेक कुमार

रियलिटी शोज़: खतरों के खिलाड़ी 14 शो का नया प्रोमो सामने आया हैं जिसमें अभिषेक कुमार पानी और सांप वाले स्टंट में मुश्किलों का सामना करते हुए नजर आ रहे हैं. 

New Update
Khatron Ke Khiladi 14
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Khatron Ke Khiladi 14: खतरों के खिलाड़ी 14 लोगों का खूब मनोरंजन कर रहा है. शो दिन ब दिन काफी दिलचस्प होता जा रहा हैं. वहीं सभी कंटेस्टेंट्स शो में अपना बेस्ट दे रहे हैं. यही नहीं अभिषेक कुमार खतरों के खिलाड़ी 14 के कंटेस्टेंट्स में एक हैं. उन्होंने शो में अपने बेहतरीन स्टंट से सभी को प्रभावित किया. इस बीच शो का नया प्रोमो सामने आया हैं जिसमें अभिषेक पानी और सांप वाले स्टंट में मुश्किलों का सामना करते हुए नजर आ रहे हैं. 

पानी में स्टंट करते नजर आए अभिषेक कुमार

आपको बता दें कलर्स टीवी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा किए गए लेटेस्ट प्रोमो में अभिषेक कुमार सांपों से जुड़े एक डरावने पानी के स्टंट को करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में अभिषेक क्लॉस्ट्रोफोबिया के साथ-साथ सरीसृपों से निपटने के बीच पानी के अपने डर का सामना करते हैं. स्टंट पूरा करने का उनक कोशिश बेकार हो जाती है, जिसके कारण वह मदद के लिए चिल्लाते हैं. वीडियो में अभिषेक यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि “मेरे को क्लॉस्ट्रोफोबिया है और पानी का डर भी है. मुझे क्लॉस्ट्रोफोबिया है और पानी से डर लगता है. मुझे तैरना नहीं आता और ऊपर से मुझे उल्टा लटकाया जा रहा है.”

स्टंट करते हुए बेहोश हुए अभिषेक

वहीं स्टंट के दौरान अभिषेक कुमार घबरा गए, जिससे अन्य कंटेस्टेंट्स चौंक गए. वीडियो के अंत में उनके हाथ पर एक साप दिखाया गया, जिसके कारण वह बेहोश हो गए. होस्ट रोहित शेट्टी ने बाद में टास्क रोक दिया. प्रोमो के साथ कैप्शन में लिखा है, “अभिषेक का हो रहा है सांपों के सामने, अब कैसे बचेगा वो इस पानी के स्टंट से?”

खतरों के खिलाड़ी 14 से बाहर हुए आशीष मेहरोत्रा

पॉपुलर टीवी शो अनुपमा में परितोष का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हुए आशीष मेहरोत्रा ​​ने टास्क के दौरान अपना स्टंट पूरा करने में सुमोना और शालीन के मुकाबले ज्यादा समय लिया और इसके बाद उनके शो से बाहर होने की घोषणा कर दी गई. रोहित शेट्टी ने भी आशीष मेहरोत्रा की खूब तारीफ की.

शो को लेकर बोले आशीष मेहरोत्रा

Anupama actor Ashish Mehrotra aka Paritosh reveals He could sleep for four  nights after shooting for current track- अफेयर के सीन की शूटिंग के बाद सेट  पर रोने लगे थे 'तोषू' आशीष

'खतरों के खिलाड़ी' में अपने सफर के बारे में बात करते हुए, आशीष ने शेयर किया, "यह मेरे लिए सिर्फ एक शो नहीं था; यह एक जीवन बदलने वाली यात्रा थी जिसे पैसे से नहीं खरीदा जा सकता. हर दिन भावनाओं का एक रोलरकोस्टर था - घबराहट से लेकर उत्साह तक. दिग्गज रोहित शेट्टी और ऐसे अद्भुत प्रतियोगियों के साथ काम करना एक सपने के सच होने जैसा है. जब मुझे एलिमिनेट किया गया, तो मैं अपने आंसू नहीं रोक सका.यह शो, यह अनुभव मेरे लिए कितना मायने रखता है.लेकिन मैं भगवान की योजना में विश्वास करता हूं, और मुझे पता है कि यह किसी बड़ी चीज की शुरुआत है.खतरों के खिलाड़ी 14 मेरे लिए खत्म हो गया है, लेकिन मैंने जो सबक सीखा है, और ताकत हमेशा मेरे साथ रहेगी.स्टंट के पीछे की अविश्वसनीय टीम, पूरे कलर्स क्रू और इसे संभव बनाने वाले सभी लोगों को - मेरे दिल की गहराइयों से धन्यवाद".

खतरों के खिलाड़ी 14 में शामिल हैं ये कंटेस्टेंट्स 

Khatron Ke Khiladi Season 14 - All Contestant BACK2BACK Masti | Abhishek  Kumar,Nimrit Kaur,Shalin

खतरों के खिलाड़ी 14 के प्रतियोगियों की वर्तमान सूची में अभिषेक कुमार, गशमीर महाजनी, नियति फतनानी, निमृत कौर अहलूवालिया, सुमोना चक्रवर्ती, करण वीर मेहरा, केदार, शिल्पा शिंदे, शालीन भनोट और कृष्णा श्रॉफ शामिल हैं. रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किया जाने वाला 'खतरों के खिलाड़ी 14' हर शनिवार और रविवार को रात 9:30 बजे कलर्स टीवी पर प्रसारित होता है. यह जियो सिनेमा पर भी स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध है.

Read More:

अपने बच्चों जुनैद, इरा और आजाद संग समय न बिताने पर इमोशनल हुए आमिर खान

तमिल एक्टर Bijili Ramesh का हुआ निधन,रजनीकांत के साथ करना चाहते थे काम

Farhan Akhtar को इस वजह से पसंद नहीं आई Ranbir Kapoor की फिल्म एनिमल

Hardik Pandya से तलाक के बाद नताशा ने शेयर की रहस्यमयी पोस्ट

 

Latest Stories