सलमान खान ने सतीश कौशिक की फिल्म कागज के लिए पढ़ी एक बेहतरीन कविता

1 min


सलमान खान सतीश कौशिक

सतीश कौशिक की इस फिल्म में सलमान खान पढ़ेंगे कविता

सलमान खान बॉलीवुड के सुपरस्टार तो हैं ही, लेकिन इसके अलावा भी उनके अंदर बहुत सारी खूबियां हैं। एक्टिंग, सिंगिंग और पेंटिंग के अलावा अब सलमान खान का एक और टैलेंट सामने आया है। अब सलमान खान के फैंस उन्हें कविता पढ़ते हुए भी देखेंगे। खबर है कि सलमान खान ने सतीश कौशिक की फिल्म कागज के लिए बहुत खूबसूरती से एक कविता पढ़ी है। सलमान खान को सतीश कौशिक न सिर्फ अपनी फिल्म कागज़ का प्रस्तुतकर्ता मानते हैं, बल्कि उनका कहना है कि सलमान ने फिल्म में अपनी आवाज देकर उनकी फिल्म को बूस्ट भी किया है।

दूसरी बार फिल्म डायरेक्ट कर रहे हैं सतीश कौशिक

बता दें कि साल 2014 में आई फिल्म गैंग ऑफ घोस्ट्स के बाद सतीश कौशिक अपनी फिल्म कागज़ से बतौर निर्देशक वापसी कर रहे हैं। हाल ही में हुए अपने एक इंटरव्यू में सतीश कौशिक ने बताया, “सलमान ने मेरी फिल्म कागज में एक कविता पढ़ी है, जो फिल्म की शुरुआत और अंत में आती है। ये अजीम अहमद अब्बासी द्वारा लिखी गई एक बेहतरीन कविता है। सलमान ने इसे इतनी अच्छी तरह से पढ़ा था कि हमने प्रमोशन के लिए इसका एक वीडियो भी बनाने का फैसला किया। ये ‘कागज’ की थीम पर आधारित है कि कैसे कागज (कागज) हमारे जीवन में इतना महत्वपूर्ण है।”

15 मई को रिलीज होनी थी फिल्म

पंकज त्रिपाठी स्टारर फिल्म कागज को मई में रिलीज किया जाना था, लेकिन लॉकडाउन की वजह से फिल्म की रिलीज रुक गई। आगे सतीश कौशिक ने कहा, “लॉकडाउन हटाए जाने के बाद, आपको कुछ नियमों का पालन करना होगा और सुरक्षा उपाय करने होंगे, ऐसा करना जरूरी है। लेकिन हां, मेरे पास बहुत काम है। मेरा ड्रीम प्रोजेक्ट ‘कागज’ पहले से ही पूरा हो चुका है। इसका पोस्ट-प्रोडक्शन काम बाकी है। इसे 15 मई को रिलीज किया जाना था, लेकिन यह संभव नहीं था इसलिए मैं थिएटर खुलने का इंतजार कर रहा हूं”।

बता दें कि इस बीच वो लॉकडाउन के दौरान पत्नी और बेटी के साथ परिवारिक जीवन का आनंद ले रहे हैं। उन्होंने कहा, “हम एक साथ भोजन कर रहे हैं, लूडो, सांप और सीढ़ी खेल रहे हैं।”

ये भी पढ़ें- सुमित व्यास और एकता कौल बने मम्मी-पापा, शेयर की बेटे के आने की गुडन्यूज


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये