बेलबॉटम शूटिंग / अक्षय समेत सभी कलाकारों को पहनाई जाएगी स्पेशल ट्रैकर डिवाइस, ऑक्सीजन लेवल की हर पल होगी जांच

1 min


Bell Bottom Shooting

अगले महीने से शुरु होगी बेलबॉटम की शूटिंग

लॉकडाऊन के हटते ही फिल्म निर्माता जल्द से जल्द अपनी फिल्मों को पूरा करने की कोशिश मे हैं। ताकि उनके अधूरे प्रोजेक्ट फिर किसी वजह से अधर में लटक ना जाए। लिहाज़ा अब जल्द ही अक्षय कुमार की फिल्म बेलबॉटम की शूटिंग के लिए तैयारियां चल रही हैं। वहीं इसकी शूटिंग से जुड़ी एक अहम जानकारी सामने आई है जिसके अनुसार सेट पर कोरोना से बचाव के हरसंभव उपाय अमल में लाए जा रहे हैं।

डॉक्टरों की टीम रहेगी तैनात

फिल्म निर्माता वासु भगनानी अपनी फिल्मों के सेट, शूटिंग और मार्केटिंग को लेकर हमेशा ही सुर्खियों में रहते हैं। लॉकडाऊन के बाद वो अपनी फिल्म बेलबॉटम की शूटिंग की तैयारियों में लग चुके हैं। लेकिन कोरोना काल में शूटिंग सेट पर खास इंतज़ाम किए जा रहे हैं। डॉक्टरों की एक टीम से लेकर कलाकारों को एक खास डिवाइस भी पहनाई जाएगी। जो कलाकारों की हेल्थ को मॉनिटर करेगी।

लंदन में होगी फिल्म की शूटिंग

बेलबॉटम फिल्म की शूटिंग लंदन में होगी। इसके लिए पूरी टीम को चार्टर्ड प्लेन से भेजा जाएगा। लेकिन इस दौरान कोरोना से उनके बचाव के हरसंभव प्रयास किए जा रहे हैं। डॉक्टरों की एक खास टीम तैनात होने के अलावा आर्टिस्ट और टेक्नीशियनों को खास ट्रैकर डिवाइस भी पहनाई जाएगी। जिससे हर वक्त ऑक्सीजन लेवल की निगरानी रखी जाती रहेगी। साथ ही इससे शरीर का तापमान रिकॉर्ड होता रहेगा।

अक्षय के साथ वाणी कपूर आएंगी नज़र

फिल्म बेलबॉटम एक स्पाई थ्रिलर फिल्म है जिसमें अक्षय कुमार के साथ वाणी कपूर नज़र आएंगी। साथ ही लारा दत्ता भी फिल्म में हैं। अगले महीने से फिल्म की शूटिंग शुरु हो जाएगी। इस दौरान सभी कलाकारों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने, हैंड सैनिटाइटर का यूज़ करने, हाथों में ट्रैकर डिवाइस लगाने के लिए निर्देशित किया गया है। इसके अलावा अक्षय कुमार अतरंगी रे में भी स्पेशल अपीयरेंस में नज़र आएंगे। कहा जा रहा है कि इस रोल के लिए अक्की को 27 करोड़ रूपए दिए जा रहे हैं।

और पढ़ेंः सोनू सूद द्वारा भेजी गई आर्थिक मदद को ‘माउंटेन मैन’ दशरथ मांझी के परिवार ने कर दिया इंकार, अभिनेता ने फिर ऐसे की मदद


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये