शक्ति कपूर का वीडियो वायरल, सिर पर रखा लाल रंग का बड़ा सा ड्रम, निकले दारू खरीदने

1 min


Shakti Kapoor ka Video

शक्ति कपूर का वीडियो वायरल, पेट पकड़कर हंसने के लिए हो जाएंगे तैयार

राजा बाबू के नंदू जब जब कॉमेडी करने स्क्रीन पर आते हैं तो खूब हंसाते हैं। भई, जितने ख़तरनाक ये विलेन हैं और उतने ही ज़बरदस्त कॉमेडी किंग भी। आप पहचान ही गए होंगे कि हम किनकी बात कर रहे हैं। जी हां….अभिनेता शक्ति कपूर। जिनकी एक और फनी वीडियो इन दिनों लोगों को खूब हंसा रही है। शक्ति कपूर का वीडियो वायरल हो चुका है और लोग इसका खूब लुत्फ उठा रहे हैं।

क्या है वीडियो में खास

शक्ति कपूर का वीडियो जो वायरल हो रहा है वो उन्होने हाल ही में पोस्ट किया है। इसमें वो ब्लैक टीशर्ट और ब्लैक हाफ पैंट पहनकर सिर पर लाल रंग का बड़ा सा ड्रम रखकर कहीं जाते हुए नज़र आ रहे हैं। इतने में एक आदमी उनसे पूछता है कि अरे भाई कहां जा रहे हो। तो शक्ति कपूर रुककर जवाब देते हैं दारू लाने जा रहा हूं। तभी वो शख्स हंसकर कहता है कि पूरी सोसायटी के लिए लेकर आना।

हमें यकीन है कि इस वीडियो को देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे होंगे। यूं तो शक्ति कपूर सोशल मीडिया पर कम ही एक्टिव रहते हैं लेकिन जब भी आते हैं छा जाते हैं।

इससे पहले मज़दूरों के लिए गाया था गाना

इससे पहले शक्ति कपूर का वीडियो जिसमें उन्होने मजदूरों के लिए गाना गाया था वो भी वायरल हुआ था। उन्होने अपने गाने के ज़रिए प्रवासी मजदूरों के दर्द को बयां किया था। ये गाना काफी इमोशनल करने वाला था जिसके बोल थे – ‘मुझे घर जाना है।’

अब बेटी भी फिल्मों में मचा रही हैं धूम

शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर भी एक्ट्रेस बन चुकी हैं। उन्होने आशिकी 2 से फिल्मों में डेब्यू किया था। और फिल्म ज़बरदस्त हिट रही थी। इसके बाद भी श्रद्धा ने कई बेहतरीन फिल्में कीं। इन दिनों इनका नाम फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ के साथ जुड़ रहा है। कहा जा रहा है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और कई मौकों पर एक साथ नज़र आते हैं। दोनों ही बचपन के दोस्त हैं।

और पढ़ेंः परिणीता के 15 साल / बिना स्क्रिप्ट सुने ही फिल्म के लिए तैयार हो गए थे संजय दत्त, विद्या 13-14 स्क्रीन टेस्ट के बाद हुई थी सेलेक्ट


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये