Shahid Kapoor Video / कोरोनावायरस की वजह से घर में कैद शाहिद कपूर कर रहे हैं ऐसे टाइम पास

1 min


Shahid Kapoor Video

घर में कैद बॉलीवुड स्टार्स…कर रहे हैं फनी वीडियो शेयर(Shahid Kapoor Video)

कोरोनावायरस के डर से केवल आम लोग ही नहीं बल्कि सेलेब्रिटीज़ भी घर में कैद होने को मजबूर हो गए हैं। आलम ये है कि कभी ना थमने वाली मुंबई नगरिया की रफ्तार भी कुछ धीमी पड़ चुकी है। ऐसा पहली बार हुआ है कि किसी वायरस के खौफ से फिल्म इंडस्ट्री तक ठप पड़ गई हो। 31 मार्च तक सभी फिल्मों, वेब सीरीज़ और टीवी सीरीयल्स की शूटिंग भी कैंसिल कर दी गई हैं। नतीजा बॉलीवुड सेलेब्स घर में कैद हैं और अब टाइम पास के लिए अलग अलग तरीके खोज रहे हैं। ऐसे में शाहिद कपूर की एक वीडियो वायरल(Shahid Kapoor Video) हो रही है जिसमें वो अपनी एक फिल्म के गाने पर डांस करते नज़र आ रहे हैं।

जर्सी की शूटिंग कैंसिल होने से घर में वक्त बिता रहे हैं शाहिद कपूर(Shahid Kapoor House Arrest)

शाहिद कपूर की आने वाली फिल्म जर्सी है जिसकी शूटिंग में वो बिज़ी थे। लेकिन कोरोनावायरस के चलते सभी फिल्मों, वेब सीरीज़ और टीवी सीरीयल की शूटिंग 31 मार्च तक बंद कर दी गई है। जिससे शाहिद कपूर घर पर ही आराम फरमा रहे हैं। लेकिन इस बीच शाहिद का एक वीडियो(Shahid Kapoor Video) भी खूब वायरल हो रहा है जिसमें वो खूब मस्ती करते नज़र आ रहे हैं।

अपनी फिल्म के गाने पर किया डांस

शाहिद कपूर इस वीडियो(Shahid Kapoor Video) में अपनी फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू के गाने पर डांस करते दिख रहे हैं वो भी बिल्कुल फनी अंदाज़ में। डांस करते हुए उनके रिएक्शन भी देखने लायक हैं। फुल मस्ती के मूड में शाहिद अपने डांस में डूबे नज़र आ रहे हैं। उनका ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

आखिरी बार कबीर सिंह में दिखे थे शाहिद कपूर

शाहिद कपूर आने वाले समय में जहां ‘जर्सी’ फिल्म में दिखेंगे तो वहीं उनकी आखिरी फिल्म कबीर सिंह थी। जिसने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के कई झंडे गाड़े। ये साउथ फिल्म अर्जुन रेड्डी की रीमेक थी। जिसमें शाहिद के साथ कियारा आडवाणी भी नज़र आई। और दोनों के अभिनय की खूब सराहना हुई थी। वहीं हाल ही में कियारा की वेब सीरीज़ Guilty रिलीज़ हुई है जिसमें वो बिल्कुल अलग अंदाज़ में नज़र आई हैं।

हाल ही में नियम उल्लंघन के मामले में ट्रोल हुए शाहिद-मीरा

कोरोना वायरस के चलते मुंबई के सभी जिम बंद किए जा चुके हैं। लेकिन 2 दिन पहले मीरा और शाहिद एक जिम में स्पॉट किए गए जिसके बाद वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए। हालांकि बाद में जिम के मालिक ने सफाई दी कि शाहिद पिछले कुछ समय से चंडीगढ़ में शूटिंग कर रहे थे और उनके कुछ इक्विपमेंट्स जिम में रखे थे। वह केवल उन्हें लेने के लिए आए थे। और मैंने उन्हे उसके इस्तेमाल का तरीका बताया।

और पढ़ेंः इस फिल्म के लिए शाहिद कपूर ने ट्राई किये 15 लुक


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये