एक साल तक नहीं किया जा सकता इंतज़ार…ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज़ हो सकती है सलमान खान की राधे!

1 min


Salman Khan ki Radhe

अगर मिला कोई बड़ा ऑफर तो सलमान खान की राधे भी हो सकती है ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़

अंग्रेज़ी मीडियम 13 मार्च को रिलीज़ हुई थी और इसके रिलीज़ के 2 दिन बाद ही कोरोनावायरस के चलते देशभर के सिनेमाघरों पर ताला लग गया। जिसके बाद से ही थियेटर बंद हैं और फिल्में रिलीज़ नहीं हो पा रही हैं। कई फिल्मों की रिलीज़ डेट निकल चुकी हैं तो आने वाले महीनों में भी कई बिग बजट फिल्मों को रिलीज़ होना था लेकिन ये भी अभी मुमकिन नहीं लगता। ऐसे में हो सकता है कि आने वाले वक्त में फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज़ किया जाए। अगर ऐसा होता है तो सलमान खान की राधे भी इस लिस्ट में शामिल हो सकती है।

जी हां…राधे – द मोस्ट वान्टेड भाई इस फिल्म को आने वाली ईद पर रिलीज़ किया जाना था लेकिन लॉकडाऊन के चलते ऐसा नहीं हो सकेगा। वहीं अब ख़बर आई है कि ये फिल्म भी डिजिटली रिलीज़ की जा सकती है।

एक साल तक रुकने के लिए तैयार नहीं हैं प्रोड्यूसर्स

Radhe, Radhe Movie, Radhe The Most Wanted Bhai

कोरोनावायरस को लेकर स्थिति काफी चिंताजनक है। और आने वाले कुछ महीनों में ये स्थिति ज्यादा सुधरने वाली नहीं है। ऐसे में थियेटर खुलने को लेकर असमंजस की स्थिति है। फिल्में बनकर पूरी तरह तैयार हैं लेकिन रिलीज़ नहीं हो पा रही है। वहीं प्रोड्यूसर्स ने भी एक साल तक रूकने के लिए मना कर दिया है। ऐसे में फिल्म को रिलीज़ करने का एकमात्र जरिया डिजिटल प्लेटफॉर्म ही बचता है।

बड़ा ऑफर मिला तो सलमान खान की राधे हो सकती है रिलीज़

जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक अच्छे ऑफर की तलाश चल रही है। अगर कोई ओटीटी प्लेटफॉर्म बेहतरीन ऑफर के साथ आता है तो मेकर्स इंकार नहीं करेंगे और इस बारे में कोई फैसला लिया जा सकता है। 250 -300 करोड़ के ऑफर का इंतज़ार किया जा रहा है। अगर कोई वेब प्लेटफॉर्म इतना बड़ा ऑफर लेकर आता है तो इस बारे में विचार किया जा सकता है।

अक्षय कुमार की लक्ष्मी बॉम्ब के भी डिजिटली रिलीज़ होने की ख़बर

Radhe, Radhe Movie, Radhe The Most Wanted Bhai

सलमान खान की राधे से पहले अक्षय कुमार की लक्ष्मी बॉम्ब के भी डिजिटली रिलीज़ होने की ख़बरे हैं। खास बात ये है कि ये दोनों ही फिल्में एक साथ ईद के दिन रिलीज़ होनी थी जिससे बॉक्स ऑफिस पर बड़े क्लैश की आशंका थी लेकिन कोरोनावायरस ने पूरा खेल ही बदल दिया। अब हो सकता है दोनों ही फिल्में एक साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ कर दी जाएं। वहीं इसके अलावा बमफाड़ एक ऐसी फिल्म है जो बड़े पर्दे की बजाय ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ की गई है। इसे ज़ी 5 पर रिलीज़ किया गया।

और पढ़ेंः  सलमान खान बनेंगे सिख पुलिस ऑफिसर, आयुष शर्मा के साथ करेंगे गैंगस्टर ड्रामा फिल्म


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये