रिलीज़ से पहले ही पोनमगल वंधेल मूवी लीक, मेकर्स ने अब लिया ये फैसला

1 min


Ponmagal Vandhel Movie Leaked

तमिलरॉकर्स ने पोनमगल वंधेल मूवी लीक की, रिलीज़ से पहले मेकर्स को बड़ा झटका

आज 29 मई को साउथ की एक्ट्रेस ज्योतिका स्टारर तमिल फिल्म पोनमगल वंधेल रिलीज़ होनी थी। लेकिन अब ख़बर आई है कि पोनमगल वंधेल मूवी लीक हो गई है वो भी रिलीज़ से पहले ही। जिससे मेकर्स को बड़ा झटका लगा है। वहीं अब अपनी फिल्म को लेकर मेकर्स ने ये बड़ा फैसला लिया है।

तमिलरॉकर्स ने पोनमगल वंधेल मूवी लीक की

इस फिल्म को तमिलरॉकर्स ने लीक किया है। ये वो साइट है जो अक्सर नई फिल्मों को ऑनलाइन लीक कर देती है। अपने यूजर्स को ये वेबसाइट एक लिंक देती है जिस पर क्लिक करते ही लीक हुई फिल्म को बेहतर प्रिंट में देखा जा सकता है। कहा जा रहा है कि पोनमगल वंधेल मूवी को तमिलरॉकर्स ने कई सर्वर्स पर लीक किया है।

अब निर्धारित समय से पहले रिलीज़ होगी तमिल मूवी

Ponmagal Vandal

पोनमगल वंधेल मूवी लीक होने के बाद अब इस फिल्म के मेकर्स ने एक बड़ा फैसला ले लिया है। ये मूवी डिजिटल प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होने वाली है लेकिन इसके लिए जो समय निर्धारित किया गया था उससे पहले ही इसे अब रिलीज़ कर दिया जाएगा। ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग डिजिटल प्लेटफॉर्म पर ही इसे देखें ना कि लीक हुए प्रिंट को। ये एक लीगल ड्रामा मूवी है जिसमें साउथ एक्ट्रेस ज्योतिका अहम और दमदार किरदार में हैं। इनके अलावा पार्थीबन, भाग्यराज, प्रताप पोथेन और पंडियाराजन जैसे साउथ के कई जाने माने कलाकार भी इसमें हैं।

पहली फिल्म जिसका हुआ डिजिटल प्रीमियर

Ponmagal Vandal Movie Leak

साथ ही आपको ये भी बता दें कि ये तमिल फिल्म पहली ऐसी भारतीय फिल्म बन गई है जिसकी डिजिटल स्क्रीनिंग की गई। गुरुवार यानि कि बीते रोज़ ही इसका वर्चुअल प्रीमियर रखा गया था जिसमें कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की थी। अब तक केवल सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली फिल्मों की ही स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी लेकिन अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली फिल्मों में भी ये सिलसिला पोनमगल वंधेल से शुरु हो गया है।

घूमकेतू भी हो चुकी है ऑनलाइन लीक

हाल ही में रिलीज़ हुई नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की घूमकेतु भी ऑनलाइन लीक हो गई थी। इसस पहले ही कई बड़ी फिल्में लीक हो चुकी हैं। साल 2018 में आई अक्षय कुमार और रजनीकांत की बेहद ही चर्चित फिल्म रोबोट 2.0 भी लीक हो गई थी।

और पढ़ेंः 19 साल पहले कौन बनेगा करोड़पति जूनियर में इस बच्चे ने जीते थे 1 करोड़ रूपए, अब बने इस शहर के एसपी


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये