Bigg Boss OTT 3: पिता की अनुपस्थिति को याद कर इमोशनल हुए साई केतन राव

रियलिटी शोज़: Bigg Boss OTT 3: विवादित रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 इन दिनों चर्चा में है. वहीं बिग बॉस ओटीटी 3 के लेटेस्ट एपिसोड में एक्टर साई केतन राव अपने सफर को याद करते हुए और अपने पिता के बारे में बात करते हुए भावुक होते नजर आए.

New Update
Sai Ketan Rao

Sai Ketan Rao

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

रियलिटी शोज़: Bigg Boss OTT 3: विवादित रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 इन दिनों चर्चा में है. शो को लेकर दर्शकों में एक अलग ही क्रेज देखने को मिल रहा है. बिग बॉस ओटीटी 3 में दिखाए जा रहे ट्विस्ट और माहौल लोगों का खूब मनोरंजन कर रहे हैं. वहीं बिग बॉस ओटीटी 3 के लेटेस्ट एपिसोड में एक्टर साई केतन राव अपने सफर को याद करते हुए और अपने पिता के बारे में बात करते हुए भावुक होते नजर आए.

अपने पिता को लेकर साई केतन राव ने कही ये बात

दरअसल, वरिष्ठ पत्रकार दीपक चौरसिया से बातचीत के दौरान साई केतन राव अपने दिल बात कहते हुए इमोशनल हो गए. वहीं दीपक चौरसिया से बात करते हुए, साई केतन राव ने खुलासा किया कि उन्होंने हैदराबाद में अपनी यात्रा शुरू की, जिस पर पूर्व ने पूछा, "राव का मतलब है कि आप हैदराबाद से हैं." यह कहते हुए कि उनके नाम में 'राव' एक अलग कहानी है. एक्टर ने साझा किया, "कानूनी तौर पर कागज पर, लाइसेंस में, यह साई केतन खडसे है".उन्होंने आगे बताया कि उनके पिता महाराष्ट्र से हैं और उनकी मां तेलुगु हैं. मेरे पिता मेरी लाइफ में कभी नहीं थे. वह जिंदा हैं, लेकिन उन्होंने हमें बचपन में ही छोड़ दिया. मेरे जीवन में मेरे दूसरे, मेरी बहन और एक सबसे अच्छे दोस्त सहित बहुत कम लोग हैं".

अपने अभिनय सफर को साई केतन राव ने किया याद

वहीं अपने अभिनय सफर और शुरुआती संघर्षों के बारे में बात करते हुए, साई केतन राव ने कहा, "मैंने साल 2016 में हैदराबाद में अपनी यात्रा शुरू की और फिर इंजीनियरिंग की पढ़ाई भी शुरू की. हालांकि, मेरी मां ने मुझे एक्टर बनने के लिए ठीक से पढ़ाई करने के लिए कहा और मैंने उनकी बात मान ली. मेरे परिवार का फिल्म इंडस्ट्री से कोई संबंध नहीं है. मैं एक मध्यमवर्गीय परिवार से आता हूं. उस समय हमारी स्थिति भी बहुत खराब थी. मैंने एक छोटी फिल्म की और मुख्य नायक के भाई की भूमिका निभाने के लिए मुझे 100 रुपये मिले. फिर कोविड हुआ. यह हमारे लिए बहुत मुश्किल था. मैंने अपना पैसा और बहुत सारे अवसर खो दिए. मैंने 400-500 अन्य लोगों के साथ ऑडिशन दिया. केवल 7 का चयन हुआ, और मुझे लगा कि मैं लिस्ट में जगह नहीं बना पाऊँगा. एक महीने के बाद, मुझे मुख्य अभिनेता के रूप में मेरे चयन की पुष्टि करने के लिए कॉल आया. वह मेरे लिए दिल को छू लेने वाला पल था".

'मेहंदी है रचने वाली' से मिली थी एक्टर को प्रसिद्धि

Mehndi Hai Rachne Waali (TV Series 2021) - Awards - IMDb

बता दें साई केतन राव को साल 2021 के हिंदी धारावाहिक 'मेहंदी है रचने वाली' से प्रसिद्धि मिली, जिसमें शिवांगी खेडकर उनके साथ थीं. बाद में उन्हें चाशनी और इमली जैसे शो में देखा गया.

Read More:

नाना पाटेकर ने बड़े बेटे के निधन पर की बात, कहा- 'लोग क्या सोचेंगे...'

अन्नू कपूर ने कंगना की आलोचना का दिया जवाब, कहा- 'मैं आपको नहीं जानता'

सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल के रिसेप्शन पार्टी में शामिल हुआ बॉलीवुड

एक-दूजे के हुए सोनाक्षी सिन्हा और जहीर, कपल ने की शादी की फोटोज शेयर

 

Latest Stories