खतरों के खिलाड़ी 14: कमबैक के कुछ हफ्ते बाद एलिमिनेट हुईं शिल्पा शिंदे

रियलिटी शोज़: खतरों के खिलाड़ी 14 के लेटेस्ट एपिसोड में शिल्पा शिंदे निमृत कौर अहलूवालिया से टास्क हारने के बाद एलिमिनेट हो गईं.यह शिल्पा का शो से दूसरा नॉमिनेशन है.

New Update
Khatron Ke Khiladi 14 Shilpa Shinde eliminated
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

खतरों के खिलाड़ी 14 में हर बीतते हफ्ते के साथ स्टंट और भी रोमांचक होते जा रहे हैं. वहीं शो धीरे- धीरे फिनाले की ओर बढ़ रहा है जिसके लिए कंटेस्टेंट अपनी कड़ी मेहनत भी कर रहे हैं. यही नहीं शो से अब एक और सदस्य बाहर हो चुका हैं. जी हां, आपने सही सुना, खतरों के खिलाड़ी 14 के लेटेस्ट एपिसोड में शिल्पा शिंदे निमृत कौर अहलूवालिया से टास्क हारने के बाद एलिमिनेट हो गईं.यह शिल्पा का शो से दूसरा नॉमिनेशन है. शिल्पा को शुरुआती एपिसोड में एलिमिनेट किया गया था, लेकिन वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में वापस आ गईं.

खतरों के खिलाड़ी 14 से बाहर हुई शिल्पा शिंदे

आपको बता दें खतरों के खिलाड़ी 14 में इस हफ्ते की चुनौती के लिए, कंटेस्टेंट को दो समूहों में विभाजित किया गया था: स्ट्रॉग खिलाड़ी और कमजोर खिलाड़ी.निमृत कौर अहलूवालिया और शिल्पा शिंदे दोनों अपने स्टंट पूरे करने के बाद डेंजर जोन में पहुंच गईं, जिसके कारण रोहित शेट्टी द्वारा एलिमिनेशन टास्क समझाया गया.उन्होंने विस्तार से बताया कि शिल्पा और निमृत को सांपों से भरे घूमने वाले बॉक्स के अंदर एक स्टंट पूरा करना होगा.कीड़ों से भरा एक पीला बॉक्स ऊपर से गिराया जाएगा, और उन्हें इसे खोलने के लिए हथौड़े का इस्तेमाल करना होगा, जिससे कीड़े और चाबियां नीचे गिर जाएंगी.हालांकि शिल्पा ने स्टंट पहले पूरा कर लिया, लेकिन निमृत ने कथित तौर पर उनसे बेहतर प्रदर्शन किया, जिसके कारण रोहित शेट्टी ने शिल्पा शिंदे को प्रतियोगिता से बाहर करने की घोषणा की.

शो को लेकर शिल्पा शिंदे ने कही ये बात

Shilpa Shinde: एक बार फिर टीवी शो में वापसी करने जा रही हैं 'अंगूरी  भाभी',अपने किरदार को लेकर किया खुलासा - Prabhat Khabar

वहीं शो और अपने साथी कंटेस्टेंट्स को अलविदा कहते हुए शिल्पा शिंदे ने कहा, "सभी मजबूत हैं.सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश की." शिल्पा को पहले भी शो से बाहर किया गया था, लेकिन वह कृष्णा श्रॉफ के साथ वाइल्डकार्ड प्रतियोगी के रूप में वापस आईं.

शिल्पा शिंदे से पहले आशीष मेहरोत्रा हुए थे शो से बाहर

एक्सक्लूसिव - खतरों के खिलाड़ी 14 के केदार आशीष मेहरोत्रा ​​​​ने शिल्पा  शिंदे के साथ अपनी लड़ाई पर कहा: हमारे बीच दो या तीन मौकों पर असहमति थी, और  यह स्पष्ट रूप से दिखा | - टाइम्स ऑफ इंडिया

शिल्पा शिंदे से पहले आशीष मेहरोत्रा, सुमोना चक्रवर्ती और शालीन भनोट से एलिमिनेशन टास्क हारने के बाद बाहर हो गए थे.इस टास्क में जीवित सांपों के साथ एक सेटअप में स्टंट करना शामिल था.सांपों के डर के बावजूद, आशीष चुनौती को पूरा करने वाले पहले व्यक्ति थे, उन्होंने इसे 6 मिनट और 4 सेकंड में पूरा किया.शालीन भनोट ने 4 मिनट और 50 सेकंड में समाप्त किया, जबकि सुमोना चक्रवर्ती ने 5 मिनट और 55 सेकंड का समय लिया.कम समय के अंतर के कारण आशीष को प्रतियोगिता से बेदखल कर दिया गया.

शो का हिस्सा बने हुए है ये कंटेस्टेंट

कन्फर्म! इस दिन होगा Khatron Ke Khiladi 14 का ग्रैंड प्रीमियर, जानें कब और  किस चैनल पर शुरू होगा रोहित शेट्टी का शो

वर्तमान में, गश्मीर महाजनी, शालीन भनोट, अभिषेक कुमार, सुमोना चक्रवर्ती, नियति फतनानी, करण वीर मेहरा, कृष्णा श्रॉफ और निमृत कौर अहलूवालिया खतरों के खिलाड़ी 14 के फिनाले में जगह बनाने के लिए प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं.27 जुलाई को कलर्स टीवी पर प्रीमियर हुआ यह शो हर शनिवार और रविवार को प्रसारित होता है और JioCinema पर स्ट्रीमिंग के लिए भी उपलब्ध है.

Read More:

रोहित शेट्टी ने Singham Again के क्लाइमेक्स में किए बड़े बदलाव

कंगना रनौत की फिल्म Emergency को सेंसर बोर्ड ने दिया U/A सर्टिफिकेट

'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' फेम एक्टर Vikas Sethi का हुआ निधन

IC 814 के ‘चीफ’ राजीव ठाकुर ने Kapil Sharma को दिया सफलता का क्रेडिट

Latest Stories