टेरेंस लुईस ने India's Best Dancer–Season 4 में जज की भूमिका दोहराई

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होने वाले ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ ने रियलिटी शो में डांस के नए मानक स्थापित किए हैं, जिससे इस भव्य मंच पर असाधारण कलाकारों की एक लहर आई है...

New Update
Terence Lewis reprises his role as a Judge on India Best Dancer Season 4
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होने वाले ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ ने रियलिटी शो में डांस के नए मानक स्थापित किए हैं, जिससे इस भव्य मंच पर असाधारण कलाकारों की एक लहर आई है। शो के हालिया प्रोमो में कहा गया है, “जब दिल करे डांस कर” - जिसमें डांस की शक्ति, इससे उत्पन्न होने वाली भावनाएं और इससे होने वाले तनाव को खूबसूरती से दर्शाया गया है।

अपनी बेहतरीन डांस तकनीक के लिए मशहूर टेरेंस लुईस एक बार फिर शो में जज की भूमिका में नजर आएंगे। उनके साथ गीता कपूर और इस सीजन की नई जज करिश्मा कपूर भी होंगी। अपने अनुभव और तकनीक की गहरी समझ के साथ टेरेंस डांस परफॉरमेंस के दौरान प्रतिभागियों की सटीकता, नियंत्रण और बेहतरीन प्रदर्शन को पहचानने के लिए जिम्मेदार होंगे। अपने बेहतरीन दृष्टिकोण के साथ लुईस ने इंडियाज बेस्ट डांसर के मंच पर आने वाले कई डांसर्स के सफर को आकार देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

gh

जजिंग पैनल में वापस आने से उत्साहित टेरेंस लुईस ने कहा, 

"मैं इंडियाज बेस्ट डांसर के चौथे सीजन में वापसी करके रोमांचित हूं। हर सीजन में, इस मंच पर हम जिस प्रतिभा को देखते हैं, वह इसका स्तर ऊंचा उठाती है। मैं इस साल हमारे प्रतियोगियों द्वारा मंच पर पेश की जाने वाली अविश्वसनीय नृत्य शैली और विशिष्टता को देखने और उसे निखारने के लिए उत्साहित हूं। नृत्य अभिव्यक्ति का एक शक्तिशाली रूप है, और मैं हमारे कलाकारों के जुनून और तकनीक से एक बार फिर चकित होने के लिए उत्सुक हूं।"

जज

'इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 4' का प्रीमियर 13 जुलाई 2024 को होगा और यह हर शनिवार और रविवार को रात 8 बजे सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होगा!

Latest Stories