Bigg Boss OTT 3 से एलिमिनेट होने पर Poulomi Dasने जाहिर किया गुस्सा

बिग बॉस ओटीटी में पौलोमी दास ने एलिमिनेट होने पर अपना गुस्सा जाहिर किया। उनका कहना है कि उन्हें अपनी राय रखने वाली लड़की नहीं, बल्कि अनपढ़ लोगों को चाहिए जो शो को और शर्मनाक बनाएं।

New Update
Poulomi Das
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

रियलिटी शोज़: बिग बॉस ओटीटी 3 जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है वैसे- वैसे शो का रोमांच बढ़ता जा रहा है. शो में हर हफ्ते चौंकाने वाले एलिमिनेशन हो रहे हैं.एक हफ्ते में दो कंटेस्टेंट नीरज गोयत और पायल मलिक घर से बाहर हो चुके हैं. यही नहीं इस हफ्ते भी मिड वीक एलिमिनेशन टास्क में पोलोमी दास को घर से बाहर होना पड़ा.ऐसे में शो से बाहर आते ही पौलोमी दास ने एलिमिनेट होने को लेकर अपना गुस्सा जाहिर किया हैं.

पौलोमी दास ने जाहिर किया गुस्सा 

आपको बता दें पौलोमी दास ने ट्विटर पर पोस्ट शेयर करते हुए अपना गुस्सा जाहिर किया हैं.  उन्होंने ट्विट करते हुए लिखा, "हाहाहा, सिर्फ इसलिए कि मैंने अपने ऊपर की गई महिला विरोधी टिप्पणियों के खिलाफ आवाज उठाई, उन्होंने मुझे दरवाज़ा दिखा दिया.वे अपने शो में मजबूत, राय रखने वाली लड़की नहीं चाहते, इसके बजाय वे चाहते हैं कि अनपढ़ लोग उन्हें और ज्यादा शर्मनाक कंटेंट दें". 

लवकेश कटारिया ने लिया पौलोमी दास को घर से बाहर करने का फैसला

Bigg Boss OTT 3 : लवकेश कटारिया की गुगली, बिग बॉस के घर से बाहर हुईं ये  कंटेस्टेंट | bigg boss ott 3 mid week eviction luv kataria poulomi das  elimination | TV9 Bharatvarsh

बता दें  बिग बॉस के घर में लवकेश कटारिया को शो का नया बाहरवाला नियुक्त किया गया है. शो के दौरान बाहर वाला यानी लवकेश को शो से एक कंटेस्टेंट को बेदखल करने के लिए कहा गया. बॉटम 2 लिस्ट में पौलोमी दास और मुनीषा खटवानी के साथ, लवकेश को उनमें से एक को बेदखल करना था. लवकेश ने मुनीषा को बचाने का फैसला किया और पौलोमी को बेदखल करने का फैसला किया.

बिग बॉस के घर में शामिल हैं 13 कंटेस्टेंट

Bigg Boss OTT 3 confirmed contestants: Meet the power-packed contenders of  this season

वहीं बिग बॉस के घर से बॉक्सर नीरज गोयत, पायल मलिक और पॉलोमी दास बाहर हो चुकी हैं. शो में अब सना मकबूल, साई केतन राव, अरमान मलिक, कृतिका मलिक, शिवानी कुमारी, सना सुल्ताना, दीपक चौरसिया, चंद्रिका दीक्षित, विशाल पांडे, लव कटारिया, रैपर नैजी और मुनीषा खटवानी शामिल हैं.

Read More:

दिग्गज एक्ट्रेस स्मृति बिस्वास का 100 साल की उम्र में हुआ निधन

इंडस्ट्री में लॉबिंग का शिकार हुए Vivek Oberoi, एक्टर ने खोले कई राज

ब्रेस्ट कैंसर के इलाज के दौरान हिना खान ने कटवाए बाल, मां ने बहाए आंसू

सिद्धार्थ मल्होत्रा के नाम पर फैन से ठगे 50 लाख, एक्टर ने दिया रिएक्शन

 

 

 

 

Latest Stories