Bigg Boss 17 में मुनव्वर के हाथ आई ट्रॉफी, सलमान का किया शुक्रिया अदा

सलमान खान का रियलिटी शो बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) को आखिरकार अपना विजेता मिल गया है. मुनव्वर फारुकी ने बिग बॉस 17 की ट्रॉफी को अपने नाम कर लिया है. उनके साथ टक्कर में अभिषेक कुमार थे, लेकिन कम वोटिंग के कारण वह फर्स्ट रनर अप रहे.

New Update
Munawar Faruqui

Munawar Faruqui

रियलिटी शोज़: Bigg Boss 17 Winner: सलमान खान का रियलिटी शो बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) को आखिरकार अपना विजेता मिल गया है. मुनव्वर फारुकी ने बिग बॉस 17 की ट्रॉफी को अपने नाम कर लिया है. उनके साथ टक्कर में अभिषेक कुमार थे, लेकिन कम वोटिंग के कारण वह फर्स्ट रनर अप रहे. विजेता बने मुनव्वर को पुरस्कार राशि के रूप में 50 लाख रुपये के साथ एक चमचमाती कार भी मिली. वहीं ट्रॉफी मिलने के बाद मुनव्वर फारुकी ने फैंस के साथ-साथ सलमानखान का भी शुक्रिया अदा किया. 

मुनव्वर ने किया सलमान का शुक्रिया अदा

सलमान खान के साथ फोटो शेयर करते हुए मुनव्वर ने लिखा, 'बहुत बहुत शुक्रिया जनता आपके प्यार और सपोर्ट के लिए आखिर ट्रॉफी डोंगरी आ ही गई. आपके मार्गदर्शन के लिए बड़े भाई @बीइंगसलमानखान सर को विशेष धन्यवाद. सारी 'मुनव्वर की जनता और मुनव्वर के योद्धा' का दिल से शुक्रिया''.

'बिग बॉस 17' की जर्नी को लेकर बोले मुनव्वर फारूकी

मुनव्वर फारूकी ने 'बिग बॉस 17' की ट्रॉफी उठाने का अनुभव शेयर करते हुए कहा, "बेशक, यह जीत बहुत महत्वपूर्ण थी. इंसान के जीवन में कोई भी खेल हो, टास्क हो, स्थिति हो. जी हां, उस व्यक्ति के लिए इससे बाहर आना बहुत महत्वपूर्ण है. जब आप सम्मान के साथ बाहर आते हैं, तो पूरी यात्रा सार्थक लगती है. अंदर जो हुआ उससे हर कोई परेशान हुआ होगा, परिवार, दोस्त, प्रियजन. लेकिन, मैंने बहुत सारी लड़कियों के साथ काम किया है और वे जानती हैं कि मैंने उनके साथ कितना सम्मान किया है और उनके साथ कैसा व्यवहार किया है. आपने मुझे बनाया है. आपके साथ बहुत सहज महसूस होता है. मेरी जिंदगी में ऐसी कई महिलाएं हैं जो मेरी आंखों में देखकर कहेंगी कि हम जानते हैं कि आप ऐसी नहीं हैं. गलतियां होती हैं लेकिन, आपने मुझे जो टैग दिया है, मैं उसे जारी रखूंगी. भविष्य. मैं अपने कृत्य से तुम्हें ग़लत साबित कर दूंगा".

ये पांच कंटेस्टेंट थे बिग बॉस 17 के फाइनलिस्ट

Bigg Boss 17 Final : बिग बॉस 17 में पांच कंटेस्टेंट हुए फाइनलिस्ट,जानिए इन  मेसे कौन बनेगा विनर - Bollywood Mashala

बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारुकी, अभिषेक कुमार, अरुण मशेट्टी और मन्नारा चोपड़ा फाइनलिस्ट थे. इन सभी प्रतियोगियों ने अपने खेल और रणनीति के लिए खूब सुर्खियां बटोरीं. इन पांचों में से फिनाले की ट्रॉफी किसे मिलेगी इसे लेकर काफी समय से सस्पेंस बना हुआ था.

Bigg Boss 17, Bigg Boss 17 Winner

Read More:

Filmfare में आलिया को मिला बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड, देखें पूरी लिस्ट

फिल्म Kanguva से सामने आया Bobby Deol का फर्स्ट लुक

जब अपनी पहली फिल्म बरसात की स्क्रिप्ट के बदलाव से परेशान थे Bobby Deol

Bigg Boss 17 के फिनाले से पहले मुनव्वर ने मांगी अपने गुनाहों की माफी

 

Latest Stories